Thursday, Jun 13 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
 logo img

 logo img
News11 Bharat | जून 12, 2024
प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी NGT (नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल) ने देशभर में बालू खनन पर रोक लगाई है. जिसके अनुसार, अब आगामी 15 अक्टूबर तक नदियों से बालू खनन का कार्य नहीं किया जा सकेगा. इधर, बात करें झारखंड की तो JSMDC (झारखंड स्टेट मिनरल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन) के पास राज्य के 10 अलग-अलग जिलों के कुल 15 बालू घाटों के स्टॉक में लगभग 31 लाख CFT बालू उपलब्ध हैं. जिसका प्रयोग बिल्डर और कॉन्ट्रैक्टर के साथ आम लोग भी कर सकते हैं.
--Advertisement--



News11 Bharat | जून 09, 2024
लंबे समय से फैंस को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले का इंतजार था. आज वो इंतजार खत्म होने वाला है. हर किसी की नजर इस मुकाबले पर टिकी हुई है. आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप 2024 (ICC Men's T20 World Cup) में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में रात 8 बजे से खेला जा
News11 Bharat | जून 06, 2024
अपने पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ T20 वर्ल्‍ड कप में जीत के साथ आगाज किया हो. लेकिन इसके साथ ही बुधवार को भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. आयरलैंड के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाले रोहित शर्मा के कंधे में चोट लग गई है. रोहित चोट लगने के बाद अपनी पारी पूरी नहीं कर सके. वें बैटिंग के बीच में ही मैदान छोड़कर वापस डगआउट लौट गए. टीम इंडिया के फिजियो के साथ टीवी स्‍क्रीन पर पर हिटमैन को वापस जाते हुए देखा गया. बता दें कि भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप मैच खेलना है, ऐसे में रोहित की चोट से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की चिंता बढ़ना लाजमी है.
news11bharat | जून 05, 2024
आज (5 जून) से टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप (ICC Men's T20 World Cup) में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. भारतीय टीम अपना पहला मैच आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ खेलने वाली है. न्यूयॉर्क (New York) के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में ये मैच खेला जाएगा.मैच का लाइव प्रसारण रात 8 बजे से किया जायेगा. भारतीय टीम की प्लेइंग 11 पर सभी की नजरें रहने वाली है.
News 11 Bharat | जून 02, 2024
गौतम गंभीर ने साफ कर दिया है कि भारतीय क्रिकेट टीम को कोचिंग देने से बड़ा सम्मान कुछ भी नहीं हो सकता. गंभीर के मेंटरशीप में ही कोलकाता ने इस वर्ष 2024 का खिताब जीता था. मुकाबले के बीच गंभीर व जय शाह के बीच बातचीत शुरु हुई. बता दें कि टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के साथ ही राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो रहा है.
सके तहत व्यक्तिगत या किसी संस्था द्वारा बैंक से एक करोड़ रुपए या इससे अधिक रुपए तक की निकासी करने पर 2 प्रतिशत टैक्स लगाया जाएगा.



मेष
कुंभ
कर्क
मिथुन
सिंह
तुला
मीन
धनु
वृश्चिक
वृष
मकर
कन्या

More vodeo Albums...