Wednesday, May 22 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
 logo img

 logo img
News 11 Bharat | मई 21, 2024
चुनाव आयोग ने झारखंड के दो लोकसभा सीट व एक सीट पर हुए विधानसभा चुनाव का अंतिम वोटर टर्नआउट प्रतिशत जारी कर दिया है. चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार गांडेय विधानसभा उपचुनाव में मतदान प्रतिशत 68.92% रहा. हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में 64.39% मतदान हुआ. वहीं कोडरमा लोकसभा में कुल 61.81% मतदान हुआ है. चुनाव आयोग ने कहा है कि चतरा और झारखंड का आंकड़ा जल्द ही जारी किया जाएगा.
--Advertisement--

 logo img
News 11 Bharat | मई 21, 2024
बिहार के आरा के रहने वाले एक युवक का ईरान में अपहरण होने की खबर है. बताया जा रहा है कि विदेश में नौकरी की लालच से ड्रग माफिया के चंगुल में भोजपुर जिले में पीरो प्रखंड के सुखरौली गांव के रहने वाला गौरव फंस गया. इस मामले में गौरव के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराया है. साथ ही उसके परिजनों ने आरोप लागया है कि इंटरनेशनल ड्रग माफिया ने गौरव का अपहरण किया है और 2 करोड़ रुपये फिरौती मांग रहे हैं. बार बार धमकी मिल रही है कि यदि पैसा नहीं दिया गया तो युवक को जान से मार दिया जाएगा.


News 11 Bharat | मई 21, 2024
:टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 19.3 ओवर में 159 रन पर ढेर हो गई. राहुल त्रिपाठी और हेनरिक क्लासेन को छोड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी आक्रमण के सामने हैदराबाद के एक भी बल्लेबाज नहीं चल पाए.
News 11 Bharat | मई 21, 2024
झारखंड के मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स खिलाड़ी मो एहतेशाम ने कजाकिस्तान के अलमाटी में आयोजित इंटरनेशनल मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में जीत हासिल की है. उन्होंने अजरबैजान के अगहबलेव को पराजित किया है. इस चैंपियनशिप में एहतेशाम ने शुरू से ही अपना दबदबा बनाए रखा था. तीन राउन्ड तक गई इस फाइट में एहतेशाम ने अपने प्रतिद्वंदी को मात दी. इस चैंपियनशिप का आयोजन कजाकिस्तान में नाइजा 59 चैंपियनशिप के तहत किया गया था.
News 11 Bharat | मई 21, 2024
बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई कोच की तलाश शुरु कर दी है. वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी 20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त होने वाली है. इसके बाद वे इस पद पर बने नहीं रहेंगे. फिलहाल अभी तक कोई अच्छा उम्मीदवार इस पद के लिए मिल नहीं पा रही है. ऐसे में बीसीसीआई को महेंद्र सिंह धौनी की मदद लेनी पड़ जा रही है.
news11bharat | मई 21, 2024
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि आईपीएल 2024 के शुरुआती दौर में ही एमएस धोनी चोटिल हो गए थे. जिसके वजह से वो पूरे सीज़न मसल टियर से परेशान रहे. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने खेलना बंद नहीं किया और इस सीजन के सारे मैच खेले. अब खबर ये सामने आ रही है कि वो इलाज के लिए अब लंदन जा रहे है. रिपोर्ट्स में आगे यह भी दावा किया गया कि वो इलाज के बाद ही IPL से संन्यास को लेकर फैसला करेंगे. फ़िलहाल अभी तक धोनी ने संन्यास को लेकर कोई भी बात नहीं की
सके तहत व्यक्तिगत या किसी संस्था द्वारा बैंक से एक करोड़ रुपए या इससे अधिक रुपए तक की निकासी करने पर 2 प्रतिशत टैक्स लगाया जाएगा.



मेष
कुंभ
कर्क
मिथुन
सिंह
तुला
मीन
धनु
वृश्चिक
वृष
मकर
कन्या

More vodeo Albums...