Wednesday, May 15 2024 | Time 04:45 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


13 साल से बिना पानी पाए जीवित हैं झारखंड का यह शख्य, कहानी सुन हो जाएंगे आप भी दंग

13 साल से बिना पानी पाए जीवित हैं झारखंड का यह शख्य, कहानी सुन हो जाएंगे आप भी दंग
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: जैसा की हम सबको पता हैं की पानी हमारे बॉडी के लिए कितना जरुरी है. और ऐसी कहावते भी हैं की इंसान खाना के बिना रह सकता हैं, लेकिन पानी के बिना जीना मुश्किले है. लेकिन इस कहावते को एक शख्य ने झूठा कर दिखाया है. बता दें, यह व्यक्ति झारखंड के जमशेदपुर जिले के टेल्को घोड़ा बांदा से समाने आया है. शख्य का नाम सुधांशु कुमार है. 

 

जाने पूरा मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला टेल्को घोड़ा बांदा का निवासी सुधांशु कुमार का है. इस विषय पर उन्होंने बताया है की बीते 13 साल से उन्होंने पानी का एक बूंद नहीं पिया है. लेकिन फिर भी वह जिंदा है. आगे सुधांशु ने कहा की ऐसा नहीं हैं पानी ना पीने से वह किसी बीमारी ग्रषित है. बल्कि वह एक दम फिट एंड फाइन है. उन्होंने कहा की उन्हें पानी की कमी कभी महसूस नहीं हुई. अपनी इसी खासियत को लेकर वह फ़िलहाल आकर्षण श्रोत बने हुए है. 

 


 

माता रानी का आशीर्वाद है- सुधांशु 

आगे उन्होंने कहा की पानी के बजाए वह कभी कबार ढूध को पी लेते थे. और इसके अलावा सलाद का सेवन कर करते है. उन्होंने कहा की वह वेजिटेरियन है. अपनी इस अनोखी बात उन्होंने माता रानी का आशीर्वाद बताया. उनकी कृपा से सभी तक वह जिंदा हैं, और उन्हें अभी तक पानी पीने की नौबत नहीं आई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी इस खासियत का वह प्रमाण नहीं दे पाए. और मेडिकल टीम द्वारा इस बात कभी पुष्टि नहीं की गई है. उन्होंने कहा आप मेरे घर वालों से ये सभी बाते पूछ सकते हैं, उन्हें 13 सालों से पानी नहीं पिया है.  

 
अधिक खबरें
असम के सीएम हिमंत बिश्व सरमा 15 मई को रजरप्पा, देवरी और चिरकुंडा में करेंगे जनसभा को संबोधित
मई 14, 2024 | 14 May 2024 | 10:28 PM

असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिश्व सरमा 15 मई को हजारीबाग, कोडरमा और धनबाद लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. हिमंत बिश्वा सरमा 15 मई को रजरप्पा, देवरी और चिरकुंडा में जनसभा करेंगे. असम के सीएम 11 बजे रामगढ़ जिले के रजरप्पा डीएवी मैदान में आयोजित जनसभा संबोधित करेंगे. 12:30 बजे गिरिडीह जिले के जमुआ विधानसभा के ब्लॉक मैदान-देवरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

मंत्री आलमगीर आलम से करीब 9 घंटे तक चली ED की पूछताछ, कल फिर बुलाया गया
मई 14, 2024 | 14 May 2024 | 9:02 AM

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम रांची के ED कार्यालय पहुंच गए है. आज, मंगलवार (14 मई) को मंत्री आलमगीर आलम से 32 करोड़ से अधिक पैसे बरामद मामले में ईडी पूछताछ करेगी.

भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी 15 मई को रांची और जमशेदपुर के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे
मई 14, 2024 | 14 May 2024 | 8:26 PM

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी 15 मई को रांची और जमशेदपुर के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. लक्ष्मीकांत वाजपेयी दोपहर 12 बजे सरायकेला खरसावां जिले के ईचागढ़ विधानसभा के नीमडीह, रघुनाथपुर के ब्लॉक ऑफिस के सामने महिला लाभार्थी सम्मेलन में भाग लेंगे.

झारखंड के 13 जिला एवं सत्र न्यायाधीशों की ट्रांसफर-पोस्टिंग
मई 14, 2024 | 14 May 2024 | 6:35 AM

झारखंड के 13 जिला एवं सत्र न्यायाधीशों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कर दी गई है. कार्मिक विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.

सहायक आयुक्त उत्पाद रामलीला रबानी  व अवर निरीक्षक सतेंद्र कुमार निलंबित
मई 14, 2024 | 14 May 2024 | 5:36 AM

जमशेदपुर आयुक्त-सह-उपायुक्त अन्य मित्तल द्वारा चुनाव के दौरन नकली शराब, पानी मिला हुआ शराब व ओवर प्राइस मामले में सहायक आयुक्त उत्पाद रामलीला रबानी और अवर निरीक्षक सतेंद्र कुमार को निलंबित करने की अनुशंसा उत्पद सचिव से की गई थी. जिसके बाद आज मंगलवार को चुनाव आयोग द्वारा आज दोनों को निलंबित कर दिया गया है.