Monday, May 20 2024 | Time 02:28 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » जमशेदपुर


टाटा स्टील के सुरक्षाकर्मी के घर से नकदी व जेवरात समेत 10 लाख रुपए की चोरी

टाटा स्टील के सुरक्षाकर्मी के घर से नकदी व जेवरात समेत 10 लाख रुपए की चोरी
मुजतबा हैदर रिजवी/ न्यूज11भारत

जमशेदपुर/डेस्क:-सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह ट्यूब कॉलोनी में टाटा स्टील के सुरक्षाकर्मी अनिल कुमार पांडे के घर धावा बोलकर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत 10 लाख रुपए का सामान पार कर दिया है. टाटा स्टील के सुरक्षाकर्मी अनिल कुमार पांडे शुक्रवार को सुबह जब घर पहुंचे तो देखा घर का सारा सामान बिखरा हुआ था. नकदी व जेवरात भी गायब था. चोरों ने अलमारी को तोड़कर उसमें रखा सामान पार कर दिया था. चोरी की घटना तब अंजाम दी गई, जब घर में कोई नहीं था. घर बंद पड़ा था. घर का ताला तोड़कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि चोरों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.
अधिक खबरें
बाराद्वारी के कुम्हारपाड़ा के मंदिर में 6 जून को आयोजित होगा भव्य जागरण 5 जून को निकलेगी कलश यात्रा
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 9:42 PM

बाराद्वारी कुम्हारपाड़ा श्री शिव शनि हनुमान मंदिर के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. इसमें मंदिर के संस्थापक विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि 5 जून को सुबह 6 बजे भव्य कलश यात्रा का आयोजन किया गया है.

पीएम माल में डीसी ने लांच किया जमशेदपुर का इलेक्शन सॉन्ग 'देश ये आगे बढ़ेगा', चला मतदाता जागरूकता अभियान
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 9:33 PM

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को वृहद स्तर पर ले जाते हुए रविवार को पीएम मॉल में युवाओं के बीच 25 मई को मतदान का संदेश दिया गया. लगभग 5000 लोग इस विशेष पल के गवाह बने.

कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  की चुनावी  सभा में भारी  संख्या  मे कोल्हान के अधिवक्ता भी  भाग लेंगे: राजेश शुक्ल
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 8:43 PM

प्रदेश भाजपा विधि और कानून विभाग झारखंड प्रदेश के प्रदेश संयोजक और सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश कुमार शुक्ल ने कहा की भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल होने वाली घाटशिला की चुनावी सभा मे भारी संख्या मे कोल्हान प्रमंडल के विधि और कानून विभाग के पदाधिकारी और अधिवक्ता भी भारी संख्या मे भाग लेंगे.

JSCA की ओर से आयोजित बी टूर्नामेंट में घाटशिला रूरल ब्लू टीम बनी चैंपियन
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 5:39 PM

जेएससीए की ओर से आयोजित बी डिवीजन टूर्नामेंट में घाटशिला रुरल ब्लू की टीम चैंपियन बन गई है और ए डिवीजन के लिए क्वालीफाई कर गई है. जेएसएसी रूरल कमेटी ने आज शनिवार को सभी खिलाड़ियों को पथेर पांचाली में एक समारोह में सम्मानित किया गया.

कपाली में नगर परिषद में मतदान केदो पर चलाया सफाई अभियान
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 4:27 PM

कपाली नगर परिषद द्वारा मतदान केन्द्रों पर स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. कपाली नगर परिषद रांची लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत स्थित है. रांची लोकसभा में चुनाव छठे चरण में दिनांक 25 मई को है.