Friday, May 17 2024 | Time 03:57 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » लोहरदगा


सैलून में शेविंग करा रहे युवक की अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

सैलून में शेविंग करा रहे युवक की अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे बेखौफ होकर दिनदहाड़ें कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. खबर लोहरदगा जिले का है जहां सोमवार (8 अप्रैल) सुबह अपराधियों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, यह पूरा मामला जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के सेरेंगहातु तोरार गांव की है. जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने युवक के सिर पर गोली जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. 




शेविंग करा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

मृतक युवक की पहचान नरेश साहू उर्फ शिबू के रूप में की गई है जो एक जमीन कारोबारी था. बताया जा रहा है कि नरेश सेरेंगहातु में रामजतन साहू नाम के व्यक्ति के घर पर स्थित एक सैलून में शेविंग कराने पहुंचा था जहां वह शेविंग करा रहा था इसी बीच अचानक एक व्यक्ति सैलून के भीतर पहुंचा और उसने नरेश के सिर पर गोली मार दी. वहीं सैलून के बाहर दो अन्य अपराधी बाइक लेकर खड़ें थे. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बाइक में सवार होकर वहां से भाग निकले. 





 

गोली चलने की लोगों को नहीं लगी भनक 

बताया जा रहा है कि गोली की आवाज काफी धीमी थी जिसके कारण आसपास के लोगों को गोली चलने की घटना के बारे पता नहीं चल सका. कि सैलून में अपराधियों द्वारा किसी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के वक्त सैलून में मृतक नरेश और नाई ही मौजूद थे. अपराधी ने जमीन कारोबारी नरेश साहू के बायीं कनपटी पर पिस्तौल रखकर उसपर गोली चलाई. इधर, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि नरेश की हत्या जमीन विवाद को लेकर की गई है.  
अधिक खबरें
रामनवमी शोभायात्रा के दौरान लोहरदगा में बड़ा हादसा, DJ गाड़ी ने 25-30 लोगों को रौंदा ! देखें Video
अप्रैल 18, 2024 | 18 Apr 2024 | 8:40 PM

झारखंड के एक जिले लोहरदगा में एक भीषण हादसा हुआ जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी. दरअसल, यह नजारा रामनवमी जुलूस का था जहां रामभक्त रामनवमी के शोभायात्रा में शामिल होकर भगवान श्री राम के जन्मोत्सव का जश्न मना रहे थे तभी अचानक एक बड़ा हादसा हो गया.

सैलून में शेविंग करा रहे युवक की अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या
अप्रैल 08, 2024 | 08 Apr 2024 | 12:51 PM

राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे बेखौफ होकर दिनदहाड़ें कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. खबर लोहरदगा जिले का है जहां सोमवार (8 अप्रैल) सुबह अपराधियों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

सांसद सुदर्शन भगत ने रांची-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन को लोहरदगा रूट से चलाने की मांग की
मार्च 07, 2024 | 07 Mar 2024 | 12:25 PM

झारखंडवासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. अब रांची से बनारस की दूरी होगी कम,ऐसा इसलिए क्योंकि जल्द ही एक वंदे भारत ट्रेन शुरू होगी. इसके साथ-साथ रांची से ओडिशा के बीच के लिए नई ट्रेन भी जल्द शुरू हो सकती है. इन नई ट्रेनों के परिचालन से न केवल झारखंड के लोगों को बल्कि, ओडिशा, बिहार व यूपी के यात्रियों को फायदा होगा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को झारखंड के लोगों को एक और वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा देने

लोहरदगा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, कैश समेत जेवरात लेकर हुए फरार
फरवरी 19, 2024 | 19 Feb 2024 | 12:03 PM

लोहरदगा के कुडू में एक बंद घर को निशाना बनाकर चोरों ने करीब 10 लाख रूपए नगद और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है. पीड़िता अनिल गुप्ता ने अपने परिवार के साथ कराने को लेकर हैदराबादगए थे.

लोहरदगा में संतोष मांझी हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 गिरफ्तार
फरवरी 10, 2024 | 10 Feb 2024 | 5:20 PM

जिले के कुडू थाना क्षेत्र स्थित बाजार टांड़ में 4 फरवरी को पूर्व पंचायत सचिव और ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात पर SP हरीश बिन जमा ने 9 फरवरी (शनिवार) को प्रेस वार्ता कर हत्या के पीछे की वजह का उद्भेदन किया. इस खुलासे में उन्होंने बताया कि संतोष मांझी की हत्या आपसी दुश्मनी की वजह से की गयी थी. इस हत्याकांड को अंजाम देने में सत्यजीत कुंदन, रितेश कुमार भारती, विजय राम पवार, अमन सिंह व दो अन्य की भागीदारी भी पायी गयी है.