Tuesday, Jul 16 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


मधेपुरा DM की कार ने राह चलते 4 लोगों को रौंदा, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

मधेपुरा DM की कार ने राह चलते 4 लोगों को रौंदा, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः बिहार के मधुबनी में मधेपुर DM की कार ने राह चलते 4 लोगों को रौंद दिया जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा के बाद घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार मच गई है. सड़क पर कार की चपेट में आए लोगों की लाशें बिखरी पड़ी थी. 

 

दरअसल, यह घटना मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच-57 पर हुआ है. बताया जा रहा है कि डीएम विजय प्रकाश मीणा कार में सवार होकर पटना से मधेपुरा के लिए जा रही थी इसी बीच एनएच-57 पर कार ने चार लोगों को रौंद दिया जिससे 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौके पर मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया यह भी जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ कार में डीएम मौजूद नहीं थी. इसकी जानकारी खुद डीपीआरओ ने दी है. 

 


 

वहीं घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात की गई है. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. इस मामले में मधेपुरा डीपीआरओ ने कहा है कि कार में कुछ तकनीकि प्रॉब्लम आ गई थी जिसके कारण यह हादसा हुआ है हालांकि यह जांच का विषय है उन्होंने आगे बताया कि कार हादसे के वक्त गाड़ी में जिलाधिकारी मौजूद नहीं थे. 




हादसे के वक्त कार में मौजूद थे डीएम- प्रत्यक्षदर्शी

हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि यह हादसा आज 21 नवंबर की सुबह करीब 8.30 बजे के आसपास हुई है. हादसे के समय गाड़ी में कार ड्राइवर, डीएम, एक बॉडीगार्ड और एक लड़की मौजूद थीं. लेकिन कार एक्सीडेंट के कुछ देर बाद वहां एक बाइक आई जिसमें सवार होकर वे लोग वहां से निकल गए. लेकिन सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा. फिलहाल पुलिस मृतकों के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है. मृतकों में एक महिला, पुरूष और एक बच्चा शामिल है. 
अधिक खबरें
लोकसभा में उपाध्यक्ष के चुनाव की मांग वाली जनहित याचिका पर 22 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 9:29 PM

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को लोकसभा और कई राज्यों की विधानसभाओं के लिए उपाध्यक्ष के चुनाव की मांग करने वाली जनहित याचिका पर सुनवाई के लिए 22 जुलाई की तारीख तय की है. भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति जेबी पारदीवाला और न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा की पीठ ने मामले को 22 जुलाई को सूचीबद्ध करने पर सहमति जताई क्योंकि अटॉर्नी जनरल आर वेंकटरमणि मामले पर बहस करने के लिए उपलब्ध नहीं थे. याचिकाकर्ता शारिक अहमद का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने कहा कि केंद्र को लोकसभा में उपाध्यक्ष की नियुक्ति नहीं करने के बारे में सूचित करने की आवश्यकता है.

अनंत अंबानी की शादी में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिया ऐसा रिएक्शन, अपनी ओर आकर्षित किया सबका ध्यान
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 8:45 PM

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बागेश्वर धाम सरकार इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं. बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी के शादी समारोह में अपनी एंट्री के लिए चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी सादगी भरी अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. वह अपने पारंपरिक पोशाक पहन कर शादी में शामिल हुए.

लड़कियां बिहारी से शादी क्यों नहीं करती.. Dhoni के खिलाफ सोशल मीडिया यूजर ने की नस्लवादी टिप्पणी
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 8:00 PM

रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं. बॉलीवुड, हॉलिवुड, नेता से लेकर खेल जगत के कई सेलिब्रिटी इस शादी समारोह में शामिल हुए. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ अनंत अंबानी के शादी समारोह में शामिल हुए. इस दौरान धोनी ने अपने परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाई. इस तस्वीर में सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक यूजर ने धोनी के परिवार पर नस्लवादी टिप्पणी करते हुए लिखा कि 'लड़कियां बिहारी से शादी क्यों नहीं करती, ये वजह है'.

SBI Rate Hike: लाखों ग्राहकों को झटका! अब लोन पर देना होगा ज्यादा ब्याज
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 7:43 PM

देश के सबसे बड़ा बैंक एसबीआई ने आज लाखों कस्टमर्स को झटका दे दिया है. एसबीआई ने MCLR में 10 बेसिस प्वाइंट में 0.10 फीसदी तक का इजाफा किया है. बैंक की ओर से इस इजाफे से Home Loan, Auto Loan समेत कई अन्य रिटेल लोन की EMI में बढ़ोत्तरी हो जाएगी. बढ़ी हुई राशि आज से ही लागू हो जाएगी.

तैयार हुआ ड्राइवरलेस मेट्रो ट्रेन सेट, रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने बेंगलुरु में ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 7:10 PM

भारत सरकार के रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने आज बीईएमएल के बेंगलुरु प्लांट में एक नए ड्राइवर रहित एमआरएस-1 मेट्रो ट्रेनसेट को हरी झंडी दिखाई. यह ट्रेन बीईएमएल के रेल व्यापार प्रभाग की उपलब्धियों में एक और मील का पत्थर है. यह ट्रेनसेट लाइन 2 और लाइन 7 पर परिचालन के लिए मुंबई मेट्रो रेल मेट्रोपॉलिटन अथॉरिटी को आपूर्ति किया गया 55वां ट्रेनसेट है. बीईएमएल ने मानक गेज मेट्रो कारों के 96 ट्रेनसेट (6-कार ट्रेनसेट) के डिजाइन, निर्माण, आपूर्ति, परीक्षण, कमीशनिंग और प्रशिक्षण के लिए कड़ी वैश्विक प्रतिस्पर्धा के बीच ऑर्डर हासिल किया गया. इसका मूल्य लगभग 4319 करोड़ रुपये है.