Saturday, Jul 27 2024 | Time 10:40 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
क्राइम


पलामू में युवक से लूटपाट कर रेता गला, हालत नाजुक

पलामू में युवक से लूटपाट कर रेता गला, हालत नाजुक

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्क: पलामू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को पहले ओवरटेक कर बाइक रुकवाया फिर उससे मारपीट कर चाकू से गर्दन रेत दिया. इस दौरान अपराधियों ने उससे पैसे भी लूट लिये. हमला करने के बाद अपराधियों ने उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए.




पत्नी के प्रेमी और ससुराल वालों पर लगा है आरोप

जानकारी के मुताबिक युवकी का नाम सुनील बताया जा रहा है. वह जपला बाजार से पथरा की ओर जा रहा था. इस दौरान लंगरकोट गांव के पास उसे बाइक सवार अपराधियों ने ओवर टेक कर के रुकवाया. फिर उसके साथ मारपीट की. मारपीट के बाद उससे लूटपाट कर 5 हजार रुपया छीन लिये और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी का नीतीश ठाकुर नामक युवक के साथ प्रेम संबंध था. जिसकी वजह से वह पति को छोड़ कर भाग गई थी. बाद में फिर पंचायत कर के उसे वापस लाया गया. परिजनों ने इसका आरोप नीतीश ठाकुर औऱ सुनील के ससुराल वालों पर लगाया है. 

 
अधिक खबरें
रांची में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 10:45 AM

राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी इमली चौक के पास के रहने वाले सत्यजीत सरकार ने अपने ही पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया.

मालकिन को बचाने के लिए कुत्ते हो गए लहुलुहान, चाकू से सहे वार, पेश की वफादारी की मिशाल
जुलाई 25, 2024 | 25 Jul 2024 | 7:00 PM

मां और बेटी को बचाने के लिए दो पालतू कुत्ते हमलावरों पर टूट पड़े. महलावरों ने कुत्ते के उपर चाकू से वार कर उसे लहुलुहान कर दिया फिर भी वो अपने मालिक के प्रति वफादारी का पहचान दिया. अधमरा कुत्ते को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार ये घटना मंगलवार की खोड़ा कॉलनी की है,

ऑपरेशन रेल सुरक्षा के तहत फर्जी आरपीएफ पर केस हुआ दर्ज
जुलाई 25, 2024 | 25 Jul 2024 | 10:26 AM

गलवार की रात में एक व्यक्ति जिसने खुद को आरपीएफ हटिया का स्टाफ बताया और रांची के अनारक्षित बुकिंग काउंटर के अंदर प्रवेश किया और टिकट की मांग की, जहां तीन महिला कर्मचारी ड्यूटी पर थीं और अनारक्षित बुकिंग काउंटर के केबिन का गेट खुला था. चूंकि काउंटर के बाहर भीड़ थी, उसने ड्यूटी पर मौजूद महिला कर्मचारियों का ध्यान भटका दिया और स्थिति का फायदा उठाकर बुकिंग काउंटर से 29,000 रुपये चुरा लिए और भाग गया.

रांची में बाल सुधार गृह से दीवार फांदकर फरार हुए 3 बच्चे, दो पकड़ाए
जुलाई 24, 2024 | 24 Jul 2024 | 1:11 PM

राजधानी रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह से 3 बच्चे फरार हो गए है. जानकारी के अनुसार बच्चे दीवार फांदकर फरार हुए है. मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मामले की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस और बाल सुधार गृह के नोडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे है.

DIG की जांच रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, जमादार राहुल कुमार सिंह पर बनाया जा रहा था मानसिक दबाव
जुलाई 24, 2024 | 24 Jul 2024 | 10:42 AM

रामगढ़ जिला के ट्रैफिक जमादार राहुल कुमार सिंह की संदेहास्पद मौत मामले की जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है आपको बता दें, हजारीबाग के डीआईजी सुनील भास्कर की जांच में यह बात सामने आई है कि राहुल कुमार सिंह पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा था.