Wednesday, May 22 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » धनबाद


बीआईटी सिंदरी में मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन

बीआईटी सिंदरी में मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन
न्यूज़11 भारत 

धनबाद/डेस्क:-नागरिक जिम्मेदारी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से हाल के एक सत्र में, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल के सीडीसी, प्रो. घनश्याम ने बीआईटी सिंदरी के छात्रों से आगामी चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया. प्रत्येक मतपत्र के महत्व पर जोर देते हुए, उन्होंने देश के भविष्य को आकार देने और युवाओं को सशक्त बनाने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला.

 

प्रोडक्शन इंजीनियरिंग विभाग के प्रमुख प्रो. प्रकाश ने अंतिम वर्ष के छात्रों श्रुति कुमारी, अनिकेत बल्लभ, आयुष श्री और आईएसटीई, मॉडल क्लब, एचएनसीसी, आईईटीई और एसएई सहित विभिन्न तकनीकी क्लबों के उत्साही प्रतिनिधियों के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाई.

 

प्रो मतदान के लाभों पर घनश्याम के व्यावहारिक प्रवचन ने एक अमिट छाप छोड़ी, क्योंकि छात्र लोकतांत्रिक प्रक्रिया में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए एक नए उत्साह के साथ रवाना हुए। कार्रवाई का यह आह्वान एक ऐसे भविष्य का वादा करता है जहां युवाओं की आवाज शासन के गलियारों में सशक्त रूप से गूंजेगी, और एक मजबूत, अधिक जीवंत लोकतंत्र की दिशा में रास्ता तैयार करेगी.
अधिक खबरें
डिस्पैच सहित अन्य कोषांग के पदाधिकारी व कर्मियों को 24 मई को सुबह 5 बजे डिस्पैच सेंटर पहुंचने का निर्देश
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 4:22 PM

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त माधवी मिश्रा ने न्यू टाउन हॉल में डिस्पैच, सामग्री, ईवीएम, वाहन, कार्मिक सहित अन्य कोषांग के पदाधिकारियों व कर्मियों को त्रुटि रहित चुनाव संपन्न कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये.

तोपचांची में पुलिस की कार्रवाई, चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 4:18 PM

धनबाद के तोपचांची में सोमवार को पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक विक्रम राउत उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बीते 18 मई को मो. इस्लाम अंसारी नामक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी. इस्लाम अंसारी ने चोरी के संबंध में तोपचांची थाना में मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने गोमो के पुराना बाजार कलाली रोड में छापेमारी कर आरोपी विक्रम कुमार राउत को गिरफ्तार किया. उसके पास से चोरी का बाइक भी बरामद किया गया. तोपचांची थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि विक्रम का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है. उसके खिलाफ जिले के अलग-अलग प्रखण्ड में चोरी के कई मामले दर्ज हैं और जेल भी जा चुका है.

मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह सभी उम्मीदवारों को सौंपेंगे मांग पत्र
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 8:29 PM

मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह की बैठक लुबी सर्कुलर रोड स्थित राज क्लासेज में आयोजित हुई. जिसमें प्रमुख रूप से समाजसेवी उदय प्रताप सिंह एवं दिलीप सिंह उपस्थित हुए.इसकी अध्यक्षता अमरेंद्र कुमार झा ने की. संचालन गोपाल सिंह असरफी हॉस्पिटल ने किया. मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह ने बच्चों से मिलकर, बड़े बुजुर्गो जवानों से मिलकर एक मांग पत्र तैयार किया है, जो सभी उम्मीदवारों को दिया जाएगा.

मासस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 12:28 PM

सिंदरी विधानसभा में मासस के केंद्रीय सचिव चंद्रदेव महतो के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्रों परसबनिया, सुरंगा, पलानी, डोकरा, बलियापुर, कांड्रा में समर्थकों के साथ मासस प्रत्याशी जगदीश रवानी के जीत को सुनिश्चित करने के लिए जनसंपर्क किया.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने धनबाद के कम मतदान वाले मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 8:29 PM

राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने आज धनबाद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व के चुनावों में कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया. धनबाद लोकसभा क्षेत्र में 25 मई को मतदान होना है. इसके लिए व्यापक तैयारी की जा रही है.