Saturday, Jul 27 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
टेक वर्ल्ड


लाँच हुआ 50 mp वाला सबसे सस्ता फोन जानिए कितनी है कीमत!

लाँच हुआ 50 mp वाला सबसे सस्ता फोन जानिए कितनी है कीमत!

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- चीन ने एक बार फिर 10,000 का एक स्मार्टफोन लाँच किया है. जिसकी कीमत दस हजार रुपए से भी कम बताई जा रही है. फीचर की बात करें तो 50MP के प्राईमरी कैमरा के साथ-साथ फोन में 5000mAh की बैटरी लगी हुई है. वीवो कंपनी की लेटेस्ट फोन वाई सीरीज का हिस्सा बताया जा कहा है. कंपनी ने इस फोन को दस हजार से भी कम के कीमत में लाँच कर दिया है. भारत में Vivo Y18 लाँच किया गया है, जो हाल में लाँच हुए Vivo Y18e  से बेहतर वर्जन बताया जा रहा है. इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है. 





 

कितनी है कीमत?    

इस स्मार्टफोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लाँच किया गया है, जिसका बेस वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज का है औऱ इसकी कीमत 8,999 रुपए रखी गई है. वहीं 4GB RAM + 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है. इसे आप Vivo eStore से ले सकते हैं.

 
अधिक खबरें
Microsoft Crowdstrike : Crowdstrike की वजह से तबाह हुए ये बिजनेस, इन सेक्टर्स को लगी सबसे ज्यादा मार
जुलाई 19, 2024 | 19 Jul 2024 | 9:58 AM

पुरे विश्वभर में कई देश और कई कंपनियां एक ही कंपनी पर कितनी निर्भर हैं आप इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि दुनिया की सबसे बड़ी IT कंपनी Microsoft में technical glitch हुई और इसके साथ ही लगभग पूरी दुनिया एक ही झटके में थम गई. कई सेक्टर के बिजनेस microsoft कंपनी की technical system में खामी के चलते तबाह हो गए. इस घटनाचक्र में सबसे ज्यादा मार aviation और banking सेक्टर्स को लगी है. आज दुनियाभर के कई बैंकों में लंबी कतार दिखाई दी.

तैयार हुआ ड्राइवरलेस मेट्रो ट्रेन सेट, रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने बेंगलुरु में ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 7:10 PM

भारत सरकार के रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने आज बीईएमएल के बेंगलुरु प्लांट में एक नए ड्राइवर रहित एमआरएस-1 मेट्रो ट्रेनसेट को हरी झंडी दिखाई. यह ट्रेन बीईएमएल के रेल व्यापार प्रभाग की उपलब्धियों में एक और मील का पत्थर है. यह ट्रेनसेट लाइन 2 और लाइन 7 पर परिचालन के लिए मुंबई मेट्रो रेल मेट्रोपॉलिटन अथॉरिटी को आपूर्ति किया गया 55वां ट्रेनसेट है. बीईएमएल ने मानक गेज मेट्रो कारों के 96 ट्रेनसेट (6-कार ट्रेनसेट) के डिजाइन, निर्माण, आपूर्ति, परीक्षण, कमीशनिंग और प्रशिक्षण के लिए कड़ी वैश्विक प्रतिस्पर्धा के बीच ऑर्डर हासिल किया गया. इसका मूल्य लगभग 4319 करोड़ रुपये है.

बाइक का पिछला टायर चौड़ा और अगला टायर पतला क्यों होता है ? जानिए क्या है इसके पीछे की Technology
जुलाई 09, 2024 | 09 Jul 2024 | 4:28 PM

अक्सर आपने देखा होगा कि बाइक का रियर टायर (पिछला टायर) काफी चौड़ा और फ्रंट टायर (आगे का टायर) पतला होता है. इसको लेकर कई तरह के सवाल बाइक यूजर्स के मन में उठते होंगे. पर इसका संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया होगा. आज हम आपको अताएंगे कि रियर टायर और फ्रंट टायर के साइज में अंतर क्यों होता है. साथ ही इसके क्या फायदे होते हैं और इससे बाइक कैसे कंट्रोल होता है.

WhatsApp लेकर आया है नया फीचर Meta AI, ऐसे करता है काम..
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 8:27 PM

वाट्सएप्प पर मेटा ने एक नया अपडेट लेकर आया है, इसमें यूजर्स मैसेंजिग एप को बंद किए बिना ही सर्चिंग इंजन से सवाल कर सकते हैं. इसका इस्तेमाल ग्रुप या पर्सनल चैट में भी किया जा सकता है

बंद हुआ देसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo, विराट कोहली समेत कई सेलिब्रिटी का था अकाउंट
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 4:00 PM

ट्विटर को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया देसी सोशल मीडिया स्टार्टअप कू (Koo) बंद होने वाला है. कंपनी के को-फाउंडर अप्रेमया राधाकृष्णन ने LinkedIn में एक पोस्ट करके इस बात का खुलासा किया है. बीते कई समय से कू (Koo) एप का विलय करने व बेचने की बातचीत अलग-अलग कंपनियों से चल रही थी. इस बातचीत में डेलीहंट (DailyHunt) भी शामिल था. हालांकि, यह बातचीत सफल नहीं हो पाई और कंपनी के फाउंडर ने कू को बंद करने का फैसला लिया है.