Tuesday, Jun 18 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


हजारीबाग में देर रात प्रेमी के साथ रोमांस करना शादीशुदा महिला को पड़ा महंगा

गांववालो ने रंगेहाथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, करवा दी प्रेमी के साथ शादी
हजारीबाग में देर रात प्रेमी के साथ रोमांस करना शादीशुदा महिला को पड़ा महंगा
प्रशांत शर्मा/न्यूज11 भारत

हजारीबाग/डेस्क: एक शादीशुदा महिला को अपने प्रेमी को घर बुलाकर देर रात रंगरेलियां मनाना महंगा पड़ गया. ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया और पहले तो उनकी जमकर धुनाई की. बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया और उनकी शादी करा दी. घटना हजारीबाग जिले के इचाक थाना क्षेत्र के करियातपुर की है. हालांकि समाचार लिखे जाने तक घटना को लेकर किसी के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया था. लेकिन यह घटना मतगणना के दौरान भी इलाके में चर्चा का विषय बनी रही. बताया जाता है कि दोनों फेसबुक के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे. मैसेज पर एक दूसरे से बात करने के दौरान दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया. स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेरू गांव निवासी युवक बिनोद प्रसाद कुशवाहा के पुत्र गौतम कुमार (19) को फेसबुक पर प्यार में पागल उसकी शादीशुदा प्रेमिका ने मंगलवार की रात करीब 10 बजे अपने घर बुलाया.

 


 

कुछ ही देर बाद प्रेमिका का पति घर आ गया और दोनों को रंगेहाथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया. देखते ही देखते आसपास के लोग जुट गए और दोनों को पकड़ कर करियातपुर के शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी. उसके बाद ग्रामीण दोनों को थाने ले गए. महिला के पति ने बताया कि उक्त युवक पहले भी उसकी पत्नी के साथ रंगेहाथ पकड़ा गया था. लेकिन सामाजिक पहल पर उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था. लेकिन इसका असर युवक और उसकी प्रेमिका पर नहीं पड़ा. जानकारी के अनुसार कथित प्रेमिका की शादी दो वर्ष पूर्व करियातपुर गांव में हुई थी. उसकी एक बेटी भी है. फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती उक्त युवक गौतम से हुई और धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. फिलहाल एक बच्चे की मां विवाहिता को उसके प्रेमी के घर भेज दिया गया है. 

 

अधिक खबरें
अवैध कोयला तस्करों पर पुलिस की नकेल, 45 टन कोयला लोड तीन ट्रक जब्त
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 7:19 PM

अवैध कोयला ले जा रहे तीन ट्रकों को भाटडीह ओपी पुलिस ने रविवार की देर रात हीरक मार्ग पर पकड़ा है. वहीं भाटडीह के जंगल में जमाकर रखा गया करीब 300 बोरा कोयला भी जब्त हुआ है. भाटडीह ओपी प्रभारी बाल मुकुन्द सिंह ने बताया कि वरीय पदाधिकारियों को भाटडीह क्षेत्र में कोयले की अवैध की तस्करी की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना पर पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर तीन कोयला लोड को जब्त किया. वहीं ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा.

Weather Update: भीषण गर्मी से मिल सकती है राहत, रांची व रामगढ़ के कुछ हिस्सों में एक से तीन घंटे में बारिश की संभावना
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 5:56 AM

राज्य में पड़ रही भीषण गर्मी से लोग बेहाल हैं. मॉनसून ने भी अपने अनुमानित समय पर राज्य में दस्तक नहीं दी है. राजधानी रांची का पारा लगभग हर दिन 40 डिग्री के पार जा रहा है. इस बीच मौसम विभाग ने तात्कालिक मौसम चेतावनी जारी करते हुए बताया है कि रामगढ़, रांची जिले के कुछ भागों में अगले एक से तीन घंटे में हल्के से मध्यम दर्जे की मेघ गर्जन तथा वज्रपात (moderate thunderstorm and lightning) के साथ वर्षा होने की संभावना है. साथ में जिले के कुछ स्थानों पर तेज हवा (Gusty wind) (हवा की गति 30-40 कि.मी. प्रति घंटे तक) भी देखी जा सकती है.

पूरी के जगन्नाथपुर मंदिर के तर्ज पर रांची में भी निकाला जाता है रथ यात्रा, जानिए क्या है इसका महत्व
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 2:53 AM

पूरी के जगन्नाथपुर मंदिर के तर्ज पर रांची के धुर्वा स्थित जगन्नाथपुर मंदिर में भी रथ यात्रा का आयोजन होगा. इसको लेकर तैयारी की जारी है. बता दें कि रथ यात्रा के दौरान 7 जुलाई को भगवान जगन्नाथ अपनी बहन सुभद्रा और बड़े भाई बलभद्र के साथ मौसीबाड़ी जाएंगे. इस रथ का निर्माण महावीर लोहरा अपने परिवार के साथ करते हैं. महावीर लोहरा के पूर्वज पीढ़ी दर पीढ़ी यह काम करते आ रहे हैं. रथ यात्रा के लिए भगवान जगन्नाथ, बलभद्र और देवी सुभद्रा के लिए तीन अलग-अलग रथों का निर्माण होता है. यात्रा में सबसे आगे भगवान बलभद्र, बीच में बहन सुभद्रा और सबसे पीछे भगवान जगन्नाथ का रथ निकलता है.

झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रभारी बने शिवराज सिंह चौहान और सह प्रभारी बनाए गए असम के मुख्यमंत्री
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 2:13 AM

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रभारी बनाए गए है. असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा सरमा को झारखंड विधानसभा के चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है.

Jharkhand Weather: 15 दिनों के बाद गिरा रांची का तापमान, इन जिलों में Heatwave ने मचाया कहर, जानें ताजा अपडेट
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 12:41 PM

बीते 1 माह से भीषण गर्मी की मार झेल रहे राज्य के लोगों को रविवार को रांची सहित कुछ जगहों पर मौसम के नरम रहने से आंशिक राहत मिली. बरहाल, पलामू, गोड्डा, धनबाद, रामगढ़, चतरा और बोकारो समेत कई जिलों में लोग गर्मी और हीटवेव से परेशान रहे. इन जगहों का तापमान 41 से 44 डिग्री के बीच रहा. रविवार को सबसे अधिक अधिकतम तापमान 44.5 डिग्री डालटनगंज में रिकॉर्ड किया गया. जबकि सबसे कम न्यूनतम