Wednesday, May 22 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » जमशेदपुर


ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास पहुंचे जमशेदपुर, सिदगोड़ा सूर्य मंदिर में की महावीर पताका की पूजा अर्चना

ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास पहुंचे जमशेदपुर, सिदगोड़ा सूर्य मंदिर में की महावीर पताका की पूजा अर्चना
जतबा हैदर रिजवी/ न्यूज11भारत

जमशेदपुर/डेस्क:-ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे. राज्यपाल रघुवर दास रामनवमी का पर्व मनाने भुवनेश्वर से जमशेदपुर आए हैं. यहां उन्होंने सिदगोड़ा सूर्य मंदिर जाकर पूजा अर्चना की. राज्यपाल रघुवर दास  सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में बने श्री राम मंदिर गए. यहां उन्होंने राम मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद महावीर पताका की पूजा अर्चना की. इस मौके पर रघुवर दास ने सभी भक्तों को रामनवमी की शुभकामना दी है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम सभी भक्तों का कल्याण करें. वह यही कामना करते हैं. गौरतलब है कि ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास जमशेदपुर के एग्रिको के रहने वाले हैं. रघुवर दास अक्सर पर्व मनाने के लिए ओडिशा से जमशेदपुर आते हैं.

 

अधिक खबरें
कुकडु हाट मैदान  में किया गया निशुल्क योगाभ्यास कैम्प
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 7:12 PM

चांडिल अनुमंडल के कुकडु प्रखंड के हाटटोला मैदान में तीन दिवसीय निशुल्क योग प्रशिक्षण यगाभ्यास का आयोजन पतंत्जलि योग पीठ के तत्वावधान में आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ो लोगो ने भाग लिया.

डीसी ने अंतिम 72 घंटे की एसओपी को लेकर सभी कोषांग के अधिकारियों के साथ की मीटिंग, स्ट्रांग रूम की सुरक्षा पर जोर
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 6:13 PM

जमशेदपुर में डीसी ऑफिस में बुधवार को डीसी अनन्य मित्तल ने लोकसभा चुनाव के अंतिम 72 घंटे की एसओपी को लेकर कोषांगों के वरीय व प्रभारी अधिकारियों के साथ बैठक की.

जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार XLRI सभागार में सभी BLO के लिए आयोजित हुआ अंतिम प्रशिक्षण, मतदान दिवस को लेकर दिए गए दिशा-निर्देश
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 1:15 PM

पूर्वी सिंहभूम जिले के सभी BLO का अंतिम प्रशिक्षण XLRI सभागार, जमशेदपुर में जिला निर्वाचन अधिकारी अनन्य मित्तल के निर्देशानुसार आयोजित किया गया. प्रशिक्षण में जिले के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के BLO ने भाग लिया.

सोनारी में जमीन कारोबारी से करीब साढ़े 3 लाख रुपए की लूट
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 6:51 AM

सोनारी थाना अंतर्गत राम मंदिर चौक के पास साबिर अली नामक व्यक्ति से लूट हुई है. साबिर ने बताया कि वो एक जमीन कारोबारी है. गोलमुरी मे रहता है. जमीन खरीदने के लिए साढ़े तीन लाख रुपए आदर्श सोसाइटी के ऑफिस में जमा करने सोनारी गया था.

पाइप लाइन का लोहा काटने के दौरान दबने से मजदूर की मौत
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 9:52 PM

चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत चकला पंचायत अभिजीत पावर प्लांट के पूर्वी दिशा स्थित चट्टी नदी के समीप अवैध रूप से लोहे के पाइप की कटिंग कर रहे एक युवक की स्क्रैप से दबाने से मौत होने का मामला सामने आया है. मामला रविवार दोपहर की बताई जा रही है. मृतक की पहचान सकिन्द्र राम पिता कुंदन राम (चकला) के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार अभिजीत पावर प्लांट द्वारा पूर्व दिशा में रिजर्व वायर हेतु पाइपलाइन का निर्माण कराया गया था, यह बड़े व चौड़े व्यास के पाइप पानी को रिजर्व वायर तक पहुंचाने के लिए लगाया गया था. पिछले दिनों अभिजीत पावर प्लांट से लगातार स्क्रैप चोरी काम मामला सामने आ रहा था