Wednesday, May 22 2024 | Time 05:25 Hrs(IST)
 logo img
राजनीति


केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः-  ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया का आज दिल्ली एम्स में निधन हो गया. उन्होनें आज सुबह 9 बजकर 28 मिनट पर अंतिम सांस ली. जानकारी के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां पिछले कई महीनों से बीमार चल रही थी औऱ दिल्ली एम्स में भर्ती थी. निमोनिया के साथ-साथ सेप्सिस नामक बीमारी से ग्रसित थी. बता दें कि माधवी राजे का शव को अंतिम संस्कार के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर ले जाया जाएगा. 





 
अधिक खबरें
22 मई को रांची में मोटरसाइकिल जुलूस में शामिल होंगे भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या, जमशेदपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 8:52 AM

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या 22 मई को रांची पहुंचेंगे. जहां वह मोटरसाइकिल जुलूस में शामिल होंगे. मोटरसाइकिल जुलूस सुबह 11 बजे बिरसा चौक से शुरू होगा. इस अवसर पर भाजपा लोकसभा प्रभारी बालमुकुंद सहाय, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक भानु प्रताप शाही, रांची से लोकसभा प्रत्याशी संजय सेठ भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद सांसद तेजस्वी सूर्या जमशेदपुर पहुंचेंगे, जहां वह दोपहर 1 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

दुर्गा सोरेन की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, विनोद पांडेय ने अर्पित किया श्रद्धासुमन
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 7:54 PM

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कद्दावर नेता, झारखण्ड आन्दोलनकारी व जामा से विधायक रहे दुर्गा सोरेन के पुण्यतिथि पर नामकुम के लोवाडीह स्थित दुर्गा सोरेन चौक में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान झामुमो के केन्द्रीय महासचिव सह प्रवक्ता एवं झारखण्ड राज्य समन्वय समिति के सदस्य विनोद कुमार पांडेय द्वारा दुर्गा सोरेन के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया. मौके पर विनोद पांडेय ने कहा कि दुर्गा सोरेन की पुण्यतिथि पर आज पूरे झारखंड में उन्हें याद किया जा रहा है.

बोकारो में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, कहा- राज्य में JMM पार्टी की सरकार जब से आई..यहां बढ़ा रहा भ्रष्टाचार
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 11:29 AM

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज एक बार फिर से झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. उनके बोकारो आगमन को लेकर बोकारो पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है.

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पहुंचे रांची, चुनावी सभा में भरेंगे हुंकार
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 10:35 AM

लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में लगातार एक के बाद एक, कई दलों के दिग्गज नेता चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी झारखंड दौरे पर आ रहे है. उनके झारखंड आगमन को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली गई है

BJP ने जयंत सिन्हा पर लगाया चुनाव प्रचार से दूर रहने का आरोप, दो दिनों के भीतर स्पष्टीकरण देने की मांग
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 10:19 AM

जैसे ही हजारीबाग में चुनाव सम्पन्न हुआ, भाजपा के राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा को पत्र लिखा है. पत्र में आदित्य साहू ने लोकसभा चुनाव के प्रचार में हिस्सा नहीं लेने को लेकर जयंत सिन्हा से सवाल किये हैं. बीजेपी ने उनसे इस मामले में दो दिनों के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है. भाजपा ने जयंत सिन्हा पर पार्टी के संगठनात्मक कार्य में रुचि नहीं लेने का आरोप लगाया है. साथ ही उनपर मताधिकार का प्रयोग नहीं करने का आरोप भी लगाया है. पत्र में आदित्य साहू ने जयंत सिन्हा से जवाब मांगा है कि आखिर क्यों वह चुनावी अभियान से दूर रहें.