Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत को पीएम मोदी ने बताया ऐतिहासिक, कहा उनके लिए ये चार जातियां हीं महत्वपूर्ण

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत को पीएम मोदी ने बताया ऐतिहासिक, कहा उनके लिए ये चार जातियां हीं महत्वपूर्ण
न्यूज11 भारत

राची/डेस्क: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने सभी एक्जीट पोल को गलत साबित करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है. बीजेपी ने इन तीनों राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाते हुए दिख रही है. बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंच पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओँ को संबोधित किया. इस दौरान उन्होनें कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है और यह जीत बड़ी जीत है. आज विकसित भारत जीता है. उन्होने कहा कि आज की विजय ऐतिहासिक है, अभूतपूर्व है. आज सबका साथ, सबका विकास की जीत हुई है. आज ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत हुई है. उन्होनें इसे आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की जीत बताया है.उन्होनें मध्यप्रदेश,राजस्थान,छत्तीसगढ़ के लोगो को भी बीजेपी पर भरपूर स्नेह दिखाने के लिए धन्यवाद किया.  

 

कहा ये चार जातिया हैं महत्वपूर्ण

आज हर बहन बेटी को साफ साफ लगता है कि बीजेपी नारी गरिमा, नारी सम्मान की सबसे बड़ी गारंटी है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, " इस चुनाव में देश को जातियों में बांटने की बहुत कोशिशें हुई. लेकिन मैं लगातार कह रहा था कि मेरे लिए देश में 4 जातियां ही सबसे बड़ी जातियां है.जब मैं इन 4 जातियों की बात करता हूं तब नारी, युवा, किसान और हमारे गरीब परिवार इन 4 जातियों को सशक्त करने से ही देश सशक्त होने वाला है." 

 

10 करोड़ से ज्यादा आदिवासियों का बीजेपी पर भरोसा- मोदी

उन्होने कहा कि आदिवासी समाज 7 दशक तक पीछे रहा जिसे अवसर नहीं मिले. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी समाज को कभी नही पूछा. आदिवासी समाज आज विकास चाहता है और उन्हें भरोसा है की बीजेपी इसे पूरा कर सकती है. उन्होनें आगे कहा कि 10 करोड़ से ज्यादा आदिवासियों का बीजेपी पर भरोसा है. 

 

 
अधिक खबरें
जनसभा को संबोधित करते हुए अचानक बेहोश होकर गिर गए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
अप्रैल 24, 2024 | 24 Apr 2024 | 5:28 AM

महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अचानक बेहोश होकर गिर गए है.

लड़की अपने बॉयफ्रेंड को रोजाना 100 बार किया करती थी कॉल, वजह जनकर चौक जाएंगे आप
अप्रैल 24, 2024 | 24 Apr 2024 | 4:38 PM

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड अक्सर दिन भर में कई बार कॉल करके एक-दूसरे के लाइफ में क्या चल रहा है उसका अपडेट देते- लेते रहते है.

Train News:  अब Chaibasa में भी होगा पूरी-नई दिल्ली ट्रेन का ठहराव, जानें टाइम-टेबल
अप्रैल 24, 2024 | 24 Apr 2024 | 4:33 PM

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. बता दें, ट्रेनों में लोगों की अत्यधिक भीड़ ध्यान में रखते हुए ईस्ट कोस्ट रेलवे ने पुरी और नई दिल्ली के बीच समर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

जल्द ही CBSE जारी करेगी 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, जानें ताजा अपडेट
अप्रैल 24, 2024 | 24 Apr 2024 | 12:09 PM

CBSE 10th,12th Result 2024: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की 10वीं की परीक्षाएं 13 फरवरी और 12वीं की परीक्षाएं 2 अप्रैल को खत्म हुई थी. और अब परीक्षा खत्म होने के उपरांत सभी छात्रों को छात्र नतीजों का बेसब्री से इंतजार

अब हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को डॉली ने पिलाई चाय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
अप्रैल 24, 2024 | 24 Apr 2024 | 2:20 PM

सोशल मीडिया पर वायरल रहने वाले डॉली चाय वाले ने अब हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को चाय पिलाई. मुख्यमंत्री नायब सिंह और डॉली का वीडियो भी सामने आया है.