Friday, May 17 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
 logo img
  • DC की कार्रवाई, रांची में 214 आर्म्स लाइसेंस रद्द
  • DC की कार्रवाई, रांची में 214 आर्म्स लाइसेंस रद्द
  • अनुमंडल पदाधिकारी ने पोस्टल बैलेट से किया मतदान
  • जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने मनातू व पांकी के इंटरमीडिएट स्ट्रांग रूम व कई बूथों का निरीक्षण किया
  • लोबिन हेम्ब्रम को JMM ने 6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित
  • लोबिन हेम्ब्रम को JMM ने 6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित
  • जमीन फर्जीवाड़ा मामले का आरोपी तापस घोष ने अदालत से लगाई जमानत की गुहार, 21 मई को होगी सुनवाई
  • जमीन फर्जीवाड़ा मामले का आरोपी तापस घोष ने अदालत से लगाई जमानत की गुहार, 21 मई को होगी सुनवाई
  • Diabetes, Heart संबंधित बीमारी में प्रयोग होने वाली इन दवाओं के कीमत में की जाएगी कमी, सरकार का है आदेश
  • Diabetes, Heart संबंधित बीमारी में प्रयोग होने वाली इन दवाओं के कीमत में की जाएगी कमी, सरकार का है आदेश
  • सावधान ! रांची की ट्रैफिक व्यवस्था अब होमगार्ड जवानों के हाथों में, नियम तोड़ा तो कटेगा भारी चालान
  • रांची रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा उड़ीसा से बरामद, आरोपियों की गिरफ्तारी
  • रांची रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा उड़ीसा से बरामद, आरोपियों की गिरफ्तारी
  • 20 मई को होने वाले मतदान को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई
  • खूंटी पुलिस की बड़ी सफलता, अलग-अलग थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में डोडा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार
देश-विदेश


महिला को Kiss करते BJP उम्मीदवार का तस्वीर वायरल, विपक्षी पार्टी ने साधा निशाना

महिला को Kiss करते BJP उम्मीदवार का तस्वीर वायरल, विपक्षी पार्टी ने साधा निशाना

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर पर चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर लोकसभा से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर विपक्षी दल के नेता हैरान हैं. बीजेपी पार्टी से मौजूद सांसद और इस लोकसभा सीट से उम्मीदवार एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला को Kiss कर दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान सांसद के इस वीडियो के सोशल मीडिया में सामने आते ही निर्वाचन क्षेत्र में विवाद गहराने लगा है. 

 

वायरल वीडियो फुटेज की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी पर प्रहार किया है. पार्टी ने दावा किया है कि मालदा उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार खगेन मुर्मू ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला को Kiss किया है जो कैमरे में हो चुका है. महिला को Kiss करने की तस्वीरें बुधवार सामने आया जिसके बाद यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया. आपने सोशल हैंडल पोस्ट शेयर करते हुए टीएमसी ने लिखा है कि 'यदि आपने अभी जो देखा उस पर विश्वास नहीं कर सकते.. तो आइए स्पष्ट करें. जी हां बीजेपी सांसद और मालदाहा उत्तर से उम्मीदवार खगेन मुर्मू है जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को चूम रहे है. पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक.' आगे पोस्ट लिखते हुए टीएमसी कहा कि 'बीजेपी खेमे में महिला विरोधी नेताओं पर कोई एक्शन नहीं है. इस तरह नारी का सम्मान में जुटा मोदी का परिवार! कल्पना कीजिये कि अगर ये सत्ता में आए तो क्या करेंगे.'





 

मामले में खगेन मुर्मू ने रखी अपनी बात 

वहीं दूसरी तरफ मौजूदा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार खगेन मुर्मू ने मामले में अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि तस्वीर में दिख रही लड़की उनके बच्चे की तरह थी. उन्होंने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इमेज को एडिक करके सोशल मीडिया में पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि यह टीएमसी की गंदी मानसिकता को दिखाती है. उन्होंने कहा कि टीएमसी के किसी व्यक्ति ने इस तस्वीर को साझा किया था जिसे थोड़ा एडिट किया गया है. यह उनकी गंदी मानसिकता का परिचायक है. खगेन ने बताया कि जिस लड़की को चूमा जा रहा है वह हमारे परिवार की बच्ची है. वह हमारे एक कार्यकर्ता की बेटी है, जो बैंगलोर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है, उसकी मैने थोड़ी देखभाल की है. हम अपने बच्चों के साथ ऐसा ही करते है. उस लड़की के माता-पिता भी बगल में ही खड़े थे. आज भी उस क्षेत्र में प्रचार कर रहा हूं. किसी ने इसे बुरा नहीं माना. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला 8 अप्रैल यानी सोमवार का है. जहां बीजेपी सांसद और उम्मीदवार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चंचल के श्रीहिपुर गांव लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. चुनाव प्रचार अभियान के उनके Facebook Page में लाइव स्ट्रीमिंग चालू थी यह घटना उसी वक्त घटी. उम्मीदवार ने एक महिला के गालों पर Kiss पर Kiss किया. जिसे बाद में फेसबुक में पोस्ट कर दिया गया था. मगर वीडियो को बाद में फेसबुक पेज से हटा दिया गया. 

 

अधिक खबरें
प्रमोद की जीवनसाथी बनी दो बच्चे की मां रुबीना, दोनों के बीच मिस्ड कॉल से शुरु हुई थी प्रेम प्रसंग की कहानी
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 6:02 AM

प्यार सच में अंधा होता है. उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसा ही खबर सामने आई है. बदांयु का रहने वाला एक लड़का एक महिला के साथ प्रेम में था.

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah का झारखंड दौरा, आज रांची में करेंगे रोड शो
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 10:19 AM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज, शुक्रवार (17 मई) को ओडिशा, उत्तर प्रदेश और झारखंड का दौरा करेंगे. अमित शाह झारखंड दौरे पर झारखंड की राजधानी रांची में रोड शो करेंगे. वह रांची के बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे. इसको लेकर भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा लगभग सारी तैयारियां हो चुकी है.

हवाई जहाज से गिरा शख्स! विडियो हो रहा वायरल
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 5:23 PM

समय बचत को लेकर लोग आजकल हवाई जहाज में यात्रा करना ज्यादा पसंद करतें हैं. लेकिन समय समय पर इससे संबंधित हादसा भी आए दिन देखने को मिलतें हैं. एक मामला पिछले दिनों इंडोनेशिया के जकार्ता के हवाई अड्डे में घटा जिसमें एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया.

बुरी खबर ! कोविशील्ड के बाद  Covaxin लगवाने वालों पर मंडरा रहा खतरा, हो रहीं ये बीमारियां
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 10:17 AM

हाल में अनुसंधानकर्ता की ओर से एक दावा किया है कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के सहयोग से विकसित ब्रिटिश-स्वीडिश फार्मा दिग्गज एस्ट्राजेनेका की कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 vaccine) में इम्यून थ्रोम्बोसाइटोपेनिया और थ्रोम्बोसिस (VITT) का खतरा बढ़ गया है. जो की एक चिंता का विषय है. इसमें खून जम. प्लेटलेट फैक्टर 4 (पीएफ4) के लिए खतरनाक रक्त ऑटोएंटीबॉडी वीआईटीटी का कारण पाया गया है. आपको बता दें, रिसर्चर्स द्वारा यह भी ने दावा किया है कि कोवैक्सिन (Covaxin) लेने वाले 30 % लोगों को कई सारी गंभीर बीमारियों को झेलना पड़ रहा है.

Diabetes, Heart संबंधित बीमारी में प्रयोग होने वाली इन दवाओं के कीमत में की जाएगी कमी, सरकार का है आदेश
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 4:50 PM

हार्ट, लिवर, डायबिटीज जैसी कई बीमारियों के इलाज के लिए प्रयोग की जाने वाली दवाइयां अब सस्ती हो जाएंगी. कुल 41 दवा औऱ 6 फार्मुलेशन के दाम सरकार ने घटाने का फैसला लिया है. हार्ट, लिवर, दर्द, शुगर, इंफेक्शन, एलर्जी की दवा के साथ-साथ मल्टीविटामिन, एंटासिड औऱ एंटीबायोटिक्स शामिल है. एनपीपीए की एक बैठक में ये फैसला लिया गया है, नोटिफिकेशन जारी कर कंपंनियों को तत्काल से स्टार्किस्टव डीलर्स को इस बारे में जानकारी देने के निर्देश दिए हैं.