Saturday, Jul 27 2024 | Time 10:58 Hrs(IST)
 logo img
  • PM मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की 9वीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक आज
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
झारखंड


News11 Bharat ने खोया एक और साथी, चाईबासा संवाददाता राजेश पति का निधन, सीएम ने जताया शोक

News11 Bharat ने खोया एक और साथी, चाईबासा संवाददाता राजेश पति का निधन, सीएम ने जताया शोक
चाईबासा: News11 भारत ने खोया एक और सिपाही, संवाददात राजेश पति का निधन. कोरोना संक्रमित थे न्यूज 11 भारत संवाददाता राजेश पति. रांची के रिम्स में इलाज के दौरान निधन. 

 

News11 भारत के संवाददाता राजेश पति चाईबासा के थे आवाज़. अपनी बेबाक अंदाज में हर खबर की तह तक जाकर तथ्यों को हमेशा उन्होंने जनता के सामने रखा. उनका इस कदर चले जाना News11 भारत के लिए अपूर्णीय क्षति है. News11 भारत की पूरी टीम उनके परिवार के साथ खड़ी है. 

 

सीएम ने जताया शोक 

 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने चाईबासा में News11 के वरिष्ठ संवाददाता राजेश पति और हजारीबाग की युवा पत्रकार पंखुरी सिंह के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दोनों  प्रतिभाशाली पत्रकार का निधन पत्रकारिता जगत के लिए  अपूरणीय क्षति है. मुख्यमंत्री ने  दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति देने की कामना ईश्वर से की है. 




केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी जताया शोक 

 


 

 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने भी जताया शोक 


अधिक खबरें
टेंडर कमीशन मामले में पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई
जुलाई 27, 2024 | 27 Jul 2024 | 7:37 AM

डर कमीशन मामले में पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी. पीएमएलए की विशेष कोर्ट में सुनवाई होगी. ईडी जवाब दाखिल करेगी. 19 जुलाई को याचिका दाखिल कर आलमगीर आलम ने कोर्ट से जमानत की गुहार लगाया है.

Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
जुलाई 27, 2024 | 27 Jul 2024 | 7:14 AM

झारखंड के लगभग अधिकांश जगहों पर पिछले 48 घंटों के दौरान कहीं भारी और कहीं हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई. इस बारिश के बावजूद, सामान्य से काफी कम बारिश हुई. इस दौरान दक्षिणी भागों की तुलना में झारखंड के उत्तरी भागों में कम बारिश हुई है. सावन के शुरू होते ही मानसून ने जोर पकड़ ली है.

आर्किटेक्ट विनोद सिंह को अग्रिम जमानत के लिए करना होगा इंतजार, ED ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से मांगा समय
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 5:48 AM

8.86 एकड़ जमीन फर्जीवाड़ा मामले का आरोपी आर्किटेक्ट विनोद कुमार सिंह को अग्रिम जमानत के लिए और इंतजार करना होगा. ईडी ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है. याचिका पर अगली सुनवाई पीएमएलए की विशेष कोर्ट में 5 अगस्त को होगी. ईडी ने विनोद कुमार सिंह को जमीन घोटाला मामले में चार्जशीटेड आरोपी बनाया है. उसपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. विनोद सिंह ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल कर अग्रिम जमानत की गुहार लगाई है.

सदन में गरजे राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, उठाया शाह कमीशन की रिपोर्ट का मामला
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 8:11 AM

शुक्रवार को राज्यसभा में सांसद दीपक प्रकाश ने शाह कमीशन की 1975 के आपातकालीन में हुए घोर अत्याचार पर रिपोर्ट को कांग्रेस द्वारा नष्ट करने का मुद्दा उठाया. सदन में उपस्थित सत्ता पक्ष के सदस्यों ने भी इस विषय को उठाने के लिए दीपक प्रकाश की सराहना और समर्थन किया. राज्यसभा के सभापति ने इस विषय पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए संसद में उपस्थित केंद्रीय मंत्री को निर्देश दिया कि इस रिपोर्ट को सार्वजनिक करने के लिए हर संभव प्रयत्न करें. उन्होंने उस काल खंड को "डार्केस्ट पीरियड ऑफ इंडियन डेमोक्रेसी" के रूप में संबोधित किया और इस विषय को अति महत्वपूर्ण बताया.

जमीन कारोबारी कमलेश को ED ने पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार, आज की रात ईडी की कस्टडी में रहेगा
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 8:29 AM

रांची के ईडी दफ्तर में जमीन कारोबारी कमलेश से पूछताछ जारी है. अगर वह पूछताछ के बाद ईडी की गिरफ्तारी से बच जाता है तो रांची पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी. ऐसे में कमलेश की मुश्किल बढ़ सकती है. रांची पुलिस ED दफ्तर पहुंची है. डीएसपी हटिया के साथ बड़ी संख्या में पुलिस के जवान ईडी कार्यालय में मौजूद हैं. उसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया जा सकता है.