Saturday, Apr 13 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


नई दुल्हन ने शादी के 5वें दिन घोंटा पति का गला

नई दुल्हन ने शादी के 5वें दिन घोंटा पति का गला
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः सोशल मीडिया में अक्सर हत्या के कई सनसनीखेज मामले सामने आते है जिसे सुनकर हमारी धड़कनें थम सी जाती है. इन दिनों सोशल मीडिया का जमाना है इससे हर कोई वाकिफ है. और इससे आपको कई तरह की खबरें सुनने को मिलती है. कभी प्रेमिका अपनी प्रेमी के साथ भाग गई, कभी प्रेमी किसी लड़की को लेकर भाग गया तो कभी प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जिससे पढ़कर आप दंग रह जाएंगे. 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला यूपी (उत्तर प्रदेश) के माऊ जिले की है जहां चंद दिनों पहले घर में शहनाई बजी थी लोगों ने शादी में खूब मस्ती की थी. सभी नई दुल्हन और दुल्हें को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे थे. दुल्हन के हाथों अभी मेहंदी का रंग भी नहीं उड़ा था कि शादी के पांचवे दिन खुद दुल्हन ने खुद अपने हाथों को खून से लाल रंग में रंग लिया. उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. इधर, इस घटना के बाद घर वाले ही नहीं बल्कि इलाके में लोग भी सन्न रह गए है.  

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 फरवरी को दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी विश्वनाथपुर के रहने वाले 24 वर्षीय लवकुश चौहान की शादी आजमगढ़ के छतावार गांव की रहने वाली पायल चौहान से हुई थी. इस शादी से सभी खुश थे. शादी के पायल को उसके ससुराल के लिए विदाई दी गई वह अपने ससुराल पहुंची. इसके बाद नवविवाहित दंपत्ति अपने नए मकान में दो दिन के लिए रहने पहुंचे थे. इस बीच कुछ लोग घर आए और उन्होंने लवकुश को बुलाया और उसे अपने साथ घर से बाहर लिया. लेकिन काफी देर तक वह वापस घर नहीं लौटा. 

 


 

इसपर नई दुल्हन पायल ने लवकुश के घर में नहीं होने की खबर दी. जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे और उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की. इस बीच उन्हें लवकुश का शव बीते रविवार को घर से कुछ दूर पर ही पोखरी (छोटा तालाब) के पास पड़ा मिला. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी परिवार वालों से पूछताछ की और हत्या मामले में एफआईआर दर्ज कराई. लेकिन इस बीच कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने चौंकाने वाला बड़ा खुलासा किया. जिसे सुनकर सभी सन्न रह गए. 

 

मामले में छानबीन के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि नई दुल्हन पायल की किसी अन्य युवक दिनेश यादव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था पायल अपनी शादी के बाद भी खुश नहीं थी इसलिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसने उसकी हत्या करने की साजिश रची. उसने गमझे के जरिए अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर गला घोंट दिया. इस हत्याकांड का खुलासा सीओ दिनेश दत्त मिश्र ने की. वहीं लवकुश के शव मिलने के बाद पिता ने घनश्याम चौहान ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पायल और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. 
अधिक खबरें
बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ED ने क्या कहा ?
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 5:04 PM

शिक्षक भर्ती घोटाले में ED ने अबतक पश्चिम बंगाल में 365 करोड़ रूपये की सम्पत्ति को जब्त और सीज किया है. मामले में अब तक 3 तृणमूल कांग्रेस के विधायकों की गिरफ्तारी भी की जा चूंकि है

Weather Update: झारखंड समेत इन राज्यों में बारिश का ALERT जारी, पढ़ें अपने शहर का ताजा अपडेट
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 4:01 PM

देशभर में मौसम का मिजाज कुछ बदला हुआ है. अधिकतर प्रदेशों में तापमान में वृद्धि दर्ज की जा रही है. इसी मौसम विभाग यानी की IMD एक अच्छी खबर दी है. बता दें, IMD ने रिपोर्ट जारी कर जानकारी दी है कि अगले कुछ दिनों में कई प्रदेशों में हल्की-फुल्की बारिश की संभावना है. इसके साथ ही कई राज्यों में ओलावृष्टि

बेंगलुरु: रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट में शामिल दो आरोपियों को NIA ने किया गिफ्तार
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 11:32 AM

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बेंगलुरु के रामेश्वरम ब्लास्ट केस में 2 आरोपियों को पकड़ा है. दोनों ही आरोपियों को NIA ने घटना को अंजाम देने और उसकी साजिश रचने के जुर्म में पकड़ा है.

गाजियाबाद में 11वीं के छात्र ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 3:21 AM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हाईराइज से कूदकर 11वीं के छात्र ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि आखिरी बार मृतक छात्र को बिल्डिंग की 24वीं मंजिल पर देखा गया था, तब उसके दोस्त भी उसी मंजिल पर थे.

हरियाणा : लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोपी को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 2:02 PM

हरियाणा के फरीदाबाद में एक शख्स ने लीव-इन पार्टनर की चुन्नी से गला दबा कर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि जीवन नगर निवासी मकान मालिक ने 5 अप्रैल को पुलिस को यह सुचना दी थी