Saturday, Apr 13 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


IPL 2024: गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका ! राबिन मिंज IPL से बाहर

IPL 2024: गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका ! राबिन मिंज IPL से बाहर

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024 ) का आगाज 22 मार्च को होने वाला है. लेकिन इस बीच गुजरात टाइटंस और झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रांची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज गुजरात लायंस के रॉबिन मिंज (robin minz) चोट की वजह से IPL 2024 से बाहर हो गए हैं, टीम के कोच आशीष नेहरा ने यह जानकारी दी है.

 

रॉबिन सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल 

बता दें, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए खेलने वाले रांची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज सड़क हादसे का शिकार हो गए. रॉबिन मिंज रांची के नामकुम स्थित महुआटोली स्थित अपने घर से बाइक लेकर रिंग रोड के लिए निकले थे. इस दौरान बाइक की गति काफी तेज होने की वजह से वह रिंग रोड पर सरवल स्थित गेल सीएनजी स्टेशन (CNG station) से कुछ दूरी पर उसका संतुलन बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से टकरा गई, हादसे में लगी चोट के कारण रॉबिन इस बार IPL सीजन में भाग नहीं में ले पाएंगे.अब जानते हैं उनके क्रिकेट करियर के बारे में. 

 


 

रॉबिन मिंज पर पैसों की बारिश की

झारखंड के युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज  की क्रिकेट करियर की बात करें तो वह झारखंड के लिए अंडर-19 और अंडर-25 टीम में खेल चुके है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल नीलामी से पहले कहा था कि यदि कोई भी टीम रॉबिन मिंज को नहीं खरीदेगी तो हम उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बना लेंगे. जिसके बाद इस युवा ने काफी सुर्खियां बटोरीं. वहीं, आईपीएल नीलामी 2024 में गुजरात टाइटंस ने रॉबिन मिंज पर जमकर पैसा खर्च किया और उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाया. दरअसल, गुजरात टाइटंस ने आईपीएल नीलामी में रॉबिन मिंज पर 3.60 करोड़ रुपये खर्च किए.

 

अधिक खबरें
इचाक नगवां वाया चंदवारा पथ निर्माण में घोर अनियमितता, विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 6:16 PM

इचाक प्रखंड को हजारीबाग से जोड़ने वाली बहुप्रतीक्षित नगवां एनएच 33 टू इचाक बाजार भाया चंदवारा सड़क के निर्माण में संवेदक की मनमानी और गुणवता में कमी को लेकर पांच गांव के ग्रामीण सड़क पर उतर विरोध किया

ED, CBI की कार्रवाई और सरना धर्म कोड से संबंधित झांकी से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन- BJP
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 6:13 AM

11 अप्रैल को राजधानी रांची सहित राज्यभर में धूमधाम से प्रकृति महापर्व सरहुल मनाया गया. इस दौरान शहर की सड़कों पर सरहुल की शोभायात्रा में ED, CBI की कार्रवाई और सरना धर्म कोड से संबंधित झांकियां भी प्रदर्शित की गई. इधर, शोभा यात्रा के बीच सड़कों पर निकाले गए इन झांकियों पर बीजेपी नेता और सांसद दीपक प्रकाश ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

राज्य में सांसद और विधायकों से जुड़े केस में देरी क्यों हो रही है : हाईकोर्ट
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 5:38 AM

झारखंड हाईकोर्ट ने शुक्रवार को सीबीआई से पूछा कि राज्य में विधायकों और सांसदों से जुड़े केस में सुनवाई पर देरी क्यों हो रही है. कोर्ट ने सीबीआई को यह भी बताने को कहा कि राज्य के सांसदों और विधायकों के मामलों में ट्रायल की क्या स्थिति है

चेशायर होम रोड जमीन घोटाला में निलंबित IAS छवि रंजन की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 4:57 PM

चेशायर होम रोड जमीन घोटाला मामले में आरोपी निलंबित आईएएस और रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन की जमानत याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई हुई. मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में सुनवाई हुई.

भू-माफियाओं के खिलाफ सख्त हुआ झारखंड हाईकोर्ट, सरकार से पूछा- अबतक कितनों पर क्या हुई कार्रवाई
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 4:21 PM

हाईकोर्ट ने आज दुमका जिला में विदेशी पर्यटक महिला से गैंगरेप केस और सेवानिवृत जस्टिस स्व. एमवाई इकबाल के रांची के जमीन की चहारदिवारी तोड़कर भूमि कब्जे का प्रयास से जुड़े केस में स्वतः संज्ञान लेते हुए सुनवाई की.