Sunday, May 26 2024 | Time 04:18 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


गुमला: शादी समारोह में आयी नाबालिग के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

गुमला: शादी समारोह में आयी नाबालिग के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

न्यूज11 भारत 


रांची: झारखंड के गुमला जिले के बिशुनपुर प्रखंड के एक सुदूरवर्ती गांव में शादी समारोह में आयी 7वीं कक्षा की नाबालिग के साथ 5 लोगों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. यह घटना सोमवार की रात करीब 10 बजे की बताई जा रही हैं. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं.





 

गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि सोमवार को पीड़िता रिश्ते में चाचा के घर शादी समारोह में भाग लेने आई थी. शादी को लेकर वहां शोर शारबा- नाच-गान चल रहा था. इसी बीच रात करीबन 10 बजे नाबालिग के फोन पर उसकी सहेली का फोन आया. वह बात करने के लिए कुछ दूर चली गई. इसी क्रम में चीरोडीह निवासी अवधेश चीक बड़ाईक व गुलेंद्र उरांव वहां आए और नाबालिग का मुंह दबाकर सखुआ टोली पतरा ले गए. सभी आरोपियों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद  नाबालिग ने अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने बिशुनपुर थाने में सभी आरोपियों खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. गिरफ्तार आरोपियों में चीरोडीह निवासी अवधेश चीक बड़ाईक 23 वर्ष, गुलेंद्र उरांव वर्ष, कुलदीप भगत 19 वर्ष, सुनील उरांव 19 वर्ष और अनुज उरांव 19 वर्ष सम्मिलित हैं.
अधिक खबरें
नाबालिग लड़की से उसके ही रिश्तेदार ने किया था रेप, 8 महीने के बाद ऐसे हुआ खुलासा
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 10:31 AM

त्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज खबर हा जहां एक 14 वर्षीय लड़की से उसके ही एक रिश्तेदार ने बलात्कार की है. पीडिता के परिजनों को इसके बारे में पता तब चला जब पीड़िता ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया, इस मामले को लेकर छानबीन कर उनके ही एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है.

पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल गया मरीज ने डॉक्टर के सर पर दे मारा पत्थर
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 10:04 PM

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक मरीज पेट दर्द की शिकायत लेकर चेस्ट डॉक्टर के पास पहुंचा, डॉक्टर ने मरीज की शिकायत सुनने के बाद उसे पेट के डॉक्टर के पास रेफर कर दिया. रेफर शब्द सुनते ही मरीज बाहर गया और एक पत्थर लेकर अंदर आया

भांग खाकर चढ़ा यात्री फ्लाईट लैंड करने से पहले खोलने लगा था दरवाजा
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 9:35 PM

हैदराबाद हवाईअड्डा से एक हैरतअंगेज करने वाली खबर आई है जहां इंडिगो की फ्लाईट लैंड करने के पहले एक यात्री गेट के पास आकर दरवाजा खोलने का प्रयास करता है. खबरों से पता चला है कि 29 वर्षीय यात्री फ्लाईट में भांग खा कर चढ़ा था

कोडरमा पुलिस की कार्रवाई, अवैध लॉटरी के साथ एक गिरफ्तार
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 9:15 PM

कोडरमा एसपी को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि तिलैया थानान्तर्गत गुरुद्वारा के पास कुछ लोग धोखाधड़ी एवं जालसाजी कर लॉटरी से जूआ खेला रहे हैं. इसके सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई के लिए एसपी, कोडरमा के द्वारा थाना प्रभारी, तिलैया के नेतृत्व में एक छापामारी ठीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 25 मई को लॉटरी का टिकट तथा एक व्यक्ति मो मुस्तकीम को गिरफ्तार किया गया.

स्कॉलरशीप का झांसा दे कर 7 छात्राओं से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 8:38 PM

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक बड़े ही घिनौना करतूत वाली खबर सामने आई है. जहां आवाज चेंज कर के लड़कियों को स्कॉलरशीप का झांसा देता था और उससे रेप की घटना को अंजाम देता था. इसमें मुख्य आरोपी के रुप में बृजेश प्रजापति को चिन्हित किया गया है जो पेशे से मजदूर है. राहुल प्रजापति संदीप प्रजापति लवकुश प्रजापति सहित इसके चार सहयोगी भी हैं. चारों को पुलिस ने फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है.