Tuesday, Jun 18 2024 | Time 04:38 Hrs(IST)
 logo img
खेल


T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में Live Cricket

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में Live Cricket

न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: लंबे समय से फैंस को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले का इंतजार था. आज वो इंतजार खत्म होने वाला है. हर किसी की नजर इस मुकाबले पर टिकी हुई है. आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप 2024 (ICC Men's T20 World Cup) में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में रात 8 बजे से खेला जाना है. बता दें कि पाकिस्‍तान की टीम इस मुकाबले में कमजोर नजर आ रही है. अपने पहले मैच में अ‍मेरिका के हाथों पाकिस्‍तान को हार मिली थी. वहीं अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को रौंदा था. 

 

Disney+ Hotstar पर देखें फ्री में T20 World Cup

वहीं बता दें कि भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.यह अच्छी खबर ये है कि आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) पर स टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले फ्री में देख पाएंगे. मैच देखने के लिए आपको किसी तरह की सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. वहीं लाइव ब्रॉडकास्टिंग आप  स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते है. बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है.

 


 


भारतीय टीम (India team) 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, , शिवम दुबे,  ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल,  कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज.

 

पाकिस्तान टीम (Pakistan team) 

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, अबरार अहमद,  इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद आमिर,  इमाद वसीम, शाहीन शाह आफरीदी, आजम खान,  मोहम्मद अब्बास आफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह, सैम अयूब, मोहम्मद रिजवान,  शादाब खान, उस्मान खान. 





 


अधिक खबरें
कनाडा के साथ अगला मैच में रोहित शर्मा रच सकते हैं इतिहास, बस करना होगा ये काम..
जून 15, 2024 | 15 Jun 2024 | 1:29 PM

वर्तमान में चल रहे टी 20 में भारत का अगला मैच कनाडा के साथ खेला जाएगा, यह मुकाबला युनाईटेड स्टेट्स के फ्लोरिडा शहर में खेला जाना है.

एशियन महिला हॉकी चैंपियनशिप में हुए घोटाला मामले में सियासत तेज, बाबूलाल मरांडी ने की सीबीआई जांच की मांग
जून 14, 2024 | 14 Jun 2024 | 12:58 PM

एशियन महिला हॉकी चैंपियनशिप में हुए घोटाला मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीबीआई जांच की मांग की है. बाबूलाल मरांडी ने खेल विभाग की ओर से चैंपियनशिप के बाद गाला डिनर के आयोजन में खर्च हुए करीब 1 करोड़ 4 लाख रुपए पर भी सवाल उठाया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जांच कमेटी विश्वास के लायक नहीं है. जांच कमेटी में वहीं लोग शामिल है, जिन पर आरोप लगा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में बड़े पैमाने में गड़बड़ी हुई है. जल्द से जल्द इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए.

खेल में खेला.. न्यूज 11 भारत के पास है इससे जुड़े कागजात
जून 13, 2024 | 13 Jun 2024 | 4:17 AM

झारखंड में हमेशा ही खेल और खिलाड़ियों के साथ खेल होता रहा है. एक बार फिर इस राज्य में खेल में खेला हो गया है. दरअसल पिछले वर्ष अक्टूबर-नवंबर में रांची में एशियाई महिला हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था. 27 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 तक आयोजित इस चैंपियनशिप में इंडिया समेत चीन, जापान, मलेशिया, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड की टीमों ने हिस्सा लिया. कुल 6 टीमों के बीच प्रतियोगिता आयोजित हुई थी.

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में Live Cricket
जून 09, 2024 | 09 Jun 2024 | 8:23 AM

लंबे समय से फैंस को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले का इंतजार था. आज वो इंतजार खत्म होने वाला है. हर किसी की नजर इस मुकाबले पर टिकी हुई है. आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप 2024 (ICC Men's T20 World Cup) में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में रात 8 बजे से खेला जा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के कंधे पर लगी चोट, मैदान से रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे
जून 06, 2024 | 06 Jun 2024 | 7:45 AM

अपने पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ T20 वर्ल्‍ड कप में जीत के साथ आगाज किया हो. लेकिन इसके साथ ही बुधवार को भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. आयरलैंड के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाले रोहित शर्मा के कंधे में चोट लग गई है. रोहित चोट लगने के बाद अपनी पारी पूरी नहीं कर सके. वें बैटिंग के बीच में ही मैदान छोड़कर वापस डगआउट लौट गए. टीम इंडिया के फिजियो के साथ टीवी स्‍क्रीन पर पर हिटमैन को वापस जाते हुए देखा गया. बता दें कि भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप मैच खेलना है, ऐसे में रोहित की चोट से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की चिंता बढ़ना लाजमी है.