Thursday, Jun 13 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


गले में रस्सी बांध कुएं में कूद युवक ने दी जान

गले में रस्सी बांध कुएं में कूद युवक ने दी जान
न्यूज 11 भारत

रांची/डेस्क: प्रदेश के लिए यह बेहद चिंताजनक बात है.इन दिनों राज्य में आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती हीं जा रही है.आए दिन लोगों के सुसाइड की खबरें हमें सुनने को मिलती रहती हैं.इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं, जरुरत है उनपर ध्यान दिया जाए. ताजा मामले में गुमला में एक युवक ने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी.

 

मानसिक रुप से बीमार था युवक

रविवार को गुमला के चैनपुर थाना क्षेत्र के दानपुर गांव में युवक ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक की पहचान दानपुर गांव के अमित खलखो के रुप में हुई है.इस घटना के संबंध में मृतक की बहन ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा भाई पिछले तीन चार दिनों से मानसिक रूप से बीमार था. इस दौरान उसका दिमाग भी विचलित रहता था.इसी क्रम में वह रात को बिना किसी को बताए घर से बाहर निकल गया. जब हमलोग ने उसे घर पर नहीं देखा तो उसे ढूंढने निकले. जिसके बाद सुबह में घर के समीप कुएं में उसकी लाश मिली.उसने अपने गले में रस्सी बांध कर कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी.


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कारवाई शुरु की

इधर घटना की सूचना मिलने पर चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजू उरांव एस आई आलोक कुमार,प्रियंका तिर्की अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.जहां पहुंच कर उन्होनें शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की कारवाई शुरु कर दी.


 

 

 

 

 

 
अधिक खबरें
लैंड स्कैम मामले में आरोपी शेखर कुशवाहा को ED ने किया गिरफ्तार
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 7:44 AM

लैंड स्कैम मामले में ईडी ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है दरअसल ईडी ने मामले में शेखर कुशवाहा को गिरफ्तार किया है. बता दें, शेखर कुशवाहा लैंड स्कैम मामले में आरोपी था.

झारखंड मंत्रालय के विभागवर समीक्षा बैठक का आज दूसरा दिन, अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दे रहे CM चंपाई सोरेन
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 2:30 AM

झारखंड मंत्रालय के विभागवर समीक्षा बैठक का आज दूसरा और अंतिम दिन है. बैठक मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की अध्यक्षता में आयोजित की जा रही है जिसमें मुख्यमंत्री पंचायती राज, स्कूली शिक्षा एंव साक्षरता विभाग, राजस्व, निबंधन एंव भूमि सुधार विभाग, खान एंव भू-तत्व, वन पर्यावरण, परिवहन विभाग, कृषि पशुपालन, सहकारिता, पर्यटन, कला व खेलकूद विभाग और पेयजल स्वच्छता, महिला बाल विकास जैसे विभागों की समीक्षा कर रहे है.

जमीन घोटाला मामले में पूर्व CM हेमंत सोरेन की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 5:47 AM

8.86 एकड़ जमीन घोटाला मामले में सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत अर्जी पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान मामले में ईडी की ओर से बहस की गई. कल यानी 13 जून को भी मामले में ईडी की ओर से बहस की जाएगी.

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने की मुलाकात
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 4:20 AM

दिल्ली में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदी धनखड़ से मुलाकात की. उन्होंने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से औपचारिक मुलाकात की.

नशा के कारोबार में शामिल भाभी हुई गिरफ्तार, मुंबई और रांची के तस्करों को गैंग में कर रखा था शामिल
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 3:36 AM

राजधानी रांची में नशा के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है पुलिस ने नशे के कारोबार में लिप्त महिला गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 4 महिला और 2 पुरूष को गिरफ्तार किया है.