Monday, May 20 2024 | Time 06:20 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » रामगढ़


मोहनपुर गांव में जीसू मुर्मू के घर में अचानक आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख

समाजसेवी सह भाजपा कार्यकर्ता जीतलाल राय ने पीड़ित परिवार से मिलकर दिया हर संभव मदद दिलाने का भरोसा
मोहनपुर गांव में जीसू मुर्मू के घर में अचानक आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख

धनंजय कुमार सिंह/न्यूज़11 भारत,


जामा/डेस्क: रामगढ़ प्रखंड अंतर्गत कांजवै पंचायत के मोहनपुर गांव में जीसू मुर्मू के घर में अचानक आग लग गई. घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था. अगलगी की घटना में करीब 50 हजार के संपत्ति का नुकसान होने का अनुमान है.अगलगी में कपड़ा,बर्तन,धान,मकई तथा कई तरह के घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गए हैं.घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका. ग्रामीणों ने तत्परता नहीं दिखाई होती तो शुक्रवार की सुबह से चल रही तेज पछुआ हवा और कई घरों को अपने चपेट में ले लेती.अगलगी की घटना से पीड़ित परिवार के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है. पीड़ित परिवार ने स्थानीय प्रशासन से आपदा राहत कोष के तहत मुआवजा उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है. खबर लिखे जाने तक प्रशासन का कोई भी व्यक्ति घटना स्थल पर नहीं पहुंचा था. समाजसेवी सह भाजपा कार्यकर्ता जीतलाल राय ने पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया है.

अधिक खबरें
एयरटेल के टावर से चोरी किए गए बैटरी के साथ चोर गिरफ्तार
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 5:23 PM

पतरातु थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गरेवाटांड के समीप एयरटेल कम्पनी के टावर से 14 मई के रात्रि में कुल 22 बैट्री को अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ली गई थी.

रजरप्पा में भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों किया सड़क जाम
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 10:00 PM

रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारलोंग पंचायत के एनएच 23 में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि तेज रफ्तार में आ रही हाइवा के चपेट में आने से महेश महतो (58 वर्ष) व कारू महतो (24 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया गया कि हाईवा ने ट्रैक्टर को पीछे से जोरदार टक्कर मारा और करीब 25 फीट घसीटते हुए एक घर में घुस गया. जिसमें ट्रैक्टर चालक और घर में मौजूद किराना दुकान के संचालक की दबकर मौत हो गई.

लकड़ी के अवैध कारोबार पर रामगढ़ के जोगिया में वन विभाग की बड़ी कारवाई,छापेमारी कर जब्त की लाखों की अवैध लकड़ी
मई 15, 2024 | 15 May 2024 | 8:51 PM

रामगढ़ के जोगिया स्थित लकड़ी मील में वन विभाग की टीम ने छापामारी कर लाखों रुपए की कीमती लकड़ी जप्त की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही वन विभाग की टीम मील परिसर में घुसी मौका देखकर सभी लोग वहां से फरार हो गए। छापामारी टीम में शामिल वनपाल ने बताया कि

पतरातू पुलिस ने अनुमंडल क्षेत्र में नशीली पदार्थ एवं अवैध शराब को लेकर चलाया अभियान, देसी महुआ और शराब बरामद, चार लोगों की हुई गिरफ्तार
मई 06, 2024 | 06 May 2024 | 1:46 PM

पतरातु पुलिस अनुमंडल कार्यालय में एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव में प्रभावित करने के उद्देश्य से नशीली पदार्थ एवं अवैध शराब के विरोध पुलिस अधीक्षक रामगढ़ के निर्देश पर एक अभियान चलाया गया. पुलिस अनुमंडल क्षेत्र अवैध रूप से शराब की बिक्री चोरी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गई.

रामगढ़ में चार नाबालिग लड़कों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, रेप कर बनाया था वीडियो
मई 05, 2024 | 05 May 2024 | 12:16 PM

रामगढ़ जिले में एक युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने और उसे वायरल करने का मामला सामने आया है. घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका की है. आरोप है कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में चार नाबालिक लड़कों ने एक युवती को जबरन झाड़ियों में लेकर उसका रेप कर दिया.