Thursday, Jun 13 2024 | Time 02:17 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


बदमाशों ने बताया खुद को SP का आदमी, फिर ठग लिए लाखों के गहने

बदमाशों ने बताया खुद को SP का आदमी, फिर ठग लिए लाखों के गहने
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: झारखंड में चोरों और बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं. वह नित नए तरीकों से लोगों के साथ ठगी की घटनाओँ को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामले में देवघर के एक रिटायर्ड सरकारी कर्मी से बाइक सवार बदमाशों ने लाखों के गहने ठग फरार हो गए.खुद को SP का आदमी बताते हुए बदमाशों ने झांसे में ले कर रिटायर्ड कर्मी से गहने ठग फरार हो गए.


झांसे में लेकर ठग लिए लाखों के गहने

पीडित व्यक्ति का नाम मनमोहन प्रसाद सिंह है जो एक रिटायर्ड श्रम ऑफिसर है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वह अपने फ्लैट को देखने के लिए स्कूटी से जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार युवक उनके पास आए और खुद को SP का आदमी बताते हुए झांसे में लिया. इसके बाद उन्होनें कहा कि आप इतना गहना पहनकर घूम रहे हैं. आपको पता नहीं है कि इस इलाके में हर दिन लूट व छिनतई की घटना हो रही है. इसके बाद उन्हें गहना खोल कर देने को कहा जिसे वह सुरक्षित वापस कर देंगें. मनमोहन घबरा कर झांसे में आ गए और गले से सोने का चेन, हाथ में पहना सोने का ब्रेसलेट, दो सोने का अंगुठी आदि खोलकर दे दिया. गहने लेने के बाद बदमाश वापस करने की बात कहकर बाइक पर सवार होकर भाग निकले. शक होने पर उन्होनें बदमाशों का पीछा किया लेकिन तब तक वह भाग निकलने में कामयाब हो गए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

 
अधिक खबरें
मोबाइल पर दिन-रात आत्माओं से बात करती थी पत्नी ! परेशान पति ने कर दी हत्या
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 5:27 AM

नींद में सो रही पत्नी की एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला करते हुए निर्मम हत्या कर दी. अपनी मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर 17 साल की नाबालिग बेटी बीच-बचाव करने पहुंची लेकिन वह इस दौरान घायल हो गई. बता दें, यह पूरी घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले की धोरीमन्ना थाना क्षेत्र की है.

नशा के कारोबार में शामिल भाभी हुई गिरफ्तार, मुंबई और रांची के तस्करों को गैंग में कर रखा था शामिल
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 3:36 AM

राजधानी रांची में नशा के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है पुलिस ने नशे के कारोबार में लिप्त महिला गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 4 महिला और 2 पुरूष को गिरफ्तार किया है.

नाबालिग लड़की को कई बार बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा
जून 11, 2024 | 11 Jun 2024 | 10:41 PM

यूपी के भदोही से एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. आरोपी ने पिड़ीता को घर में अकेले पा कर उसके साथ कई बार बलात्कार किया.

गैरकानूनी रुप से भारत आया था चीनी नागरिक, बिहार जेल में किया सुसाइड
जून 11, 2024 | 11 Jun 2024 | 10:04 PM

बिहार के जेल में एक चीनी नागरिक मृतक अवस्था में पाया गया है. मृतक चीन के शांडोंग प्रांत का रहने वाला था. 6 जून को ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के पास वीजा का न होने व अवैध दस्तावेज होने से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

बैंक लूटने गए पांच लुटेरे, नहीं मिला लॉकर का चाभी तो बैंककर्मियों से ही पैसे छीन भागे
जून 11, 2024 | 11 Jun 2024 | 9:34 PM

बिहार के मुजफ्फरनगर से बैंक लूटने की खबर सामने आ रही है. बैंक लूटने गए बदमाशों को जब लॉकर का चाभी नहीं मिला बैंक लूटने में जब वो असमर्थ रहे तो बैंक स्टाफ से ही पैसे व मोबाईल लूट ले गए. ऐसे में बड़ी लूट होने से बच गया व चोर सिर्फ 4 हजार ही लूट पाए. बैंक खुलते ही 5 अपराधी हथियार लेकर बैंक के अंदर घुसे ग्राहक व बैंकक