Saturday, Apr 13 2024 | Time 00:16 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


आमिर बनाने का लालच देकर तांत्रिक ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं को बनाया अपने हवस का शिकार

आमिर बनाने का लालच देकर तांत्रिक ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं को बनाया अपने हवस का शिकार

न्यूज़11 भारत 


रांची/डेस्क: देश में आए दिन कई ऐसे मामले सामने आते है जो हर किसी को हैरान कर देते  है. एक ऐसा ही मामला, मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से सामने आया है. जहां एक तांत्रिक ने घर में गड़ा धन निकालने का झांसा देकर एक ही परिवार के तीन महिलाओं के साथ रेप किया. इस घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

गड़ा धन निकालने का दिया लालच

जानकारी के अनुसार, कथित तांत्रिक बलवीर सिंह किसी काम से कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के रतलाम आया था. बलवीर मूल रूप से राजस्थान का निवासी है. मिली जानकारी के अनुसार,  पीड़ित परिवार के एक सदस्य के मित्र से आलोट रेलवे स्टेशन पर आरोपी तांत्रिक की मुलाकात हुई थी. उसने उससे कहा था कि वो घर में गड़ा धन निकाल सकता है. धन का लालच देकर आरोपी तांत्रिक ने परिवार के सदस्य को अपने जाल में फंसाया. धन निकालने के बहाने तांत्रिक उनके घर पर रहने लगा. 

 


 

घर में ही रहने लगा तांत्रिक

पीड़ित परिवार ने बताया कि तांत्रिक ने धन निकालने के बहाने उनके घर में ही रहने लगा. आरोपी तांत्रिक ने उन्हें कथित ताबिज गले में बांधने के लिए दिए थे. उसके बाद उसने परिवार वालों के सामने शर्त रखी कि घर में सिर्फ महिलाएं रहेगी तभी वो अपनी तांत्रिक क्रिया कर पाएगा. जिसके बाद महिला के पति और बच्चों के उपर दबाब बनाकर उन्हें मेहंदीपुर मंदिर के दर्शन के लिए भेज दिया. इसके बाद तांत्रिक ने परिवार एक महिला को पानी में मिलाकर कुछ पिला दिया और उसके अचेत होते ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. उसके बाद उसने उनकी बेटी और रिश्ते की बहन के साथ भी रेप किया. आरोपी ने उसे धमकाया भी था कि अगर उन्होंने इसकी जानकारी किसी को भी दी तो वो उनकी हत्या कर देगा. 



आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि जब महिला की दूसरी बेटी घर पहुंची और घर में ये सब होने की जानकारी मिलते ही उसने पुलिस को इसकी सुचना दी. इस घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसपर आगे की कारवाई कर रही है.

 

अधिक खबरें
हरियाणा : लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोपी को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 2:02 PM

हरियाणा के फरीदाबाद में एक शख्स ने लीव-इन पार्टनर की चुन्नी से गला दबा कर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि जीवन नगर निवासी मकान मालिक ने 5 अप्रैल को पुलिस को यह सुचना दी थी

पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने की अपनी मां की हत्या
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 6:57 AM

पाकुड़ हिरणपुर-थाना क्षेत्र के मुर्गाडांगा गांव में बेटा और बहु ने मिलकर अपनी मां की चाकू से गला रेतकर हत्या करने सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपित बेटा-बहु को हिरासत में ले लिया है .

कई जांच एजेंसियों के रडार पर झारखंड का नया जमीन माफिया विक्की जायसवाल, जिला बदर की तैयारी में प्रशासन
अप्रैल 11, 2024 | 11 Apr 2024 | 1:29 PM

आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर जिला प्रशासन और रांची पुलिस की कड़ी नजर है. आपराधिक गतिविधियों और दागी व्यक्तियों के नामों की लिस्ट में विक्की जायसवाल का नाम भी है जो राजधानी रांची में नया डॉन बन चुका है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा 20 करोड़ रुपए की ठगी करने वाला आरोपी
अप्रैल 10, 2024 | 10 Apr 2024 | 5:39 PM

राजधानी रांची में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. मामला जिले के सुखदेव नगर थाना इलाके का है जहां से पुलिस ने शहरी जल आपूर्ति योजना के 20 करोड़ रुपए की ठगी करने वाले पीएचईडी कर्मी को गिरफ्तार किया है

धनबाद में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फेंका तेजाब
अप्रैल 10, 2024 | 10 Apr 2024 | 1:41 PM

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में जबरदस्त मारपीट हो गई. जिसमें महिला, नबालिग बच्ची, सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो हए है. जमीन विवाद में एक पक्ष के लोगों ने तेजाब (एसिड) फेंक कर हमला कर दिया.