Saturday, Jul 27 2024 | Time 10:34 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
मूवी-मस्ती


सालो बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे सनी और सलमान, कैमियो शूट करने के लिए तैयार

सालो बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे सनी और सलमान, कैमियो शूट करने के लिए तैयार

न्यूज़11भारत: गदर 2 से धुआंधार वापसी करने के बाद अब सनी देओल नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि इस बार फिल्म में देओल परिवार को हमेशा चीयर करने वाले सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आएंगे. बता दे की सलमान और सनी एक साथ 27 साल बाद फिल्म शूट करने जा रहे है.  सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 के साथ कमबैक किया है, जो बॉलीवुड का इतिहास हमेशा याद रखेगा. गदर 2 के बाद सनी अपने आने वाले फिल्म के लिए काम कर रहे है.


आपको बता दे की सनी अपने आने वाले फिल्म 'सफ़र' के लिए कम कर रहे है. 'सफर' का आधा से भी ज्यादा शूटिंग हो चुकी है और बाकि पर शूट किया जा रहा है. इस फिल्म से जुडी एक खबर आ रही है जो आपकी एक्साइटमेंट को बढ़ा देगी. रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार सलमान खान सनी के 'सफर' में साथ देने वाले है. आपको बता दे की इस बात को पुख्ता करने वाली जानकारी सामने आई है.


सलमान का शूट शेड्यूल

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सलमान जल्द ही 'सफर' में अपने खास कैमियो शूट करने वाले हैं. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 'सलमान खान 12 और 13 जनवरी को 'सफर' में अपने कैमियो शूट करेंगे. आपको बता दे की ये दो दिन का शूट होगा. सलमान पहले ही इसके लिए कमिटमेंट कर चुके हैं और फिल्म में अपना ही किरदार निभाते नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें:- कैप्टन कूल MS धोनी के नाम पर गुजरात के अहमदाबाद और तमिलनाडू में भी मिहिर दिवाकर ने की लाखों की धोखाधड़ी


27 साल पहले सलमान और सनी ने साथ किया था काम  

सनी और सलमान पहली बार फिल्म 'जीत' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में इन दोनों के साथ करिश्मा कपूर भी थीं.  इन दोनों स्टार्स 'हीरोज' (2008) की कास्ट का भी हिस्सा थे, मगर इस फिल्म में दोनों को स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला था. सनी की फिल्म 'सफर' में उनका कैमियो, सनी के साथ अपनी दोस्ती जाहिर करने वाला जेस्चर है.

अधिक खबरें
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में घुसे दो अनजान व्यक्ति, पुलिस ने हिरासत में लिया
जुलाई 14, 2024 | 14 Jul 2024 | 8:25 PM

इन दिनों मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की धूम है. देश विदेश के कई सेलिब्रिटी इस शादी समारोह में शामिल हो रहे हैं. इस बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दो अनजान व्यक्ति घुस गए. बिना अनुमति के एंट्री करने पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और उनका खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Bollywood स्टार अक्षय कुमार को हुआ कोरोना
जुलाई 12, 2024 | 12 Jul 2024 | 2:55 PM

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को हुआ कोरोना. मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में नहीं हो पाएंगे शामिल.

शादी के बाद Sonakshi Sinha ने बदला अपना नाम!
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 9:27 AM

अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (zaheer iqbal) से कोर्ट मैरिज की है. ऐसे में सोनाक्षी एक वीडियो बहुत (viral video) वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपना नाम फरीदन बता रही है.

धोखाधड़ी से जुड़े मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच हुआ समझौता
जून 22, 2024 | 22 Jun 2024 | 5:35 AM

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़ा धोखाधड़ी मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच समझौता हो गया है. डालसा में हुई सुनवाई में दोनो पक्ष अमीषा पटेल और अजय कुमार सिंह वीसी के जरिए उपस्थित हुए. अब सुप्रीम कोर्ट में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत में मामले का निष्पादन होगा. चेक बाउंस मामले में दोनो पक्षों के बीच पहले ही सुलह समझौता हो चुका है. 9 मार्च को सिविल कोर्ट में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच पांच किस्तों में पूरा पैसे 2.75 करोड़ रुपए लौटाने के शर्त पर समझौता हुआ था. अमीषा पटेल अब तक 1.51 करोड़ दे चुकी है और 1.24 करोड़ बाकी है.

Mirzapur Season 3:  इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से देख सकते हैं Amazon Prime Video पर
जून 18, 2024 | 18 Jun 2024 | 3:24 AM

भारत के जाने माने वेब सीरीज मिर्जापूर का अगला सीजन का डेट सामने आ चुका है. मेकर्स ने ससपेंस से पर्दा हटाते हुए रिलीज डेट का एलान कर दी है.