Sunday, Jul 14 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
 logo img
  • हजारीबाग: अंचल कर्मियों की लापरवाही के कारण पीएम किसान सम्मान निधि योजना से वंचित है कई किसान
  • Jharkhand Weather: झारखंड में सक्रिय हुआ मानसून, पिछले 24 घंटों में कई जगहों में हुई जबरदस्त बारिश; जानें आज के मौसम का हाल
  • क्या आप भी गांव में रहकर खोलना चाहते हैं स्टार्टअप? मदद के लिए सरकार खर्चेगी 750 करोड़ रुपये, जानें क्या है प्लान
  • क्या आप भी गांव में रहकर खोलना चाहते हैं स्टार्टअप? मदद के लिए सरकार खर्चेगी 750 करोड़ रुपये, जानें क्या है प्लान
  • Railway Rules: अब टिकट होते हुए भी इन यात्रियों को ट्रेन से उतार सकता है टीटी, जान लें ये नए नियम
मूवी-मस्ती


वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे Elvish Yadav के साथ हुआ कुछ ऐसा की Video हो गई Viral

वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे Elvish Yadav  के साथ हुआ कुछ ऐसा की Video हो गई Viral

न्यूज़11 भारत: Elvish Yadav और राघव का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा रहा है की कुछ लोग उनका कॉलर पकड़कर खीचते हुए नजर आ रहे है. रिपोर्ट के अनुसार शख्स एल्विश और राघव के साथ तस्वीरें लेना चाहता था, लेकिन एल्विश ने उसे मन कर दिया.


बता दे की एल्विस यादव भारत के प्रसिद्ध यूट्यूबर है और Big Boss OTT2 का खिताब भी जीता है. जिसके बाद देखा जा सकता है की उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा बढ़ चुकी है.


वैष्णो देवी  में आखिर क्या हुआ?

आपको बता दे की एल्विस यादव  वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन के लिए गए थे, वहां से एल्विश ने काफी सरे वादियों के फोटो भी शेयर किये थे. हालांकि उन वादियों से एल्विश का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे कुछ लोग उनका कोलार पकड़कर खीचते हुए नजर आ रहे है.  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एल्विश और राघव शर्मा  भीड़ से घिरे हुए नज़र आ रहे है.

 


 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश और राघव के साथ तस्वीरें लेने से मना किये जाने के कारण शख्स उनसे गुस्सा हो गया और कॉलर पकड़ ली. Elvish का यह वीडियो वायरल होने के कारण उनके फैंस काफी जादा परेशान नज़र आए. वायरल वीडियो पर फैंस के काफी रिएक्शन और कमेंट आ रहें है.

 

अधिक खबरें
शादी के बाद Sonakshi Sinha ने बदला अपना नाम!
जुलाई 02, 2024 | 02 Jul 2024 | 9:27 AM

अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (zaheer iqbal) से कोर्ट मैरिज की है. ऐसे में सोनाक्षी एक वीडियो बहुत (viral video) वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपना नाम फरीदन बता रही है.

धोखाधड़ी से जुड़े मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच हुआ समझौता
जून 22, 2024 | 22 Jun 2024 | 5:35 AM

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़ा धोखाधड़ी मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच समझौता हो गया है. डालसा में हुई सुनवाई में दोनो पक्ष अमीषा पटेल और अजय कुमार सिंह वीसी के जरिए उपस्थित हुए. अब सुप्रीम कोर्ट में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत में मामले का निष्पादन होगा. चेक बाउंस मामले में दोनो पक्षों के बीच पहले ही सुलह समझौता हो चुका है. 9 मार्च को सिविल कोर्ट में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह के बीच पांच किस्तों में पूरा पैसे 2.75 करोड़ रुपए लौटाने के शर्त पर समझौता हुआ था. अमीषा पटेल अब तक 1.51 करोड़ दे चुकी है और 1.24 करोड़ बाकी है.

Mirzapur Season 3:  इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से देख सकते हैं Amazon Prime Video पर
जून 18, 2024 | 18 Jun 2024 | 3:24 AM

भारत के जाने माने वेब सीरीज मिर्जापूर का अगला सीजन का डेट सामने आ चुका है. मेकर्स ने ससपेंस से पर्दा हटाते हुए रिलीज डेट का एलान कर दी है.

सुपरस्टार राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन तक का किरदार निभा चुका है ये बच्चा, और अब..
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 7:39 AM

बॉलीवूड फिल्मों में सुपरस्टार के सुपरहिट हुए फिल्म तो आपने बहुत सुनी होगी. लेकिन बहुत सारे फिल्म में कुछ ऐसे किरदार होते हैं जिनकी वजह से फिल्में हिट तो होती है पर उन्हे कोई नहीं जान पाता. ऐसे ही एक बाल कलाकार का भी नाम आता हैं जिसने 90 के दशक में बड़े पर्दे पर अपना एक अलग ही लोहा मनवाया है.

फिर धमाका मचाने को तैयार है 'मिर्जापुर', जानिए कब रिलीज होगा तीसरा सीजन
जून 11, 2024 | 11 Jun 2024 | 7:42 AM

'मिर्जापुर' सीरीज तीसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सीजन 2 की सफलता के बाद दर्शक एक बार फिर कालीन भैया और गुड्डू पंडित को देखने के लिए बेसब्र हैं. इस बीच अमेज़न प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. आप भी अपने कैलेंडर में इसे मार्क कर लीजिए. इसकी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.