Tuesday, May 14 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
 logo img
  • PM मोदी का आज गिरिडीह दौरा, बिरनी में करेंगे जनसभा को संबोधित
  • PM मोदी का आज गिरिडीह दौरा, बिरनी में करेंगे जनसभा को संबोधित
  • सिमडेगा में बाइक दुर्घटना में पत्नी की हुई मौत, पति गंभीर रूप से घायल
झारखंड » गोड्डा


नशा के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब्त किया 8 किलो गांजा

नशा के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब्त किया 8 किलो गांजा
नरेंद्र महतो/न्यूज11 भारत

गोड्डा/डेस्कः गोड्डा जिले में नशा के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब 8 किलो गांजा जब्त किया है. बता दें, यह पूरा मामला नयानगर हनवारा का है. जहां से छापेमारी करते हुए पुलिस ने मो तबरेज आलम नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.  

       


 


मामले में पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि नयानगर हनवारा मोड़ के पास एक व्यक्ति गुमटी में खुलेआम गांजा और अन्य पीने की सामग्रियां (नशीले पदार्थ) बेच रहा है, उसी सूचना के आधार पर महगामा अंचलाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पुलिस टीम ने छापेमारी की और गांजा बेचते हुए मो. तबरेज आलम को गिरफ्तार किया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने गुमटी से 2 किलो 140 ग्राम गांजा और गांजा पीने वाला चेलुम बरामद किया. 

 

इसके साथ ही पुलिस को एक और गुप्त सूचना भी मिली थी कि पवन भगत नाम का व्यक्ति अपने ही घर पर गांजा का सप्लाई करता है. यहां भी अंचलाधिकारी के नेतृत्व में टीम छापेमारी करने पहुंची हालांकि पुलिस के आने की सूचना पाकर पवन भगत भागने में सफल रहा लेकिन पुलिस ने उसके घर से 6 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया. इन दोनों मामले में पुलिस ने 20/2024 व 44/2024 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

 

अधिक खबरें
तेज रफ्तार का कहर : घर से हंसते हुए कॉलेज परीक्षा देने के लिए निकली थी छात्रा, सड़क हादसे में हुई मौत, घर में मचा कोहराम
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 10:34 AM

जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बोआरीजोर प्रखंड क्षेत्र के ललमटिया–लोहंडिया सड़क पर लालघुटवा मे दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जहां कॉलेज परीक्षा देने जा रही छात्रा को हाइवा ने बुरी तरह से कुचल दिया.

निशिकांत दुबे राम की भूमिका में हैं तो मैं उनके पीछे लक्ष्मण की भूमिका में खड़ा रहूंगा : अमित मंडल
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 9:37 AM

सोशल मीडिया में उठी खबरें कि ओबीसी विधायक अमित मंडल को निशिकांत दुबे के नामांकन के दिन सम्मान नहीं मिला. इस पर विधायक अमित मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा यदि विकास के मामले में निशिकांत दुबे राम है तो मैं लक्ष्मण की भूमिका में विकास के नाम पर कंधे से कंधा मिलाकर चलता रहूंगा.

बलबड्डा में दिखा तेज रफ्तार का कहर: हाईवे ने महिला का दोनों पैर बुरी तरह कुचला घायल, भागलपुर रेफर
मई 12, 2024 | 12 May 2024 | 1:33 PM

गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड क्षेत्र के बलबड्डा में तेज रफ्तार का कहर देखने के लिए मिला है. जहां तेज रफ्तार से आ रही एक हाईवे ने एक महिला को बुरी तरह से दोनों पैरों को कुचल दिया है. जिस से महिला घायल हो गई है आनन-फानन में घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहरमा लाया गया.

पुलिस की बड़ी करवाई, 24 लाख 90 हजार रुपए बरामद, तीन मोबाईल फोन जब्त
मई 11, 2024 | 11 May 2024 | 12:10 PM

गोड्डा जिले के पुलिस ने एक बार फिर गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि मेहरमा थाना को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था कि ग्राम अमजोरा पिरोजपुर, अन्तर्गत रामरतन कुमार, पिता धर्मेन्द्र साह अपने भाई एवं पिता के साथ मिलकर अपने जॉनसन टाईल्स दुकान में अवैध रुप से गांजा का खरीद बिक्री करते है.

गोड्डा से BJP प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने दाखिल किया नामांकन पर्चा
मई 10, 2024 | 10 May 2024 | 3:52 AM

गोड्डा से बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने शुक्रवार को डीसी ऑफिस में अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के लिए बीजेपी उम्मीदवार निशिकांत दुबे देवघर से गोड्डा तक एक यात्री ट्रेन में यात्रा करते हुए पहुंचे. उन्होंने कहा कि देश में केवल एक ही गारंटी है, वह है मोदी गारंटी. मैंने 2019 में कहा था कि मैं अपना नामांकन दाखिल करने के लिए देवघर से गोड्डा जाऊंगा और मैं आज जा रहा हूं. आप देखिए किस तरह का उत्साह है, लोग मेरे साथ जश्न मनाने जा रहे हैं.