Saturday, Jul 27 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
क्राइम


कलयुगी पिता ने 10 वर्षीय बेटी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

कलयुगी पिता ने 10 वर्षीय बेटी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार
न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: देश में आए दिन कई अपराधिक घटनाएं होती रहती है. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया है. जिससे हर कोई हैरान रह गया है. बता दें कि पुलिस ने सरायख्वाजा थाना के खानपुर अकबरपुर गांव में बीते 30 नवंबर को दस वर्षीय मासूम रागिनी सोनकर हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. आपको ये जानकर हैरानी होगी की दस साल की मासूम का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका ही कलयुगी पिता निकला.पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि जौनपुर के SP देहात शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बीते 30 नवंबर को सरायख्वाजा थाना इलाके के ग्राम खानपुर अकबरपुर में एक दस वर्षीय बच्ची रागिनी सोनकर मृत पायी गयी थी.इस हत्याकांड का पुलिस के द्वारा खुलासा कर लिया गया है. इस घटना का आरोपी उसका ही पिता निकला.जौनपुर के SP ने आगे बताया कि आरोपी पिता का किसी और के साथ अवैध संबंध था. जिसकी जानकारी उसकी बेटी रागिनी सोनकर को हो गयी थी.और वो बार-बार अपने पिता से पैसे के मांग कर रही थी. ये बात किसी को ना पता चले इसके लिए आक्रोशित पिता ने अपने ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके शव को घर के पास खाली प्लाट वाले खेत में फेंक दिया था.शव को ठिकाने लगाने में आरोपी ने कोई कसर नहीं छोड़ा. ज्ञात हो कि बीते 29 नवम्बर को आरोपी पिता रिंकू सोनकर अपने ससुराल के शादी समारोह में शिरकत करने आया हुआ था.बच्ची की हत्या की घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी. 


आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए फरार आरोपी पिता रिंकू सोनकर को नगर के पचहटिया तिराहे आजमगढ़ रोड से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.इस घटना के समय बच्ची रागिनी सोनकर द्वारा पहने गए कपड़े समेत अन्य वस्तुओं को पुलिस ने बरामद कर लिया है.
अधिक खबरें
रांची में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 10:45 AM

राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी इमली चौक के पास के रहने वाले सत्यजीत सरकार ने अपने ही पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया.

मालकिन को बचाने के लिए कुत्ते हो गए लहुलुहान, चाकू से सहे वार, पेश की वफादारी की मिशाल
जुलाई 25, 2024 | 25 Jul 2024 | 7:00 PM

मां और बेटी को बचाने के लिए दो पालतू कुत्ते हमलावरों पर टूट पड़े. महलावरों ने कुत्ते के उपर चाकू से वार कर उसे लहुलुहान कर दिया फिर भी वो अपने मालिक के प्रति वफादारी का पहचान दिया. अधमरा कुत्ते को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार ये घटना मंगलवार की खोड़ा कॉलनी की है,

ऑपरेशन रेल सुरक्षा के तहत फर्जी आरपीएफ पर केस हुआ दर्ज
जुलाई 25, 2024 | 25 Jul 2024 | 10:26 AM

गलवार की रात में एक व्यक्ति जिसने खुद को आरपीएफ हटिया का स्टाफ बताया और रांची के अनारक्षित बुकिंग काउंटर के अंदर प्रवेश किया और टिकट की मांग की, जहां तीन महिला कर्मचारी ड्यूटी पर थीं और अनारक्षित बुकिंग काउंटर के केबिन का गेट खुला था. चूंकि काउंटर के बाहर भीड़ थी, उसने ड्यूटी पर मौजूद महिला कर्मचारियों का ध्यान भटका दिया और स्थिति का फायदा उठाकर बुकिंग काउंटर से 29,000 रुपये चुरा लिए और भाग गया.

रांची में बाल सुधार गृह से दीवार फांदकर फरार हुए 3 बच्चे, दो पकड़ाए
जुलाई 24, 2024 | 24 Jul 2024 | 1:11 PM

राजधानी रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह से 3 बच्चे फरार हो गए है. जानकारी के अनुसार बच्चे दीवार फांदकर फरार हुए है. मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मामले की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस और बाल सुधार गृह के नोडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे है.

DIG की जांच रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, जमादार राहुल कुमार सिंह पर बनाया जा रहा था मानसिक दबाव
जुलाई 24, 2024 | 24 Jul 2024 | 10:42 AM

रामगढ़ जिला के ट्रैफिक जमादार राहुल कुमार सिंह की संदेहास्पद मौत मामले की जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है आपको बता दें, हजारीबाग के डीआईजी सुनील भास्कर की जांच में यह बात सामने आई है कि राहुल कुमार सिंह पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा था.