Wednesday, May 22 2024 | Time 01:26 Hrs(IST)
 logo img
खेल


IPL: आज मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगे पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस

IPL: आज मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगे पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस
न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: IPL में गुरूवार को पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम मुल्लांपुर स्टेडियम में भिड़ेगी. मुल्लांपुर स्टेडियम पंजाब का होम ग्राउंड भी है.  पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों के लिए यह मुकाबला अहम है. पंजाब किंग्स ने अपने होम ग्राउंड पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. पंजाब ने इस मैदान पर अब तक 3 मैच खेले है और 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 1 मैच में पंजाब को जीत मिली है. वही मुंबई की टीम इस मैदान पर पहली बार उतरेगी. इसके साथ ही 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस पंजाब किंग्स से पॉइंट टेबल में आगे है. 

 


 

बुधवार को IPL के 31वें मैच में गुजरात टाइटंस को दिल्ली कैपिटल्स ने करारी शिकस्त दे दी. दिल्ली के गेंदबाजों ने धातक गेंदबाजी करते हुए पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात की टीम को 89 रनों के निजी स्कोर पर समेट दिया. इसके बाद दिल्ली की टीम ने 6 विकेट से यह मैच जीत लिया. मैच में इशांत शर्मा और मुकेश कुमार ने कंजूसी से रन खर्च करते हुए गुजरात की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया. इशांत ने 2 और मुकेश ने 3 विकेट झटके. 
अधिक खबरें
झारखंड के एहतेशाम ने इंटरनेशनल MMA चैंपियनशिप में लहराया तिरंगा
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 5:00 PM

झारखंड के मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स खिलाड़ी मो एहतेशाम ने कजाकिस्तान के अलमाटी में आयोजित इंटरनेशनल मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में जीत हासिल की है. उन्होंने अजरबैजान के अगहबलेव को पराजित किया है. इस चैंपियनशिप में एहतेशाम ने शुरू से ही अपना दबदबा बनाए रखा था. तीन राउन्ड तक गई इस फाइट में एहतेशाम ने अपने प्रतिद्वंदी को मात दी. इस चैंपियनशिप का आयोजन कजाकिस्तान में नाइजा 59 चैंपियनशिप के तहत किया गया था.

BCCI को टीम इंडिया के अगले कोच के लिए महेंद्र सिंह धोनी से करवानी पड़ रही है सिफारिश
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 4:59 PM

बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई कोच की तलाश शुरु कर दी है. वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी 20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त होने वाली है. इसके बाद वे इस पद पर बने नहीं रहेंगे. फिलहाल अभी तक कोई अच्छा उम्मीदवार इस पद के लिए मिल नहीं पा रही है. ऐसे में बीसीसीआई को महेंद्र सिंह धौनी की मदद लेनी पड़ जा रही है.

MS Dhoni: इलाज के लिए लंदन जाएंगे धोनी! जानिए किस परेशानी से जूझ रहे
मई 21, 2024 | 21 May 2024 | 12:58 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि आईपीएल 2024 के शुरुआती दौर में ही एमएस धोनी चोटिल हो गए थे. जिसके वजह से वो पूरे सीज़न मसल टियर से परेशान रहे. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने खेलना बंद नहीं किया और इस सीजन के सारे मैच खेले. अब खबर ये सामने आ रही है कि वो इलाज के लिए अब लंदन जा रहे है. रिपोर्ट्स में आगे यह भी दावा किया गया कि वो इलाज के बाद ही IPL से संन्यास को लेकर फैसला करेंगे. फ़िलहाल अभी तक धोनी ने संन्यास को लेकर कोई भी बात नहीं की

आरसीबी ने चेन्नई को हराकर प्लेऑफ में किया क्वालीफाई, मैच के अंतिम ओवर में पलटा पाशा
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 4:50 PM

सीएसके औऱ आरसीबी के मैच में बैंगलूरू ने चेन्नई को 27 रन से हरा कर प्लेऑफ में क्वालिफाई कर लिया है. फाफ डू प्लेसिस की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई है. कोलकाता, राजस्थान व हैदराबाद ने पहले ही क्वालीफाई कर लिया है. सीएसके के इस हार के साथ आईपीएल के इस वर्ष का सफर समाप्त हो गया है. कल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने पांच विकेट गंवाकर 218 रन बनाए.

आ गया T20 विश्व कप के वार्मअप मैचों का शेड्यूल, जानिए भारतीय टीम कब और किससे भिड़ेगी !
मई 17, 2024 | 17 May 2024 | 8:57 AM

T20 विश्व कप का आयोजन जून महीने में होगा. टूर्नामेंट के लिए पहले ही भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. बता दें कि इस साल T20 विश्व कप वेस्ट इंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा. वहीं ICC ने वार्म मैचों के फिक्सर की घोषणा कर दी है. वार्मअप मैच अमेरिका, त्रिनिदाद और टोबैगो में 27 मई से 1 जून तक खेला जाएगा. कुल 16 वार्मअप मैच खेले जाएंगे.