Monday, Jun 17 2024 | Time 03:04 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गिरिडीह


निर्दलीय प्रत्याशी अर्जुन बैठा ने नामांकन के बाद पहुंचा बेंगाबाद मुख्य बाजार स्थित दुर्गा मंदिर माता से लिया आशीर्वाद

निर्दलीय प्रत्याशी अर्जुन बैठा ने नामांकन के बाद पहुंचा बेंगाबाद मुख्य बाजार स्थित दुर्गा मंदिर माता से लिया आशीर्वाद
मनीष मंडल/न्यूज 11 भारत

बेंगाबाद/डेस्क:- शनिवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आजसु पार्टी के केंद्रीय महासचिव अर्जुन बैठा ने त्यागपत्र देकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पर्चा दाखिल करवाया इस दौरान उन्होंने नामांकन करने के बाद देर शाम को बेंगाबाद स्थित सार्वजनिक दुर्गा मंडप पहुंचे जहां पर दुर्गा माता से आशीर्वाद लेकर स्थानीय लोगों से जनता से भेंट किया उन्होंने कहा कि जनता की काफी दिनों से स्थानीय उम्मीदवार की मांग थी जो लोगों के मांग पर उन्होंने यह कदम उठाया है और अपना नामांकन प्रचा दाखिल करवाया है इस दौरान उन्होंने कहा जनता का अपार समर्थन मिल रहा है इसको लेकर उन्होंने नामांकन करवाया है मौके पर मुख्य रूप से जिला परिषद सदस्य केदार हाजरा, महेंद्र महतो,पंकज वर्मा,मनीष साव,बिंदु मंडल, अजीत कुमार सहित सैकड़ो की संख्या में उनके समर्थक लोग मौजूद थे.
अधिक खबरें
बुधुडीह पंचायत भवन में मुख्यमंत्री राज्य वृद्धा पेंशन योजना के तहत स्वीकृत लाभुकों के बीच प्रमाण पत्र वितरण किया
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 9:46 PM

रविवार को बुधुडीह पंचायत सचिवालय में एक समारोह आयोजित कर मुख्यमंत्री राज्य वृद्धा पेंशन योजना के तहत स्वीकृत लाभुकों के बीच मुखिया व पंचायत सचिव ने प्रमाण पत्र वितरण किया. इस क्रम में मुखिया नवीन कुमार वर्मा ने कहा कि बीते दिनों आपकी योजना-आपकी सरकार आपके द्वार

जल-नल योजना में लगाए गए घटिया पाईप के लीकेज होने से सड़क तालाब में हुआ तब्दील, राहगीरों को हो रही है भारी परेशानी
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 8:46 PM

ग्रामीण क्षेत्रों में जल नल योजना के तहत बनाए गए जलमीनार और लगाई गई पानी टंकी की विकास अगर देखनी हो तो आप गिरिडीह जिले के बेंगाबाद प्रखंड अंतर्गत बड़कीटांड गांव में आकर देख सकते हैं.

बकरीद पर्व को लेकर बेंगाबाद थाना परिसर में शांति समिति बैठक की गई आयोजित
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 7:53 PM

रविवार को बेंगाबाद थाना परिसर में बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई किसकी अध्यक्षता बेंगाबाद अंचलाधिकारी प्रियंका प्रियदर्शनी के द्वारा किया गया. इस दौरान उन्होंने सरकार के द्वारा दी गई गाइडलाइन के बारे में लोगों को बताया और उसी गाइड लाइन के तहत लोगों को पर्व मनाने की अपील की गई.

गांडेय बीडीओ ने प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में संचालित जल - नल योजना का किया निरीक्षण, मिली कई खामियां
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 7:31 PM

गिरिडीह उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा के निर्देश पर गांडेय बीडीओ निशात अंजुम ने रविवार को प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में संचालित जल - नल योजना का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में पंचायतों में कुछ खामियां मिलीं जिसे जल्द ही सुधार करने का निर्देश दिया गया.

शहीद बसंत पाठक की 44 वां पुण्यतिथि भव्य तरीके से मनाने को लेकर झामुमो प्रखंड कमेटी ने जोराआम गांव में की बैठक
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 6:11 PM

गांडेय प्रखंड के दासडीह पंचायत के जोराआम गांव में रविवार को झामुमो गांडेय प्रखंड कमिटि की बैठक प्रखंड अध्यक्ष चांदमल मरांडी की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में मुख्य रूप से आगामी 22 जून को शहीद बसंत पाठक की 44 वां पुण्यतिथि मनाने पर विस्तृत चर्चा की गई.