Friday, May 17 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
 logo img
  • मुंबई क्राइम ब्रांच ने घाटकोपर होर्डिंग हादसे के मुख्य आरोपी को उदयपुर से किया गिरफ्तार
  • आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य केरेडारी में जनसभा को करेंगे संबोधित
  • BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज राजमहल और कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को करेंगे संबोधित
  • बीएलओ सुपरवाइजर तथा सभी सेक्टर पदाधिकारी के साथ उपायुक्त नें की बैठक
झारखंड » पलामू


रामनवमी, ईद और सरहुल पूजा को देखते हुए कई गई शांति समिति की सदर थाना परिसर मे हुई बैठक

रामनवमी, ईद और सरहुल पूजा को देखते हुए कई गई शांति समिति की सदर थाना परिसर मे हुई बैठक

संतोष श्रीवास्तव/न्यूज11भारत 


पलामू/डेस्कः बैठक की अध्यक्षता सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय ने किया. वही बैठक में उपस्थित सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश राम, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी सौरभ पांडे, एससी एसटी प्रभारी एस आई दुर्ग विजय ठाकुर, मनोज मुंडा ए एस आई, आनंद कुमार सिंह समद, पूर्व जिला परिषद अर्जुन सिंह,  बीस सूत्री सदस्य प्रेम प्रकाश ठाकुर, जनरल अध्यक्ष रामनवमी पूजा सुआ कौड़िया टाइगर कुमार, परवेज अख्तर पंचायत समिति सदस्य अजीत सिंह सुरेंद्र प्रसाद साव शिक्षक रवींद्र सिंह विधायक प्रतिनिधि हृदय सिंह समाजसेवी उपाध्याय सिंह उपस्थित थे. 

 

इस बैठक में तीनों त्योहारों को देखते हुए कई तरह के निर्णय लिया गया। जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप पर पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगी, ईद के दौरान मस्जिद में सही तरीके से नमाज पढ़ने का भी निर्णय लिया गया. सरहुल को देखते हुए जो जुलूस निकलेंगे और नियम अनुसार निकालेंगे. सदर थाना क्षेत्र में पर्व के दौरान मजिस्ट्रेट पुलिस का तैनाती जगह-जगह पर की जाएगी. इस मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश राम ने बताया कि तीनों पर्व को देखते हुए सरकार द्वारा गाइडलाइंस मिला हुआ है कि पर्व में किसी भी तरह का अनहोनी ना हो, इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

 

इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सदर ने बताया कि तीनों पर्व के देखते हुए प्रशासन का सही निर्णय है फ्लैग मार्च. चौक चौराहा पर पुलिस का इंतजाम किया जाएगा. इस मौके पर सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय ने बताया कि रामनवमी पर्व के दौरान डीजे पर अश्लील गाना नहीं बजाये और फेसबुक में व्हाट्सएप और ट्विटर पर किसी भी गलत तरह का पोस्ट ना करें और उन्होंने यह भी कहा कि सदर थाना क्षेत्र में रात में गस्ती कर चौक चौराहा पर पुलिस की नजर रहेगी. इस मौके पर जरू निशा यदुवंशी सिंह अनिल विश्वकर्मा संतोष प्रसाद साव छोटू विश्वकर्मा अक्षय सिंह मुकेश पांडे उर्फ बुलबुल पांडे उप प्रमुख शीतल सिंह जोड़ पंचायत के मुखिया पति नरेंद्र मेहता पूर्व मुखिया विनय पांडे विनय सर मेहता उषा देवी भी शामिल थे.
अधिक खबरें
ससुर ने बहु को पीट कर किया घायल, मुखिया ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 3:32 PM

हुसैनाबाद के देवरी ओपी थाना क्षेत्र के सोनपुरवा गांव में ससुर ने पतोह को मारपीट कर घायल कर दिया,जिसमे बेबी कुमारी 32 वर्ष पति विनय कुमार घायल हो गयी, बताया जा रहा है कि खाना बनाने के विवाद में ससुर से नोकझोक में लोहे के रॉड से चोट लगने से घायल हो गयी.

छत से चाचा के उतरने पर घर में घुसे व्यक्ति के साथ हुई हाथा पाई
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 3:20 PM

पलामू जिला के हैदरनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुकही गांव के नायक टोला में बीती रात्रि विनय साव की भतीजी ने फोन कर विनय को बताया कि घर में कोई आदमी घुस गया है.

एक सप्ताह से लोग बिना बिजली, बिना पानी व उमस भरी गर्मी में रहने को मजबूर, तार नही जोड़ने देने का आरोप
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 2:59 AM

हुसैनाबाद के जपला रेलवे स्टेशन के सामने शिवपुरी कालोनी में एक सप्ताह से लोग अंधेरे में रहने को विवश है. बिजली की तार नही जोड़े जाने पर लोगो ने जमकर हंगामा किया.

विश्वकर्मा परिवार पर बार-बार हमला निंदनीय : लव कुमार विश्वकर्मा
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 11:18 AM

13 मई की रात्रि में हुसैनाबाद के लोटानिया गांव में विश्वकर्मा परिवार के ऊपर उसी गांव के एक उपाध्यया परिवार के द्वारा जानलेवा हमला किया गया. जिसमें विश्वकर्मा परिवार के चार-पांच लोग घायल हुए. जिनका इलाज सदर अस्पताल मेदनीनगर में चल रहा है. विश्वकर्मा समाज के पलामू जिला महासचिव लव कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि कई वर्षों से लगातार उस दबंग परिवार के द्वारा हमारे विश्वकर्मा परिवार के ऊपर कई बार हमला किया जा चुका है.

चतरा लोकसभा: व्यय लेखा की जांच नहीं कराने वाले छः अभ्यर्थियों को नोटिस जारी
मई 15, 2024 | 15 May 2024 | 8:07 PM

चतरा जिला के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने लोकसभा का निर्वाचन लड़ रहे बहुजन मुक्ति पार्टी के महेश बांडों,समता पार्टी के सुमित कुमार यादव,स्वतंत्र रूप से लड़ रहे विक्रांत कुमार सिंह व अबुजर खान,सीपीआई के अर्जुन कुमार एवं भागीदारी पार्टी के लव कुमार पंडित कुल 6 प्रत्याशियों को व्यय से संबंधित लेख जांच नहीं करने को लेकर नोटिस जारी किया है.