Saturday, Apr 13 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


डॉ संजय गिरी ने स्कूल में बोरिंग कराकर पानी टंकी सह पाइपलाइन कनेक्शन प्रदान किया

डॉ संजय गिरी ने स्कूल में बोरिंग कराकर पानी टंकी सह पाइपलाइन कनेक्शन प्रदान किया

प्रभात कुमार/न्यूज11 भारत


बहरागोड़ा/डेस्कः गुरुवार को बहरागोड़ा के मानुषमुड़िया सरस्वती शिशु मंदिर में संपूर्ण मानवता कल्याण संघ के अध्यक्ष डॉ संजय गिरी ने उपस्थित बुजुर्गों तथा ग्रामीणों के हाथों पानी टंकी सह पाइपलाइन कनेक्शन का शिलान्यास किया. बीते दिनों स्कूल में पानी टंकी नहीं होने के वजह से बच्चों को पानी पीने के लिए काफी समस्या का सामना करना पड़ता था. 


बच्चों को घर से पानी लाकर स्कूल में पीना पड़ता था. इस स्थिति को देखते हुए डॉ संजय गिरी ने स्कूल में बोरिंग कराकर पानी टंकी सह पाइपलाइन कनेक्शन का व्यवस्था करवाया जहां पर अब बच्चों को पानी की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. बता दें कि बीते एक साल से बहरागोड़ा के मानुषमुड़िया गांव के 10,000 लीटर जलमीनार खराप पड़ा हुआ है. जिससे ग्रामीणों को पानी के लिए काफी परेशानी हो रहा है. वहीं, ग्रामीणों ने कहना है कि जब जल मीनार ठीक थी. तब 110 घरों को सुबह और शाम पानी मिल जाती थी. 


ये भी पढ़ें- आज धनबाद दौरे पर होंगे PM मोदी, सिंदरी में हर्ल कारखाने का करेंगे उद्घाटन


मौके पर राशू भुइयां,सुभम भोल,सपन मन्ना,गौरब भोल,चंचल मंडल,मुनमुन साहा, सोदेश भोल,मोनी भोल,बिशाल कुमार,अभिषेक कुमार आदि उपस्थित थे.

अधिक खबरें
इचाक नगवां वाया चंदवारा पथ निर्माण में घोर अनियमितता, विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 6:16 PM

इचाक प्रखंड को हजारीबाग से जोड़ने वाली बहुप्रतीक्षित नगवां एनएच 33 टू इचाक बाजार भाया चंदवारा सड़क के निर्माण में संवेदक की मनमानी और गुणवता में कमी को लेकर पांच गांव के ग्रामीण सड़क पर उतर विरोध किया

ED, CBI की कार्रवाई और सरना धर्म कोड से संबंधित झांकी से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन- BJP
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 6:13 AM

11 अप्रैल को राजधानी रांची सहित राज्यभर में धूमधाम से प्रकृति महापर्व सरहुल मनाया गया. इस दौरान शहर की सड़कों पर सरहुल की शोभायात्रा में ED, CBI की कार्रवाई और सरना धर्म कोड से संबंधित झांकियां भी प्रदर्शित की गई. इधर, शोभा यात्रा के बीच सड़कों पर निकाले गए इन झांकियों पर बीजेपी नेता और सांसद दीपक प्रकाश ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

राज्य में सांसद और विधायकों से जुड़े केस में देरी क्यों हो रही है : हाईकोर्ट
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 5:38 AM

झारखंड हाईकोर्ट ने शुक्रवार को सीबीआई से पूछा कि राज्य में विधायकों और सांसदों से जुड़े केस में सुनवाई पर देरी क्यों हो रही है. कोर्ट ने सीबीआई को यह भी बताने को कहा कि राज्य के सांसदों और विधायकों के मामलों में ट्रायल की क्या स्थिति है

चेशायर होम रोड जमीन घोटाला में निलंबित IAS छवि रंजन की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 4:57 PM

चेशायर होम रोड जमीन घोटाला मामले में आरोपी निलंबित आईएएस और रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन की जमानत याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई हुई. मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत में सुनवाई हुई.

भू-माफियाओं के खिलाफ सख्त हुआ झारखंड हाईकोर्ट, सरकार से पूछा- अबतक कितनों पर क्या हुई कार्रवाई
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 4:21 PM

हाईकोर्ट ने आज दुमका जिला में विदेशी पर्यटक महिला से गैंगरेप केस और सेवानिवृत जस्टिस स्व. एमवाई इकबाल के रांची के जमीन की चहारदिवारी तोड़कर भूमि कब्जे का प्रयास से जुड़े केस में स्वतः संज्ञान लेते हुए सुनवाई की.