Tuesday, May 21 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » रांची


हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी JP Bhai Patel ने Kalpana Soren से की मुलाकात

हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी JP Bhai Patel  ने Kalpana Soren से की मुलाकात
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बजते ही झारखंड में राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर पर चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इस बीच हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल ने आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से मुलाकात की. जानकारी के अनुसार, यह उनकी शिष्टाचार मुलाकात थी. 

 


 

बता दें, जयप्रकाश भाई पटेल मांडु विधानसभा क्षेत्र से विधायक है जिन्होंने हाल ही में बीजेपी का साथ छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के उपरांत पार्टी ने उन्हें हजारीबाग लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं हजारीबाग लोकसभा सीट से BJP ने विधायक मनीष जायसवाल को अपना लोस प्रत्याशी बनाया है. 
अधिक खबरें
मनी लाउंड्रिंग मामले में महावीर रूगंटा और राकेश सिंघानिया पर गठित होगा आरोप, पीएमएलए कोर्ट में होगी सुनवाई
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 3:09 AM

मनी लाउंड्रिंग मामले के आरोपी महावीर प्रसाद रूगंटा और राकेश कुमार सिंघानिया पर 27 मई को आरोप गठित होगा. पीएमएलए की विशेष कोर्ट में दोनों के खिलाफ आरोप गठन पर सुनवाई होगी. दोनों पर 4.33 करोड़ रुपए की मनी लाउंड्रिंग करने का आरोप है. ईडी ने इन दोनों के अलावा उनके 4 कंपनियों के खिलाफ चार्जशीट दायर किया है.

Weather Update: अगले दो से तीन घंटे में रांची, गुमला व खूंटी में गर्जन के साथ हो सकती है बारिश
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 2:31 AM

पिछले कुछ दिनों से झारखंड में मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. कल राजधानी रांची में तेज आंधी और मेघगर्जन के साथ झमाझम बारिश हुई. बारिश के वजह से लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिली. वहीं आज सोमवार को मौसम विभाग ने तात्कालिक मौसम चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि गुमला, खूंटी, रांची जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन घंटे में मध्यम दर्जे की मेघ गर्जन तथा वज्रपात के साथ वर्षा होने की प्रबल संभावना है.

एटीएम में छेड़छाड़ कर पैसे की निकासी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 3:22 AM

रांची पुलिस ने एटीएम में छेड़छाड़ कर पैसे की निकासी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में बिहार के नवादा जिले का रहने वाला नीतीश को लोअर बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से कई एल्यूमिनियम शीट के टुकड़े बरामद किया गया है. वह एटीएम के मनी डिस्पेंसरिंग मशीन में एल्यूमिनियम शीट फंसाकर पैसों की निकासी करता था. बताया जा रहा है कि रांची के कांटाटोली, सहित कई एटीएम अपराधियों के निशाने पर थे. पुलिस फिलहाल नीतीश के अन्य सहयोगियों की भी तलाश कर रही है.

रांची DC का कड़ा एक्शन, 8 अपराधी तड़ीपार व 3 लगाएंगे थाना में हाजिरी
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 4:11 AM

रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए 8 को जिला बदर कर दिया है. साथ ही तीन अपराधियों को थाना में हाजिरी लगाने का आदेश दिया है.

बढ़ती गर्मी में इंसान के साथ-साथ सभी जीव जंतुओं का हाल बेहाल
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 1:08 PM

देश समेत पूरे राज्यों में पड़ रही भीषण गर्मी ने हर किसी की परेशानी बढ़ा दी है. मई में बढ़ती गर्मी का असर सिर्फ इंसानों पर नहीं वन्य जीवों पर भी दिख रहा है. इस साल भी भीषण गर्मी पड़ रही है.