Tuesday, Jul 16 2024 | Time 05:04 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या

बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या
न्यूज11 भारत

रांची: गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बाराडीह में सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे की टांगी से मारकर हत्या कर दी है. दुलार यादव ने सोमवार यानी 22 मई की देर शाम घर में अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना मिलने में थोड़ी देर होने पर दुलार यादव गुस्सा हो गए और गुस्से में आकर उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. फिर अपने 14 वर्षीय बेटे सचिन कुमार को टांगी से मार कर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही बिरनी पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में संलिप्त पिता समेत चाचा को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 


 

बता दें, दिल दहला देने वाली यह घटना सोमवार (22 मई) की देर शाम को हुई है. जानकारी के मुताबिक, दुलार यादव को दो बेटी और एक बेटा था, जिनमें एक बेटी की शादी हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दुलार यादव ने अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना देर से मिला तो दुलार यादव गुस्सा में आकर उसने अपनी पत्नी को मारने पिटने लगा. जब बेटा बचाने गया तो गुस्से में उसे टांगी से मार कर हत्या दिया. 

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि दुलार मजदूरी का काम करता है. दुलार यादव कभी-कभी आपा खो देता है और पागल की तरह व्यवहार करता है. दुलार सनकी स्वाभाव का है और गुस्से में पागलों जैसी हरकत करता है. जिससे गांव में कई लोगों के साथ उसका झगड़ा हो चुका है.

 
अधिक खबरें
बैंक अधिकारी ने DIG के खाते से उड़ाए 26 लाख, पुलिस के पूछताछ में अधिकारी ने ऐसे बताया सारा डिटेल
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 3:48 PM

रविवार को असम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है जहां एक बैंक अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी ने एक डीआईजी के बैंक अकाउंट से लगभग 26 लाख रुपए उड़ा लिया

जमीन घोटाला मामले में आज CO और CI से पूछताछ करेगी ED
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 2:18 PM

कांके चामा लैंड स्कैम मामले में सीओ और सीआई से आज ईडी की पूछताछ होनी है लेकिन अबतक वे मामले में पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले में पूछताछ के लिए सीओ और सीआई ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे है

बारात देख रहे दो लड़कों पर डांस कर रहे युवकों ने चाकू से किया जानलेवा हमला, 1 की मौत
जुलाई 15, 2024 | 15 Jul 2024 | 7:06 AM

यूपी के गोरखपुर में दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है. दरअसल कुछ दबंगों ने बिना वजह दो लड़कों पर चाकू घोंप दिया. बताया जा रहा है कि दोनों लड़के अपने घर के पास खड़े होकर बारात देख रहे थे.

रिम्स में जिंदगी से जंग लड़ रही है नाबालिक दुष्कर्म पीड़िता, पुलिस ने 7 दिनों बाद किया मामला दर्ज
जुलाई 14, 2024 | 14 Jul 2024 | 7:52 PM

बीते 7 तारीख को धुर्वा मेला घूमने गई नाबालिक से दुष्कर्म की घटना हुई थी. दुष्कर्म पीड़िता नाबालिक रिम्स में जिंदगी से जंग लड़ रही है. रिम्स में उसका इलाज चल रहा है. पीडिता के परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. बता दें कि बीते 7 तारीख को धुर्वा मेला घूमने गई नाबालिक से दुष्कर्म की घटना हुई थी. 3 से 4 दिनों तक घर में ही उसका इलाज किया जा रहा था. 11 तारीख को गंभीर हाल में उसे रिम्स में भर्ती कराया गया. स्थानीय लोगों पर इस मामले को दबाने का आरोप लगा है. वहीं पुलिस ने घटना के 7 दिन बाद मामला दर्ज किया है. इसको लेकर डालसा की टीम को हस्तक्षेप करना पड़ा.

ATM लूटने के लिए छोड़ी बैंक की नौकरी, फिर दोस्त के साथ मिलकर लाखों रुपए लूट हो गए फरार
जुलाई 14, 2024 | 14 Jul 2024 | 7:22 PM

जयपुर से एक बड़ी अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां एक बैंक अधिकारी ने एटीएम लुटने के लिए अपनी अच्छी खासी नौकरी छोड़ दी है. नौकरी छोड़ने के बाद दोस्त के साथ मिलकर एटीएम लूटने का प्लान बनाया.