Sunday, May 26 2024 | Time 04:43 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या

बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या
न्यूज11 भारत

रांची: गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बाराडीह में सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे की टांगी से मारकर हत्या कर दी है. दुलार यादव ने सोमवार यानी 22 मई की देर शाम घर में अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना मिलने में थोड़ी देर होने पर दुलार यादव गुस्सा हो गए और गुस्से में आकर उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. फिर अपने 14 वर्षीय बेटे सचिन कुमार को टांगी से मार कर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही बिरनी पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में संलिप्त पिता समेत चाचा को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 


 

बता दें, दिल दहला देने वाली यह घटना सोमवार (22 मई) की देर शाम को हुई है. जानकारी के मुताबिक, दुलार यादव को दो बेटी और एक बेटा था, जिनमें एक बेटी की शादी हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दुलार यादव ने अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना देर से मिला तो दुलार यादव गुस्सा में आकर उसने अपनी पत्नी को मारने पिटने लगा. जब बेटा बचाने गया तो गुस्से में उसे टांगी से मार कर हत्या दिया. 

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि दुलार मजदूरी का काम करता है. दुलार यादव कभी-कभी आपा खो देता है और पागल की तरह व्यवहार करता है. दुलार सनकी स्वाभाव का है और गुस्से में पागलों जैसी हरकत करता है. जिससे गांव में कई लोगों के साथ उसका झगड़ा हो चुका है.

 
अधिक खबरें
नाबालिग लड़की से उसके ही रिश्तेदार ने किया था रेप, 8 महीने के बाद ऐसे हुआ खुलासा
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 10:31 AM

त्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज खबर हा जहां एक 14 वर्षीय लड़की से उसके ही एक रिश्तेदार ने बलात्कार की है. पीडिता के परिजनों को इसके बारे में पता तब चला जब पीड़िता ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया, इस मामले को लेकर छानबीन कर उनके ही एक रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है.

पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल गया मरीज ने डॉक्टर के सर पर दे मारा पत्थर
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 10:04 PM

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक मरीज पेट दर्द की शिकायत लेकर चेस्ट डॉक्टर के पास पहुंचा, डॉक्टर ने मरीज की शिकायत सुनने के बाद उसे पेट के डॉक्टर के पास रेफर कर दिया. रेफर शब्द सुनते ही मरीज बाहर गया और एक पत्थर लेकर अंदर आया

भांग खाकर चढ़ा यात्री फ्लाईट लैंड करने से पहले खोलने लगा था दरवाजा
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 9:35 PM

हैदराबाद हवाईअड्डा से एक हैरतअंगेज करने वाली खबर आई है जहां इंडिगो की फ्लाईट लैंड करने के पहले एक यात्री गेट के पास आकर दरवाजा खोलने का प्रयास करता है. खबरों से पता चला है कि 29 वर्षीय यात्री फ्लाईट में भांग खा कर चढ़ा था

कोडरमा पुलिस की कार्रवाई, अवैध लॉटरी के साथ एक गिरफ्तार
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 9:15 PM

कोडरमा एसपी को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि तिलैया थानान्तर्गत गुरुद्वारा के पास कुछ लोग धोखाधड़ी एवं जालसाजी कर लॉटरी से जूआ खेला रहे हैं. इसके सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई के लिए एसपी, कोडरमा के द्वारा थाना प्रभारी, तिलैया के नेतृत्व में एक छापामारी ठीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 25 मई को लॉटरी का टिकट तथा एक व्यक्ति मो मुस्तकीम को गिरफ्तार किया गया.

स्कॉलरशीप का झांसा दे कर 7 छात्राओं से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
मई 25, 2024 | 25 May 2024 | 8:38 PM

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक बड़े ही घिनौना करतूत वाली खबर सामने आई है. जहां आवाज चेंज कर के लड़कियों को स्कॉलरशीप का झांसा देता था और उससे रेप की घटना को अंजाम देता था. इसमें मुख्य आरोपी के रुप में बृजेश प्रजापति को चिन्हित किया गया है जो पेशे से मजदूर है. राहुल प्रजापति संदीप प्रजापति लवकुश प्रजापति सहित इसके चार सहयोगी भी हैं. चारों को पुलिस ने फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है.