Saturday, Jul 27 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
 logo img
  • सिमडेगा दुष्कर्म और महिला हिंसा मामले में रेड जोन बना हुआ है, लेकिन प्रशासन और जनप्रतिनिधि हैं उदासीन- अगुस्टीना सोरेंग
  • PM मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की 9वीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक आज
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
क्राइम


बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या

बिरनी: सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे को टांगी से काटकर की हत्या
न्यूज11 भारत

रांची: गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के बाराडीह में सनकी पिता ने अपने इकलौते बेटे की टांगी से मारकर हत्या कर दी है. दुलार यादव ने सोमवार यानी 22 मई की देर शाम घर में अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना मिलने में थोड़ी देर होने पर दुलार यादव गुस्सा हो गए और गुस्से में आकर उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. फिर अपने 14 वर्षीय बेटे सचिन कुमार को टांगी से मार कर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही बिरनी पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में संलिप्त पिता समेत चाचा को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 


 

बता दें, दिल दहला देने वाली यह घटना सोमवार (22 मई) की देर शाम को हुई है. जानकारी के मुताबिक, दुलार यादव को दो बेटी और एक बेटा था, जिनमें एक बेटी की शादी हो गई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दुलार यादव ने अपनी पत्नी से खाना मांगा. खाना देर से मिला तो दुलार यादव गुस्सा में आकर उसने अपनी पत्नी को मारने पिटने लगा. जब बेटा बचाने गया तो गुस्से में उसे टांगी से मार कर हत्या दिया. 

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि दुलार मजदूरी का काम करता है. दुलार यादव कभी-कभी आपा खो देता है और पागल की तरह व्यवहार करता है. दुलार सनकी स्वाभाव का है और गुस्से में पागलों जैसी हरकत करता है. जिससे गांव में कई लोगों के साथ उसका झगड़ा हो चुका है.

 
अधिक खबरें
रांची में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 10:45 AM

राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी इमली चौक के पास के रहने वाले सत्यजीत सरकार ने अपने ही पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया.

मालकिन को बचाने के लिए कुत्ते हो गए लहुलुहान, चाकू से सहे वार, पेश की वफादारी की मिशाल
जुलाई 25, 2024 | 25 Jul 2024 | 7:00 PM

मां और बेटी को बचाने के लिए दो पालतू कुत्ते हमलावरों पर टूट पड़े. महलावरों ने कुत्ते के उपर चाकू से वार कर उसे लहुलुहान कर दिया फिर भी वो अपने मालिक के प्रति वफादारी का पहचान दिया. अधमरा कुत्ते को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार ये घटना मंगलवार की खोड़ा कॉलनी की है,

ऑपरेशन रेल सुरक्षा के तहत फर्जी आरपीएफ पर केस हुआ दर्ज
जुलाई 25, 2024 | 25 Jul 2024 | 10:26 AM

गलवार की रात में एक व्यक्ति जिसने खुद को आरपीएफ हटिया का स्टाफ बताया और रांची के अनारक्षित बुकिंग काउंटर के अंदर प्रवेश किया और टिकट की मांग की, जहां तीन महिला कर्मचारी ड्यूटी पर थीं और अनारक्षित बुकिंग काउंटर के केबिन का गेट खुला था. चूंकि काउंटर के बाहर भीड़ थी, उसने ड्यूटी पर मौजूद महिला कर्मचारियों का ध्यान भटका दिया और स्थिति का फायदा उठाकर बुकिंग काउंटर से 29,000 रुपये चुरा लिए और भाग गया.

रांची में बाल सुधार गृह से दीवार फांदकर फरार हुए 3 बच्चे, दो पकड़ाए
जुलाई 24, 2024 | 24 Jul 2024 | 1:11 PM

राजधानी रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह से 3 बच्चे फरार हो गए है. जानकारी के अनुसार बच्चे दीवार फांदकर फरार हुए है. मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मामले की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस और बाल सुधार गृह के नोडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे है.

DIG की जांच रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, जमादार राहुल कुमार सिंह पर बनाया जा रहा था मानसिक दबाव
जुलाई 24, 2024 | 24 Jul 2024 | 10:42 AM

रामगढ़ जिला के ट्रैफिक जमादार राहुल कुमार सिंह की संदेहास्पद मौत मामले की जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है आपको बता दें, हजारीबाग के डीआईजी सुनील भास्कर की जांच में यह बात सामने आई है कि राहुल कुमार सिंह पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा था.