Monday, Jul 22 2024 | Time 20:26 Hrs(IST)
 logo img
  • चैनपुर के परमवीर अल्बर्ट एक्का मेमोरियल कॉलेज में मनाया गया फ्रेशर्स डे
  • चर्चित मानगो सहारा सिटी की नाबालिग से हुए गैंगरेप मामले में दो अभियुक्तों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, रद्द किया गया जमानत
  • चर्चित मानगो सहारा सिटी की नाबालिग से हुए गैंगरेप मामले में दो अभियुक्तों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, रद्द किया गया जमानत
  • श्रावण के पहली सोमवारी के दिन श्रद्धालुओं ने शिवालय में किया जलाभिषेक
  • हजारीबाग में अवैध खनन और परिवहन के खिलाफ करे सख्त कार्रवाई के निर्देश
  • बेरमो: रामनगर में कलश यात्रा के साथ अखंड हरि कीर्तन शुरू
  • बेरमो : आउट सोर्सिंग कंपनी में कार्यरत मजदूरों को वेतन मांगना पड़ा भारी, कंपनी ने एक साथ सभी मजदूरों को हटाया
  • NEET UG SCAM: सॉल्वर गैंग के चक्कर में कैसे पड़ी पढ़ाई में अव्वल सुरभि, कई MBBS छात्र CBI के शिकंजे में
  • NEET UG SCAM: सॉल्वर गैंग के चक्कर में कैसे पड़ी पढ़ाई में अव्वल सुरभि, कई MBBS छात्र CBI के शिकंजे में
  • न्यूज़11 भारत की खबर का असर : मनरेगा योजना में अनियमिता की खबर न्यूज़11 भारत के दिखाने के बाद डीसी ने लिया संज्ञान, बीडीओ को दिया जांच का निर्देश
  • मां काली पेपर्स लिमिटेड में मजदूर की मौत का मामला: मृतक के परिवार को साढ़े 6 लाख का मुआवजा तथा एक को नियुक्ति
  • पूर्व पार्षद वेद प्रकाश पर गोलीबारी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सुपारी के तौर पर मिले थे 6 हजार रुपए
  • पूर्व पार्षद वेद प्रकाश पर गोलीबारी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सुपारी के तौर पर मिले थे 6 हजार रुपए
  • मासूम से दुष्कर्म कर हत्या मामले का आरोपी सुनील मछुआ दोषी करार, पॉक्सो की विशेष कोर्ट ने सुनाया फैसला
  • मासूम से दुष्कर्म कर हत्या मामले का आरोपी सुनील मछुआ दोषी करार, पॉक्सो की विशेष कोर्ट ने सुनाया फैसला
देश-विदेश


World Cup जीतने के बाद बारबाडोस में बुरी फंसी टीम इंडिया, होटल के कमरे में बंद हुए खिलाड़ी

World Cup जीतने के बाद बारबाडोस में बुरी फंसी टीम इंडिया, होटल के कमरे में बंद हुए खिलाड़ी
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः पिछले 17 सालों से चले आ रहे सूखे को खत्म करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को रोमांचक मुकाबले में हराकर ICC T20 विश्व कप में अपना कब्जा जमा लिया है. टीम इंडिया के इस शानदार जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है. इस बीच भारतीय क्रिकेट के फैंस अपनी इस चैंपियन टीम के इंतजार में है लेकिन टीम को भारत लौटने में देरी हो रही है क्योंकि बारबाडोस जहां टीम टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला गया था वहां इस वक्त मौसम खराब है जिसकी वजह से पूरी इंडिया की टीम फंस कर रह गई है. वहां के हालात भी इतने खराब हो गए हैं कि होटल के कमरे में खिलाड़ी बंद होने को मजबूर हैं.  

 

टीम इंडिया ICC T20 विश्व कप में जीत हासिल करने के बाद जल्द से जल्द भारत लौट जाना चाहती है लेकिन बारबाडोस के मौसम ने उन्हें बुरी तरह से फंसा कर रोक रखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक. बारबाडोस में मौसम विभाग ने हाई अलर्ट जारी करते हुए चक्रवाती तूफान के आने की आशंका जताई है जिसके कारण बारबाडोस के सभी एयरपोर्ट को इस समय बंद कर दिया गया है. और सारी उड़ानें भी रद्द कर दी गई है. विभाग ने मौसम के मद्देनजर स्थानीय लोगों को भी घरों से बाहर निकलने से मना किया है. चक्रवाती तूफान की आंशका के कारण पूरे इलाके में इस वक्त कर्फ्यू जैसा नजारा है.  



 

अपने-अपने कमरे में बंद होने को मजबूर है भारतीय टीम 

मौसम को लेकर जारी हाई अलर्ट जारी होने के बाद स्थानीय लोगों के साथ टीम इंडिया को भी होटल के कमरे में बंद रहना पड़ रहा है क्योंकि मौसम विभाग ने बाहर निकलने को लेकर सख्त चेतावनी जारी की है. चक्रवाती तूफान को लेकर विभाग की तरफ से जारी सख्त चेतावनी की वजह से टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होटल के अपने-अपने कमरे में ही बंद हैं. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, होटल में इस समय 70 सदस्यों को रूके होने की जानकारी दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसम में जैसे ही परिवर्तन होगा, सभी सदस्यों को चार्टर फ्लाइट के मध्यम से बारबाडोस से निकालकर ब्रिजटाउन पहुंचाया जाएगा. और इसके बाद भारतीय टीम के सदस्य सीधे नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. 





पेपर प्लेट में डिनर करते दिखे भारतीय खिलाड़ी

भारतीय टीम जिस होटल पर ठहरे हैं वहां के हालात की सोशल मीडिया पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने एक न्यूज एजेंसी को शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि  बारबाडोस के होटल में कैसे लिमिटेड स्टाफ हैं जिसके कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को पेपर के प्लेट में डिनर करने को मजबूर हुए है. इस पोस्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि खिलाड़ियों को किस तरह से लाइन में लगना पड़ा है. 
अधिक खबरें
NEET UG SCAM: सॉल्वर गैंग के चक्कर में कैसे पड़ी पढ़ाई में अव्वल सुरभि, कई MBBS छात्र CBI के शिकंजे में
जुलाई 22, 2024 | 22 Jul 2024 | 7:41 PM

झारखंड की एक होनहार लड़की सुरभि कुमारी ने नीट (NEET) परीक्षा को पास किया. देश में 56वां रैंक लाकर राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में दाखिला लिया. उसके माता-पिता उसकी उपलब्धि से काफी खुश थे. सबकुछ ठीक चल रहा था. सुरभि कुछ साल में देश की सबसे बेहतरीन डॉक्टरों में शुमार होती, पर थोड़े से लालच ने उसकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी. NEET परीक्षा में धांधली करने वाले सॉल्वर गैंग ने कुछ मुन्ना भाइयों को पास करवाने के लिए सुरभि समेत देश के पांच मेडिकल के छात्रों का करियर तबाह कर डाला.

भारत में 54 फीसदी बीमारी का कारण है ये खानपान, मोटापा सबसे बड़ी चिंता का विषय
जुलाई 22, 2024 | 22 Jul 2024 | 6:40 PM

आजकल के युवा जेनेरेशन के खान पान मे काफी बदलाव देखा गया है. जहां पहले के लोग स्वादिष्ट घर का खाना खाना पसंद करते थे वहीं आजकल के बच्चे जंक व स्ट्रीट फुड खाने के शौकीन हो गए हैं. इसी खानपीन से युवाओं में मोटापे की बीमारी बढ़ गई है. लोग प्रोसेस्ड फुड व चीनी ज्यादा खाना पसंद करते हैं. जिसके कारण उसका स्वास्थय दिन ब दिन बिगड़ता देखा जा सकता है. नए आर्थिक डेटा बोलता है कि भारत में 54 फीसदी बीमारी अनहेल्दी डाइट के कारण हैं.

सावन के पहले सोमवारी में गंगा स्नान में डूबे 11 युवा श्रद्धालु, 4 की हुई मौत
जुलाई 22, 2024 | 22 Jul 2024 | 5:48 PM

सावन के पहले सोमवारी में श्रद्धालुओं के लिए एक बुरी खबर आई है. गंगा में पवित्र डुबकी लगाने से चार युवक की मौत हो गई है. यह घटना बिहार के भागलपुर की है जहां 11 लोगों की एक ग्रुप गंगा स्नान के लिए गए थे

Relationship से हुई बोर तो प्रेमी के टुकड़े-टुकड़े कर सहेली के घर दफनाया, कांड का खुलासा होने पर पुलिस भी रह गई दंग
जुलाई 22, 2024 | 22 Jul 2024 | 5:26 PM

उत्तर प्रदेश की एक महिला ने ऐसा कांड कर दिया है कि तीन राज्यों की पुलिस भी हैरान रह गई है. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी और उसके शव को अपनी सहेली के घर पर दफना दिया. जब बिहार के रहने वाले मृतक के परिजनों को कई दिनों तक उसका कुछ भी अता-पता नहीं लगा तब घरवालों ने थाना में जाकर मामला दर्ज करवाया. जांच में पुलिस ने इस दिल दहला देने वाली हत्याकांड का खुलासा किया.

CM हेमंत सोरेन की जमानत के खिलाफ ED की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, मामला सूचीबद्ध
जुलाई 22, 2024 | 22 Jul 2024 | 5:12 PM

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत को रद्द करने वाली प्रवर्तन निदेशालय (ED) की याचिका पर 26 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो सकती है. 26 जुलाई को यह मामला सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में सूचीबद्ध हो सकती है. बता दें कि ED ने 28 जून को झारखंड हाईकोर्ट द्वारा CM हेमंत सोरेन को दी गई जमानत के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.