Saturday, Apr 13 2024 | Time 00:17 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » रांची


रांची में 2 युवक समेत एक युवती पर चाकू से हमला, एक युवक की मौत

रांची में 2 युवक समेत एक युवती पर चाकू से हमला, एक युवक की मौत
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः राजधानी रांची में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधी कभी गोलीबारी, हत्या तो कभी लूटपाट जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने अब चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना राजधानी रांची के दो थाना क्षेत्र से सामने आई है. 

 

पहली घटना सदर थाना क्षेत्र की है जहां एक सनकी युवक ने एक अन्य युवती को चाकू मारकर घायल कर दिया है. बताया जा रहा है कि कुछ विवाद होने के बाद युवक ने युवती को चाकू से हमला किया जिससे युवती घायल हो गई है. युवक को लेकर बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और नशे में धुत था. वहीं इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और हमला में प्रयुक्त किए गए चाकू को अपने कब्जे में ले लिया है. 

 


 

वहीं दूसरी घटना मांडर थाना क्षेत्र के सकरपदा की है. जहां बीती देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला किया. हमले से एक युवक की मौत हो गई है जबिक एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस चाकूबाजी करने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

 

 

अधिक खबरें
खूँटी जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आजसू नेता राजकिशोर कुशवाहा की बेटी रिंकी कुशवाहा का हुआ चयन
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 7:40 PM

झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित महिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए खूँटी जिला अंडर -19 टीम में झारखंड क्रिकेट अकादमी के बुण्डू निवासी आजसु राँची जिला

सड़क हादसा में घायल व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत, मुआवजा की मांग को लेकर 10 घंटा सड़क जाम
अप्रैल 12, 2024 | 12 Apr 2024 | 9:32 AM

सिल्ली थाना क्षेत्र के मैसूडीह के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सिल्ली थाना क्षेत्र के कोका लगाम निवासी एक श्रमिक रंजीत सिंह मुंडा 36 वर्ष की सड़क हादसे में 08 अप्रैल को घायल हो गया था जिसके बाद उसे रांची रिम्स में एडमिट किया गया. जिसकी बीती देर संध्या मौत हो गयी. जिसको लेकर परिजनों तथा गांव वालों ने

रांचीः सरहुल जुलूस पर पुलिस ने ड्रोन कैमरे से रखी नजर
अप्रैल 11, 2024 | 11 Apr 2024 | 7:59 PM

राजधानी रांची में प्रकृति के महापर्व सरहुल का भव्य जुलूस और शोभायात्रा निकाला गया. शहर के अलग-अलग हिस्सों से विभिन्न अखाड़ों ने जुलूस निकाला. कई अखाड़े राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक से होते हुए सिरम टोली सरना स्थल की ओर जा रही थी.

प्रकृति पर्व सरहुलः मांदर की थाप और लोक गीतों पर थिरके राज्यपाल CP राधाकृष्णन और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा
अप्रैल 11, 2024 | 11 Apr 2024 | 7:15 PM

राजधानी रांची सहित पूरे राज्य में प्रकृति के महापर्व सरहुल की धूम है इस मौके पर रांची विश्वविद्यालय के जनजातीय एवं क्षेत्रीय भाषा विभाग में भी सरहुल महोत्सव का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और सांसद महुआ माजी समेत अन्य उपस्थित हुए.

रांची में पुलिस ने 8 किलो का आईईडी बम किया बरामद
अप्रैल 11, 2024 | 11 Apr 2024 | 5:44 PM

राजधानी रांची में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामला जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र का है जहां से पुलिस ने 8KG का आईईडी बम बरामद किया है. पुलिस ने प्रेशर कुकर में आईईडी बम बरामद किया है.