Monday, May 20 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


10 मई को झारखंड दौरे पर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

10 मई को झारखंड दौरे पर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 10 मई को झारखंड दौरे पर आएंगे. और वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. झारखंड पहुंचने बाद वे रांची होकर खूंटी जाएंगे. खूंटी में 11 बजे कार्यक्रम होगा. इससे लेकर प्रदेश बीजेपी की तरफ से तमाम तैयारियां शुरू कर दी गई है.

 

इस दौरान अमित शाह भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील करेंगे. इनके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी अर्जुन मुंडा के पक्ष में 10 मई को सिमडेगा में सभा करेंगे. 

 

आपको बता दें कि झारखंड में चार चरणों में 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून को चुनाव होना है. वहीं, 13 मई को चौथे चरण का चुनाव चार सीट पर होना है. इसमें सिंहभूम, खूंटी लोहरदगा व पलामू शामिल है. इसको लेकर पार्टी की ओर से अन्य प्रचारकों का कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं. 

 


 

10 मई को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आएंगे बोकारो 

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का तूफानी दौरा शुरू हो गया है. इसी को और गति प्रदान करने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 10 मई को बोकारो आ रहे हैं. उनका बोकारो में आगमन खास माना जा रहा है. स्टार प्रचारक व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आगमन 10 मई को सुबह दस बजे बोकारो में होगा,जो भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो को ज्यादा से ज्यादा मतों से बिजयी बनाने की अपील करेंगे. ये कार्यक्रम बोकारो के सेक्टर 2सी दुर्गा पूजा मैदान में आयोजित होगी, जिसकी तैयारी भाजपा द्वारा जोर शोर से की जा रही है. उनके आगमन से कार्यकर्ता में भी भारी उत्साह देखा जा रहा है.
अधिक खबरें
कुकडु में बन रहे पानी टंकी से पाइप चोरी करते हुए वैन पकड़ाया
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 9:31 PM

चांडिल अनुमंडलीय क्षेत्र के कुकडु प्रखंड क्षेत्र के डाटम में बन रहे पानी टंकी से 11 पाइप चोरी करके भाग रहे गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया. ठीकेदार का साइट इंचार्ज सुशील महतो ने बताया कि उन्हें सुबह खबर मिली कि कोई बड़ा वैन डाटम साइट से पाइप को लेकर भाग रहा था. जब उनके लेबर ने दौड़ाया तो गाड़ी भागने लगा और इसी क्रम में मुख्य मार्ग पहुंचने से पहले ही कीचड़ में फंस गया. गाड़ी फंसने के बाद चालक फरार हो गया. वहीं उन्होंने ठीकेदार को घटना की जानकारी फोन के माध्यम से दिया.

मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह सभी उम्मीदवारों को सौंपेंगे मांग पत्र
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 8:29 PM

मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह की बैठक लुबी सर्कुलर रोड स्थित राज क्लासेज में आयोजित हुई. जिसमें प्रमुख रूप से समाजसेवी उदय प्रताप सिंह एवं दिलीप सिंह उपस्थित हुए.इसकी अध्यक्षता अमरेंद्र कुमार झा ने की. संचालन गोपाल सिंह असरफी हॉस्पिटल ने किया. मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह ने बच्चों से मिलकर, बड़े बुजुर्गो जवानों से मिलकर एक मांग पत्र तैयार किया है, जो सभी उम्मीदवारों को दिया जाएगा.

20 मई को धनबाद पहुंचेंगे बाबूलाल मरांडी, बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 8:15 PM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी 20 मई को धनबाद में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. इस दौरान वह धनबाद में दो जगहों पर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. बाबूलाल मरांडी निरसा थाना की रंगामाटी पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय, विजयपुर फुटबॉल मैदान में 11:30 बजे से आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी सुरेश साहू, धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो, धनबाद ग्रामीण जिला अध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर, महानगर जिला अध्यक्ष श्रवण राय यादव भी मौजूद रहेंगे.

सिमडेगा मंडलकारा में जेल अदालत सह विधिक जागरूकता शिविर आयोजित
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 7:56 PM

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में सिमडेगा मंडलकारा में जेल अदालत सह विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में एलएडीसीएस के डिप्टी चीफ प्रभात श्रीवास्तव ने उपस्थित संसिमित सभी बंदियों को उनके मौलिक अधिकार एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तहत मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी. साथ ही एलएडीसीएस के द्वारा उनके हित में किए जा रहे कार्यों के बारे में भी विस्तार से बताया.

मोटरसाइकिल से गिरकर दो युवक गंभीर रूप से घायल, गुमला रेफर
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 7:43 PM

चैनपुर मुख्यालय क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के बेंदोरा के बर ढोड़ा के समीप का है जहां नातापोल गांव निवासी राहुल लकड़ा पिता सोमरा लकड़ा एवं विमल खेस पिता इलजियुस खेस मोटरसाइकिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि घायल युवक विमल का पेट एवं पैर बुरी तरह चोटिल हो गया है.