Tuesday, Jun 18 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


भांग खाकर चढ़ा यात्री फ्लाईट लैंड करने से पहले खोलने लगा था दरवाजा

भांग खाकर चढ़ा यात्री फ्लाईट लैंड करने से पहले खोलने लगा था दरवाजा

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- हैदराबाद हवाईअड्डा से एक हैरतअंगेज करने वाली खबर आई है जहां इंडिगो की फ्लाईट लैंड करने के पहले एक यात्री गेट के पास आकर दरवाजा खोलने का प्रयास करता है. खबरों से पता चला है कि 29 वर्षीय यात्री फ्लाईट में भांग खा कर चढ़ा था. हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने से कुछ समय पहले शख्स ने एयरलाईन्स कर्मचारियों के साथ बहस भी की थी, दर्ज करवाई गई शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. फ्लाईट इंदौर से हैदराबाद जा रही थी इंदौर से रवाना होने के दौरान क्रू ने उस व्यक्ति के आसामन्य व्यवहार को देखा और उसे दूसरी सीट पर बैठा दिया. इसके बाद से उसने अपने दो दोस्तों के पास बैठने को लेकर जिद्द करने लगा. अंत में स्वास्थ्य समस्याओं से पीडित रिपोर्ट पेश करने के बाद आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने उन्हे जमानत दे दी है. 





 
अधिक खबरें
मात्र 25,000 रुपए के लिए भाई ने साइलेंसर से पीट कर भाई की कर दी हत्या, ये था मामला..
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 9:40 PM

यूपी के बिजनौर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, यहां एक भाई ने अपने ही दूसरे भाई को मोटरसाइकिल के साईलेंसर से हमला कर उसकी हत्या कर दी. मृतक दिल्ली में रहकर काम करता था और इद मनाने घर आया था. बता दें कि 25 हजार रुपए के लिए भाई ने भाई की हत्या कर दी

नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नगड़ी थाना क्षेत्र से 80 किलो डोडा बरमाद
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 5:46 AM

रांची पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नगड़ी थाना क्षेत्र में 80 किलो डोडा बरमाद किया है. मामले के बारे में बताया जा रहा है कि दो बाइक में लोड कर डोडा को ले जाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिम्स में नहीं रुक रही वाहनों की चोरी, सवालों के घेरे में प्रबंधन व बरियातू पुलिस
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 6:23 PM

वाहन चोरों की मानवता पूरी तरह से मर चुकी है. झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स (RIMS) का परिसर वाहन चोरों का सबसे आसान चारागाह बन गया है. सूत्रों की माने तो रिम्स ट्रामा सेंटर से बीते 5 दिनों में 6 मोटर साइकिल चोरी हुई है. चोर तकलीफ में परेशान परिजनों को भी नहीं बख्श रहें हैं. भगवान भरोसे है रिम्स में भर्ती मरीज और परिजनों का वाहन.

चाईबासा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 12 घंटे के अंदर पकड़े गए तीनों आरोपी
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 4:09 PM

चाईबासा जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा है. गिरफ्तार आरोपियों से मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि घटना शनिवार रात की है. जब मेल से अपने घर लौट रही एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया. जिसके बाद पीडिता के पररिजनों ने घटना की जानकारी मनोहरपुर पुलिस को दी, जिसके बाद थाना में पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.

'रिश्वत' नहीं देने पर अंचलों में लटक रहे लाखों की तादाद में म्यूटेशन के आवेदन, DC नैंसी की 'आंखे' क्यों है बंद? बाप ना भैया सबसे बड़ा रुपया ?
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 12:31 PM

जिला में डीसी नैंसी सहाय के कार्यकाल में अंचलों में अंचलाधिकारी और कर्मचारी भ्रष्टाचार का नंगा नाच रहे हैं. उपलब्ध तथ्य यह चीख चीख कर लोगो को बता रहे या तो वर्तमान डीसी नैंसी सहाय का किसी भी अंचलाधिकारी पर नियंत्रण नहीं है या फिर अंचलों में जमीन के खेल में हो रही मोटी कमाई में उनकी भी हिस्सेदारी है.