Monday, May 20 2024 | Time 05:07 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » जमशेदपुर


जिला प्रशासन लोकसभा चुनाव को देने में लगा है अंतिम रूप

जिला प्रशासन लोकसभा चुनाव को देने में लगा है अंतिम रूप
प्रभात कुमार/न्यूज 11 भारत 

जमशेदपुर/डेस्क:जमशेदपुर लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन अंतिम रूप देने में लगा हुआ है. 25 में को होने वाले मतदान से पहले जमशेदपुर के कोऑपरेटिव कॉलेज और एवीएसएम कॉलेज को ब्रज ग्रह बनाया गया है. कोऑपरेटिव कॉलेज से पूर्वी विधानसभा पश्चिम विधानसभा और जुगसलाई विधानसभा के ई वी एम की डिस्पैचिंग की जाएगी. जबकि एलबीएसएम कॉलेज से पोटका विधानसभा घाटशिला विधानसभा और बहरागोड़ा विधानसभा की ईवीएम मशीन की डिस्पैचिंग की जाएगी .आज जमशेदपुर के उपयुक्त अनन्य मित्तल ने पूरी टीम के साथ कोऑपरेटिव कॉलेज और एलबीएसएम कॉलेज का निरीक्षण किया .वहीं उपयुक्त में कहा. कल एलबीएसएम कॉलेज में evm रखी जाएगी .जबकि कोऑपरेटिव कॉलेज में आज से ही इसकी प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. वही उपयुक्त  सभी सुरक्षा के E-mail का जायाजा लिया. साथी स्ट्रांग रूम जो है वह प्रॉपर बना है या नहीं उसका भी हम लोगों ने देखा साथ ही स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरे कैमरा लगे हैं.
अधिक खबरें
बाराद्वारी के कुम्हारपाड़ा के मंदिर में 6 जून को आयोजित होगा भव्य जागरण 5 जून को निकलेगी कलश यात्रा
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 9:42 PM

बाराद्वारी कुम्हारपाड़ा श्री शिव शनि हनुमान मंदिर के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. इसमें मंदिर के संस्थापक विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि 5 जून को सुबह 6 बजे भव्य कलश यात्रा का आयोजन किया गया है.

पीएम माल में डीसी ने लांच किया जमशेदपुर का इलेक्शन सॉन्ग 'देश ये आगे बढ़ेगा', चला मतदाता जागरूकता अभियान
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 9:33 PM

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को वृहद स्तर पर ले जाते हुए रविवार को पीएम मॉल में युवाओं के बीच 25 मई को मतदान का संदेश दिया गया. लगभग 5000 लोग इस विशेष पल के गवाह बने.

कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  की चुनावी  सभा में भारी  संख्या  मे कोल्हान के अधिवक्ता भी  भाग लेंगे: राजेश शुक्ल
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 8:43 PM

प्रदेश भाजपा विधि और कानून विभाग झारखंड प्रदेश के प्रदेश संयोजक और सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश कुमार शुक्ल ने कहा की भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल होने वाली घाटशिला की चुनावी सभा मे भारी संख्या मे कोल्हान प्रमंडल के विधि और कानून विभाग के पदाधिकारी और अधिवक्ता भी भारी संख्या मे भाग लेंगे.

JSCA की ओर से आयोजित बी टूर्नामेंट में घाटशिला रूरल ब्लू टीम बनी चैंपियन
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 5:39 PM

जेएससीए की ओर से आयोजित बी डिवीजन टूर्नामेंट में घाटशिला रुरल ब्लू की टीम चैंपियन बन गई है और ए डिवीजन के लिए क्वालीफाई कर गई है. जेएसएसी रूरल कमेटी ने आज शनिवार को सभी खिलाड़ियों को पथेर पांचाली में एक समारोह में सम्मानित किया गया.

कपाली में नगर परिषद में मतदान केदो पर चलाया सफाई अभियान
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 4:27 PM

कपाली नगर परिषद द्वारा मतदान केन्द्रों पर स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. कपाली नगर परिषद रांची लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत स्थित है. रांची लोकसभा में चुनाव छठे चरण में दिनांक 25 मई को है.