Monday, May 20 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गुमला


सिसई : भाजपा कार्यकर्ताओं ने चलाया जनसंपर्क अभियान

सिसई : भाजपा कार्यकर्ताओं ने चलाया जनसंपर्क अभियान

सुरेन्द्र कुमार/न्यूज़11 भारत


सिसई/डेस्क: प्रखण्ड सिसई अंतर्गत, छारदा रोड स्थित बगीचा मे भाजपा कार्यकर्ताओं समीक्षात्मक बैठक की गई. जीप अध्यक्ष किरण बाड़ा अन्य अतिथियों ने समीर उरांव को कमल फूल छाप मे बटन दबाकर भारी मतों से जीत दिलाने का आग्रह किया. किरण बाड़ा ने अपने अपने अंदाज में भाषण दिया और वहां उपस्थित सिसई प्रखण्ड के विभिन्न गांव से आऐ भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री के 400 पार के नारा को जन -जन तक पहुंचाकर दिल्ली में पूर्ण बहुमत की एनडीए सरकार बनाने पर बल दिया. झारखंड सहित देश में बने इंडी गठबंधन को ठग बंधन की संज्ञा दी. इसके साथ ही कहा कि ये लोग सभी भ्रष्टाचार के पुजारी है, ये लोग कोई बेल पर जेल से बाहर है या फिर जेल के अंदर सजा काट रहे है. देश के ये झूठे लोगों का जुटान केवल और केवल गरीब गुरबों की गाढ़ी कमाई की सम्पत्ति से अपने-अपने तिजोरी भरने की सोच रखी है. ऐसे भ्रष्टाचारियों के लुभावने बातों से हमें सावधान रहने की आवश्यकता है. 

 


 

श्याम महतो ने कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि, हमारे देश के प्रधानमंत्री का वीरों व शहीदों की धरती में आना हम सभी झारखंड व सिसई के लोगों के लिए यादगार व अभूतपूर्व दिन था. उनका एक झलक पाने के लिए लाखों जन समूह दोपहर की चिलचिलाती धूप में सभा स्थल पर ससमय पहुंच गई. इस हूजुम को देखकर मोदी ने इनका धन्यवाद कर आभार व्यक्त किया. हम सभी है मोदी का परिवार का नारा को बुलंद करते हुए 13 मई मतदान के दिन पहले मतदान, फिर जलपान के लिए सभी कार्यकर्ताओं को अभी से घर-घर जाकर कमल फूल छाप में बटन दबाने को कहा है. उन्होंने कहा कि समीर उरांव को भारी मतों से जीताकर लोकसभा के पावन मंदिर मे भेजना है. मंच का संचालन योग गुरु गजराज महतो ने किया. सभी अतिथियों को अंग वत्र ओढ़ाकर सम्मानित किया गया.  

 


 

बैठक में फलोरेंस देवी, सुभानी देवी, सुनिता देवी, रोहित शर्मा, मुकेश श्रीवास्तव, पंकज साहू, रोहित घंटी, चुडा़मणि साहू, सुप्रदीप साहू, राजकिशोर शर्मा, प्रदीप महतो, यामिनी कुमारी, छोटी कुमारी, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.
अधिक खबरें
मनरेगा कार्यो में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी, शिकायत मिलने पर मिलने पर आम से खास सभी पर होगी निश्चित कार्रवाई: लोकपाल शहबान शेख
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 11:57 AM

लोकपाल शहबान शेख ने बसिया प्रखंड का दौरा किया. गुमला जिले के बसिया प्रखंड सभागार में बीडीओ सुप्रिया भगत समेत सभी मनरेगा कर्मियों से समीक्षा बैठक भी की. लोकपाल शहबान शेख के द्वारा बसिया प्रखंड के सभी पंचायत में हो रहे मनरेगा कार्यों का सिलसिलावर निरीक्षण भी किया गया.

छत्तीसगढ़ दंतेवाड़ा के नक्सली हमले में शहीद प्रदीप तिर्की का गांव विकास से कोसो दूर
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 4:53 PM

गुमला से लगभग 50 किलोमीटर दूर बसिया प्रखंड के मोरेंग पंचायत के रायकेरा गांव जो दंतेवाड़ा के शहीद प्रदीप तिर्की का गांव है आज भी विकास से कोसों दूर है.

चैनपुर थाना क्षेत्र के बसाईरटोली गांव के बांध में डुबने से एक व्यक्ति की हुई मौत
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 2:23 PM

चैनपुर थाना क्षेत्र के बसाईरटोली गांव में वन विभाग द्वारा बनाए गए बांध में डुबने से गांव के सुदेश रौतिया, पिता स्वर्गीय टोल्हा रौतिया उम्र 55 वर्ष की मौत हो गई घटना सुबह 11.30 बजे की है.

चैनपुर अनुमंडल के बुमतेल गांव की युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 11:42 AM

चैनपुर अनुमंडल के जारी थाना क्षेत्र के बुमतेल गांव निवासी प्रमिला कुमारी, पिता महेन्द्र मुण्डा उम्र 20 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका प्रमिला कुमारी पिछले एक महीने से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी.

घाघरा ने खो दिया पत्रकारिता जगत के भीष्म को, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी लोगों की भीड़
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 10:56 AM

घाघरा प्रखंड क्षेत्र की पत्रकारिता जगत के भीष्म पितामह सह घाघरा थाना परिषर स्थित पार्वती मंदिर के पुजारी संजय मिश्रा 54 वर्ष का असामयिक निधन गुरुवार मध्यरात्रि के करीब हो गई. करीब पांच महीनें पूर्व उनका इलाज चेन्नई के वेल्लोरे में हुआ था.