Monday, Jun 3 2024 | Time 01:16 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


बुंडू के सोनेट क्रिकेट क्लब से सात लड़कियों का जिला अंडर-15 टीम में हुआ चयन

बुंडू के सोनेट क्रिकेट क्लब से सात लड़कियों का जिला अंडर-15 टीम में हुआ चयन
अमित दत्ता/न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: बुंडू के सोनेट क्रिकेट क्लब से सात लड़कियों का जिला अंडर-15 टीम में चयन होने से क्षेत्र में खुशी दौड़ पड़ी हैं. लड़कों के साथ-साथ अब यहां की बेटियां भी किसी से कम नही है. यह बात ल़डकियों ने अपने शानदार खेल-प्रदर्शन के बदौलत हासिल की है. बुंडू की सात महिला खिलाड़ियों ने खूंटी जिला अंडर-15 टीम में स्थान बनाई है. यह सभी लड़कियां आज बोकारो प्रस्थान करेंगीं, जहां उनका खेल अन्य जिलों के साथ होगा. इस उपलब्धि पर बुंडू के क्रिकेट खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है.

 


 

कोच जीतू महतो बताते है कि यह सभी लड़कियों के माता-पिता बुंडू में मजदूरी का काम करते है. बहुत मेहनत कर इनके माता- पिता इन ल़डकियों को आगे बढ़ा रहे है. उन्होंने ल़डकियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए इस राज्य और देश का नाम रोशन करने की शुभकामनाएं दी है. इस मौके पर क्लब के कोच अहसान अंसारी, विष्णु स्वांसी, चंद्रकांत महतो,राजेश गुप्ता, चंचल भट्टाचार्य, एसपी गौतम, सुब्रोतो गोष, अजात शत्रु, फरहा नाज, विवेक जायसवाल, शिव महतो, रोशन महतो, अशोक महतो, चैता महतो, मंगला देवी, भूमिका देवी, सुनीता लोदा, सीमा सिंह सहित कई लोगों ने शुभकामनाएं दी.
अधिक खबरें
आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, घायलों ने अस्पताल में काटा बवाल
जून 02, 2024 | 02 Jun 2024 | 10:04 PM

जमशेदपुर में मारपीट में घायल हुए लोगों ने एमजीएम अस्पताल में जमकर हंगामा व बवाल किया है. जिससे एमजीएम अस्पताल में अफरा-तफरी मच गयी. जिसे देखते हुए पुलिस को अलर्ट होना पड़ा. पुलिस ने किसी तरह हंगामा कर रहें घायलों को समझाया, तब जाकर मामला शांत हुआ है. दरअसल कदमा थाना क्षेत्र के रामनगर में सोनारी जनता बस्ती के रहने वाले कुछ लोग पुरानी आपसी विवाद को लेकर रामनगर के बस्ती में पिस्टल के साथ पहुंचे थे. वहीं दोनों पक्षो में बात-बात पर बहस बढ़ गयी.

पाकुड़ में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
जून 02, 2024 | 02 Jun 2024 | 9:38 AM

पाकुड़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक लड़की से साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना हिरणपुर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार लड़की अपने प्रेमी के साथ हिरणपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी के जीजा के घर घूमने आई थी. बीते शाम के समय दोनों प्रेमी जोड़ा गांव के पास काजू बगान घूमने गया था.

झारखंड के सभी 14 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 66.49 प्रतिशत हुई वोटिंग, महिलाओं ने पुरुषों से अधिक किया मतदान
जून 02, 2024 | 02 Jun 2024 | 7:31 PM

झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने बताया कि सातवें चरण के चुनाव में तीन संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में संपन्न मतदान के बाद सभी पोलिंग पार्टी वापस लौट आए हैं. वहीं, सभी EVM स्क्रूटनी के बाद स्ट्रांग रूम में सील कर दिए गये हैं. सभी मतगणना केंद्रों पर त्रिस्तरीय सुरक्षा की व्यवस्था की गयी है. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि राजमहल, दुमका और गोड्डा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कुल 70.88 प्रतिशत मतदान हुआ है. राजमहल में 70.78 प्रतिशत, दुमका में 73.87 प्रतिशत और गोड्डा में 68.63 प्रतिशत मतदान हुआ है. पूरे झारखंड के सभी 14 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों का मतदान प्रतिशत 66.49 प्रतिशत रहा.

60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या करके हाथ में सर लेकर गांव में घुमता रहा आरोपी
जून 02, 2024 | 02 Jun 2024 | 3:53 PM

जमशेदपूर से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जहां एक व्यक्ति ने 60 वर्षीय बुजुर्ग ने निताई महतों का सिर धारदार हथियार से काट दिया, उसके बाद कटा सिर लेकर गांव में घुम रहा था. किसी तरह से शख्स को काबू में लिया गया और रस्सी से बांध कर रखा गया, फिर गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

रातू में तेज रफ्तार का कहर, बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
जून 02, 2024 | 02 Jun 2024 | 3:48 PM

रातू थाना क्षेत्र में रविवार को बस की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई. घटना रातु थाना क्षेत्र के तिलता की है. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तेज रफ्तार से जा रही बस ने काम पर जा रहे बाइक सवार को धक्का मार दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दुर्घटना का शिकार व्यक्ति पेशे से राजमिस्त्री था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. वहीं दुर्घटना के बाद बस चालक बस को लेकर भागने में सफल रहा.