Monday, May 20 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » साहिबगंज


साहिबगंज: एसिड अटैक में एक परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल

साहिबगंज: एसिड अटैक में एक परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल
न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: साहिबगंज जिले के राजमहल में एक ही परिवार के चार लोगों पर एसिड अटैक हुआ है. बता दें कि घटना बीते रात की है. राजमहल मुख्य गेट के बगल में स्थित एक होटल संचलिका साहित उसके परिवार पर एसिड अटैक किया गया. वही, इसमें चार लोग गंभीर रूप से घ्याल है. घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल में भर्ती कराया गया. प्रारंभिक इलाज के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज धनबाद रेफर किया गया. 

 

घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और इस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने पीड़ित परिवारों का लिखित बयान भी दर्ज कर लिया है. पीड़ित परिवार ने पूछताछ के दौरान कुछ लोगों पर हमले का शक जताया है. 

 


 

घायल हुए लोग

घायल हुए लोगों में फुलवानो बेवा (60 वर्ष), हसीन बीवी (35 वर्ष), आलम शेख (25 वर्ष) और शबनम बानो (15 वर्ष) शामिल है.

 

अधिक खबरें
राजमहल अनुमंडल के कटहलबाड़ी से 2 किलो100 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार
मई 14, 2024 | 14 May 2024 | 2:19 PM

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर साहिबगंज पुलिस के द्वारा लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस कड़ी में सोमवार को राधानगर पुलिस ने 2 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उक्त जानकारी एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने मंगलवार

साहिबगंज में टूटा I.N.D.I. गठबंधन का मंच, बाल-बाल बचे कई बड़े नेता
मई 10, 2024 | 10 May 2024 | 6:32 PM

राजमहल लोकसभा से झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा ने अपने नामांकन के बाद साहिबगंज के रेलवे जनरल इंस्टीट्यूट के कैंपस में एक जनसभा बुलाई थी. इंडी गठबंधन के कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे. इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. झामुमो नेता हेमलाल मुर्मू के भाषण के दौरान मंच के टेंट का एक हिस्सा टूट कर गिरने लगा. ऐसे में मौके पर अफरा तफरी मच गई.

राजमहल लोकसभा सीट से आज JMM प्रत्याशी विजय हांसदा करेंगे नामांकन
मई 10, 2024 | 10 May 2024 | 9:39 AM

जमहल लोकसभा सीट से झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी विजय हांसदाआज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. विजय हांसदा के नामांकन में मुख्य रूप से मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन और कल्पना सोरेन भी मौजूद रहेंगे.

राजमहल सीट से बीजेपी प्रत्याशी ताला मरांडी आज दाखिल करेंगे नामांकन
मई 10, 2024 | 10 May 2024 | 8:53 AM

राजमहल सीट से बीजेपी प्रत्याशी आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. इसके साथ ही सिदो कान्हू स्टेडियम में विशाल जनसभा का भी आयोजन किया गया है. इस मौके पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी और महामंत्री कर्मवीर सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे. ताला मरांडी नामांकन से पूर्व मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.

कल राजमहल लोकसभा से दो दिग्गज प्रत्यासी BJP से तला मरांडी और JMM से विजय हांसदा करेंगे नामांकन
मई 09, 2024 | 09 May 2024 | 1:19 PM

राजमहल लोकसभा सीट से कल, 10 मई को दो दिग्गज प्रत्यासी बीजेपी से तला मरांडी और जेएमएम से विजय हसदा नामांक