Tuesday, May 14 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » धनबाद


पुलिस ने मतदान के प्रति वोटरों को जागरुक करते हुए सुरक्षा का पुख्ता भरोसा दिलाया

पुलिस ने मतदान के प्रति वोटरों को जागरुक करते हुए सुरक्षा का पुख्ता भरोसा दिलाया

अशोक कुमार/न्यूज 11 भारत 


धनबाद/डेस्क: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर वरीय पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन  के आदेशानुसार विभाग के द्वारा सुरक्षात्मक तैयारियां की जा रही है. इसी अभियान के तहत पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय 2)  संदीप कुमार गुप्ता आज टुंडी पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर मतदान के प्रति वोटरों को जागरुक करते हुए सुरक्षा का पुख्ता भरोसा दिलाया.

 

पुलिस उपाधीक्षक ने टुंडी थाना क्षेत्र के संवेदनशील कदैया ग्राम पहुंचे जहां दोनों पक्षों से वार्ता कर समाज में मैत्री संबंध बढ़ाने व आपसी सौहार्द बनाये रखने की अपील की. उन्होंने बैठक में उपस्थित ग्रामवासियों से शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव कराने में पुलिस व जिला प्रशासन को सहयोग करने की अपील भी की. स्थानीय ग्रमीणों से बातचीत के दौरान उन्होंने सभी ग्रामीणों को आपस में मिलकर रहने व सामाजिक भाईचारा को बढ़ाने पर जोर दिया. आमजनों को सुरक्षा का पुख्ता भरोसा देते हुए अत्याधिक संख्या में आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान करने को कहा.

 


 

इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक टुंडी थाना अंतर्गत ग्राम ओझाडीह कटनिया पहुंचे जहां स्कूल भवन का निरीक्षण करते हुए चुनाव के दौरान सुरक्षा बल के आवासन स्थल का जायजा लिया. सुरक्षा बलों के आवासन के दौरान स्कूल भवन में पर्याप्त बिजली व्यवस्था, शुद्ध पेयजल, शौचालय समेत अन्य मूलभूत जरुरतें के पुख्ता इंतजमात करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया.
अधिक खबरें
जन्मदिन के मौके पर ढुल्लू को मिला ब्रह्मऋषि समाज का समर्थन
मई 12, 2024 | 12 May 2024 | 7:21 PM

धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो को जन्मदिन के मौके पर बड़ा तोहफा उस वक्त मिला जब उन्हें क्षेत्र में निवास करने वाले ब्रह्मऋषि समाज का जोरदार समर्थन मिला. स्वामी सहजानंद सरस्वती सेवा ट्रस्ट भवन में आयोजित स्वागत समारोह के दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष सह वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश चौधरी ने केक काटकर मंच पर ढुल्लू का जन्मदिन मनाया और भाजपा प्रत्याशी को विजय श्री का आशीर्वाद दिया.

कोयलांचल में आज शाम से ड्राय डे, चौथे, पांचवें, छठें और सातवें चरण के मतदान दिवस के 48 घंटे पहले से ड्राय डे
मई 11, 2024 | 11 May 2024 | 2:16 PM

कोयलांचल में शराब के शौकिनों को अलग-अलग तिथियों में आज शाम से नौ दिनों तक इससे वंचित रहना पड़ेगा. राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर आज शाम पांच बजे से जिले की सभी शराब दुकानें और बार बंद हो जाएगी. यही नहीं मतगणना के दिन चार जून को भी शराब दुकानें बंद रहेंगी.

पार्टी पांच वर्ष में एक बार आपके बीच आती है, प्रत्याशी देखकर मतदान करें: अनुपमा सिंह
मई 09, 2024 | 09 May 2024 | 1:03 PM

धनबाद लोकसभा में इंडी गठबंधन सह कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह का सघन जनसंपर्क अभियान जारी है. इन दिनों लगातार क्षेत्र की जनता के बीच अपने पक्ष में मतदान कराने को लेकर सक्रिय है. इसी क्रम में बुधवार देर शाम कोऑपरेटिव कॉलोनी पहुंची.

धनबाद मंडल द्वारा मंडल के विभिन्न खण्डों में चलाया गया टिकट चेकिंग अभियान
मई 07, 2024 | 07 May 2024 | 7:34 PM

धनबाद मंडल द्वारा मंडल के विभिन्न खण्डों में बड़े स्तर पर टिकट चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है . इसी क्रम में दिनांक 06.05.24 को मंडल के धनबाद, गोमो, कोडरमा, डाल्टनगंज, चोपन, बरकाकाना, सिंगरौली स्टेशनों में गहन टिकट चेकिंग अभियान चलाया गया .

दिनांक 05.05.24 को धनबाद मंडल द्वारा मंडल के विभिन्न खण्डों में चलाया गया टिकट चेकिंग अभियान
मई 06, 2024 | 06 May 2024 | 7:26 PM

धनबाद मंडल द्वारा मंडल के विभिन्न खण्डों में बड़े स्तर पर टिकट चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है .इसी क्रम में दिनांक 05.05.24 को मंडल के धनबाद, गोमो, कोडरमा, डाल्टनगंज, चोपन, बरकाकाना, सिंगरौली स्टेशनों में गहन टिकट चेकिंग अभियान चलाया गया.