Sunday, May 12 2024 | Time 04:57 Hrs(IST)
 logo img
क्राइम


रांची के बेड़ो साप्ताहिक बाजार में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

रांची के बेड़ो साप्ताहिक बाजार में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
न्यूज11भारत

रांची/डेस्क: राजधानी रांची के बेड़ो साप्ताहिक बाजार में शंकर कच्छप नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 23 रांची-गुमला मार्ग को जाम कर दिया. बताया जा रहा है कि बेड़ो साप्ताहिक बाजार में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम दिया है. और वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी गोली मारकर फरार हो गए. 

 

बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने शंकर को बीच बाजार में गोली मार दी. सब्जी मंडी में मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा आनन फानन में लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अधिक खबरें
कोयलांचल के कारोबारियों को अब विदेशों से मिल रही रंगदारी की धमकी
मई 11, 2024 | 11 May 2024 | 12:20 PM

झारखंड के कोयलांचल में कारोबारी अक्सर दहशत के माहौल में रहते है. क्योंकि उन्हें रंगदारी के लिए धमकियां मिलते रहती है. लेकिन इससे जुड़ा अब एक नया मामला सामने आया है.

पुलिस की बड़ी करवाई, 24 लाख 90 हजार रुपए बरामद, तीन मोबाईल फोन जब्त
मई 11, 2024 | 11 May 2024 | 12:10 PM

गोड्डा जिले के पुलिस ने एक बार फिर गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि मेहरमा थाना को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था कि ग्राम अमजोरा पिरोजपुर, अन्तर्गत रामरतन कुमार, पिता धर्मेन्द्र साह अपने भाई एवं पिता के साथ मिलकर अपने जॉनसन टाईल्स दुकान में अवैध रुप से गांजा का खरीद बिक्री करते है.

मां और पत्नी की हत्या के बाद 3 बच्चों को छत से फेंका, बाद में सनकी ने खुद कर ली आत्महत्या !
मई 11, 2024 | 11 May 2024 | 9:47 AM

उत्तर प्रदेश में दिल को दहला देने वाली एक खबर सामने आई है. मामला सीतापुर के मथुरा थाना क्षेत्र स्थित पाल्हापुर गावं का है जहां एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है.

दो प्रेमियों संग होटल में पत्नी को पति ने आपत्तिजनक स्थिति पकड़ा, जमकर की पिटाई, Video वायरल
मई 10, 2024 | 10 May 2024 | 8:33 PM

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, डॉक्टर पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को उसके दो प्रेमियों के साथ होटल में रंगरलिया मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया. इतना ही नहीं पति ने पत्नी के साथ उसके दोनों प्रेमियों की जमकर कुटाई भी की. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है.

महिला पहलवान यौन शोषण मामले में बढ़ेगी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें !
मई 10, 2024 | 10 May 2024 | 6:27 PM

बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल, महिला पहलवान यौन शोषण मामले में दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने सांसद बृजभूषण पर आरोप तय करने के आदेश दे दिए है.