Tuesday, May 14 2024 | Time 13:54 Hrs(IST)
 logo img
  • भारतीय जनता पार्टी के लोहरदगा लोकसभा से प्रत्याशी समीर उरांव ने शांतिपूर्ण मतदान होने पर दी सभी मतदाताओं को बधाई
  • लीला जानकी पब्लिक स्कूल की छात्रा शिवानी ने 10वीं बोर्ड परीक्षा में लहराया परचम
  • जुगसलाई में पानी आपूर्ति नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने किया नगर परिषद् के समक्ष प्रदर्शन
  • Baglamukhi Jayanti 2024: 15 या 16 मई, कब है 'बगलामुखी जयंती', यहां दूर करें अपना कंफ्यूजन
  • मनीष जायसवाल पहुंचे हजारीबाग बार एसोसिएशन, जनसंपर्क कर अधिवक्ताओं से मांगा समर्थन
  • Google का AI टूल से सीखे फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना, इन देशों को मिल रहा इस नए फीचर का फायदा
  • Google का AI टूल से सीखे फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना, इन देशों को मिल रहा इस नए फीचर का फायदा
  • स्टेट सेकेंड टॉपर सगुन डॉक्टर बन करना चाहती है समाज की सेवा
  • हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई मौत, कार और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर
  • बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की तबियत खराब, प्रधानमंत्री के नामांकन में नहीं होंगे शामिल
  • असम के गुवाहाटी स्टेशन से 2 बंगलादेशी आतंकवादी गिरफ्तार, आतंकी नेटवर्क फैलाने की साजिश
  • आज सूर्य बदलेगा अपनी चाल, चमकेगी इन लोगों की किस्मत, नौकरी में पाएंगे तरक्की
  • प्रोजेक्ट बालिका विधालय के छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
  • ग्रामीणों ने पुल निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का लगाया आरोप
  • IPL में दुसरे नंबर पर काबिज राजस्थान रॉयल्स प्ले ऑफ की रेस से हो सकती है बाहर !
झारखंड » हजारीबाग


हजारीबाग में कांग्रेस में जान फूंकने पहुंचे झारखंड प्रदेश के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, कहा- BJP को हराना मुश्किल नहीं

हजारीबाग में कांग्रेस में जान फूंकने पहुंचे झारखंड प्रदेश के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, कहा- BJP को हराना मुश्किल नहीं
प्रशांत शर्मा / न्यूज11 भारत

हजारीबाग/डेस्कः कांग्रेस की हजारीबाग लोकसभा स्तरीय तीसरी बैठक का आयोजन निमंत्रण पैलेस हुरहुरू में कांग्रेस के हजारीबाग जिला अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार यादव के अध्यक्षता मे की गई. इस बैठक का संचालन हजारीबाग लोकसभा समन्वय समिति के संयोजक अशोक चौधरी एवम धन्यवाद ज्ञापन रामगढ़ जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान ने की. इस बैठक को झारखंड प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा देश में कांग्रेस के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं सहित अन्य करोड़ों समर्थकों की यह चाहत और भावना है कि देश का अगला प्रधानमंत्री राहुल गांधी बनें लेकिन इसके लिए हमें पर्याप्त संख्या में लोकसभा सीट जीतनी होगी और इसके लिए हर कार्यकर्ता को अपना सर्वस्व सहयोग और योगदान देना है. 

 

उन्होंने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में बीजेपी को देशभर में महज 38 प्रतिशत मतदाताओं ने स्वीकार किया और 62 प्रतिशत मतदाताओं बीजेपी के खिलाफ में मत दिया और आज 62 प्रतिशत मतदाताओं का प्रतिनिधि करने वाले सभी दल एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के रूप में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए सहमत है. इसलिए कार्यकर्ता यदि ईमानदारी से चुनाव में काम करें, तो 62 फीसदी मतदाताओं का प्रतिनिधि करने वाले दलों के सामने बीजेपी चुनाव में कहीं टिक नहीं पाएगी. इस अवसर पर झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कार्यकर्ता से मोदी 10 साल अन्याय काल और झूठी गारंटियों के बारे में लोगों को जानकारी देने और कांग्रेस की सच्ची गारंटी एवं 10 वचनों को बताकर उनक वोट मांगने की बात करते हुए कहा की ऐसा करने से सफलता निश्चित रूप से मिलेगी. 

 


 

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि चुनाव में कोई भी प्रत्याशी बने पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के हर कार्यकर्ता को अपने आप को प्रत्याशी मानना होगा. इस बैठक के मुख्य रूप से हजारीबाग जिला प्रभारी अजय सिंह और रामगढ़ जिला प्रभारी सुरेंदर सिंह ने हजारीबाग लोकसभा में पूरे झारखंड में अभी तक सबसे ज्यादा बूथ लेबल एजेंट बना है इसके लिए पूरे हजारीबाग संगठन बधाई के पात्र है और उम्मीद है कि बाकी जल्द बचे हुए बूथ लेबल एजेंट भी बन जायेंगे. इस अवसर पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव ने कहा कि राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व ने जो संगठन मजबूती के लिये समय समय पर जो टास्क देता है उसे पूरे मजबूती से पूरा करता हूं और आगे जो भी टास्क मिलेगा उसे पूरा करूंगा. इस अवसर पर लोकसभा देश में कांग्रेस नेतृत्व की सरकार बनाने के लिए इंडिया के पक्ष में कार्यकर्ताओं को एकजुट होना होगा इसके लिए तन मन से काम करने की आवश्यकता है हमलोग के नेता राहुल गांधी पर विश्वास करें सही मायने में नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का काम होगा. 

 

इस अवसर पर लोकसभा के संयोजक अशोक चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता काम पर विश्वास करते हैं संगठन मजबूत करने की पहल करें और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें. इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने कहा कि हजारीबाग लोकसभा में कांग्रेस के लिए अपार संभावना है और पार्टी पूरी एकजुटता के साथ लोकसभा की तैयारी की है. इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजाद अनवर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बूथ के साथ टोला-मुहल्ला, पंचायत में अंतिम व्यक्ति तक जाना होगा. इस अवसर पर हजारीबाग बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद ने कहा हम किसी भी हालत में हजारीबाग संसदीय सीट को जीतकर दिल्ली में कांग्रेस को मजबूत बीजेपी की केंद्र सरकार विफलताओं का उल्लेख करते हुए कहा कि देश की जनता परेशान और दुखी है देश में अनकही आपातकालीन जैसी स्थिति है जनता अपनी आंखों से देख रही है कि किस तरह से लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है. मौके पर बरही विधायक उमा शंकर अकेला यादव ने कहा कि हजारीबाग लोकसभा में सगठन मजबूत है और कांग्रेस के विचारधारा को बूथ स्तर तक ले जाना है. रामगढ़ के पूर्व विधायक ममता देवी ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर पर ले जाने की आवश्यकता है. 
अधिक खबरें
बिहार राज्य से सटे सीमावर्ती इलाकों में उत्पाद विभाग की बड़ी कारवाई, अवैध महुवा चुलाई भठ्ठियों को नष्ट कर सैकड़ो लीटर महुवा शराब जब्त
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 8:40 PM

लोकसभा निर्वाचन 2024 को लेकर अवैध शराब पर अंकुश लगाने के लिए उत्पाद विभाग नियमित छापेमारी कर रही है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त नैंसी सहाय के निर्देशानुसार एवं सहायक आयुक्त उत्पाद ने आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार राज्य से सटे सीमावर्ती क्षेत्रों में उत्पाद कर्मियों

निवर्तमान सांसद के पुत्र ने कांग्रेस की सदस्यता नही ली सिर्फ खड़गे को सुनने गए थे मीडिया प्रभारी
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 7:36 PM

हजारीबाग से भाजपा के निवर्तमान सांसद जयंत सिन्हा के पुत्र आसिर सिन्हा कांग्रेस में शामिल नहीं हुवे हैं. वे सिर्फ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका जूर्न खड़गे को सुनने गए थे. यह कहना है जयंत सिन्हा के मीडिया प्रभारी अनिल सिन्हा का.

स्वीप कार्यक्रम अंर्तगत
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 7:00 PM

लोकसभा चुनाव 2024 में प्रत्येक मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित हो इसको लेकर जिला निर्वाचन विभाग के स्वीप कोषांग के द्वारा "हजारीबाग मतोत्सव" कार्यक्रम आयोजित किया गया.

हजारीबाग में क्षत्रिय समाज का हुआ महाजुटान, मनाया वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती पखवाड़ा
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 5:47 PM

हजारीबाग के रांची- पटना रोड स्थित होटल युवराज पैलेस सभागार में सोमवार को वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती पखवाड़ा सह क्षत्रिय सम्मेलन का आयोजन प्रेम सिंह, आनंद देव, टुनटुन सिंह, अरविंद कुमार सिकरवार, धर्मेंद्र सिंह और शंकर सिंह की अध्यक्षता में हुआ.

इंडिया गठबंधन के चौपाल में जुटे समर्थकों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, मची अफरातफरी
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 12:07 PM

कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र के बरगड्डा पंचायत भवन परिसर में इंडिया गठबंधन द्वारा आयोजित एक चौपाल में जुटे समर्थकों पर अचानक मधुमक्खियों के हमले से अफरातफरी मच गई. लोग मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए इधर-उधर छिपने की कोशिश की. मगर एक दर्जन लोग जख्मी हुए. हमले में बरगड्डा के राजकुमार सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए.