Friday, May 17 2024 | Time 01:46 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


जम्मू-कश्मीर: झेलम नदी में नाव पलटने से डूबे कई लोग, 4 की मौत

जम्मू-कश्मीर: झेलम नदी में नाव पलटने से डूबे कई लोग, 4 की मौत
न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: झेलम नदी में मंगलवार की सुबह यात्रियों को ले जा रही एक नाव पलट गई. बतया जा रहा है कि नाव में स्कूली बच्चें समेत कुल 12 से ज्यादा लोग सवार थे. नाव गंडाबाल से बटवाडा जा रही थी. घटना में 4 लोगों की मौत हो चुकी है, वही 3 लोगों का श्रीनगर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया. जिससे कई लोगों को रेस्क्यू भी कर लिया गया, वही कुछ लोगों के लापता होने की खबर भी है.

 


 

बीते कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से झेलम और कई नदियों का जलस्तर बढ़ा हुआ है. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दुःख जताते हुए अपनी संवेदनाएं मृतक और इलाजरत परिजनों के साथ व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि सेना और SDRF के साथ कई टीम बचाव कार्य कर रही है. मैं टीम को लगातार निर्देश दे रहा हूँ और स्थिति पर नजर बनाए हुए हूं.
अधिक खबरें
दिल्ली BJP कार्यालय में लगी आग !
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 10:28 AM

भारतीय जनता पार्टी के पंडित पंत मार्ग स्थित दिल्ली प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को आग लग गई. दिल्ली बीजेपी के मीडिया विभाग के मुताबिक, आज शाम करीब 4.15 बजे बिजली मीटर बॉक्स में मामूली शॉर्ट सर्किट हुआ, जिससे आग लग गई. घटना की सूचना मिलने पर एनडीएमसी इलेक्ट्रिक स्टाफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

जिम के ट्रेडमिल में दौड़ने के दौरान 17 वर्षीय छात्र की हुई मौत
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 5:48 PM

17 साल के एक छात्र की जिम करने को दौरान मौत हो जाने की खबर सामने आई है. जिम में ट्रेडमिल में दौड़ने के समय युवक नीचे गिर गया और वहीं उनकी मौत हो गई. छत्तीगढ़ के रायपूर के खमतराई थाना क्षेत्र का ये मामला है, मृतक का नाम सत्यम है औऱ ये यहां रहकर पढ़ाइ करता था.

General Ticket: जनरल टिकट के लिए लाइन में खड़े होने की झंझट खत्म, Online होगी बुकिंग
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 5:23 PM

ट्रेनों में जनरल बोगी में सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब उन्हें टिकट काउंटर पर लंबे तक खड़े होने की समस्या से छुटकारा मिलने वाला है. बता दें, रेलवे ने साधारण श्रेणी में सफर करने वाले लोगों को आसान टिकटिंग सुविधा प्रदान करने के लिए यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप

NTA की लापरवाही से परेशान हैं छात्र, CUET परीक्षा में आई समस्या, आखिर कब तक होगी सुधार
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 5:16 PM

कॉमन एंट्रेस टेस्ट एक ऐसा प्रक्रिया है जिसमें छात्रों को उनके शिक्षा प्रणाली में सुधार लाने को लेकर बनाया गया है. देश भर के सभी विश्वविधालयों में प्रवेश पाने को लेकर इसमें एक समान अवसर मिलता है. ग्रेजुएशन में नामांकन के लिए आयोजित इस परीक्षा के पहले ही दिन कई छात्रों को काफी समस्या उठाना पड़ा. कुछ छात्रों का तो अंतिम समय में परीक्षा केन्द्र बदला गया था, जिससे उसे नई जगह तक पहुंचने में काफी कठिनाई हुई.

Weather Update: IMD ने मानसून को लेकर दी खुशखबरी, इन राज्यों में झमाझम बारिश का ALERT
मई 16, 2024 | 16 May 2024 | 4:31 PM

IMD के मुताबिक, आमतौर पर दक्षिण-पश्चिम मानसून करीब-करीब 7 दिनों के मानक विचलन के साथ 1 जून को केरल में दस्तक देती थी. लेकिन इस वर्ष दक्षिण-पश्चिम मानसून के कदम मई केरल में प्रवेश करने के आसार है. साथ ही साथ IMD ने यह भी कहा कि इस बार उत्तर भारत में मानसून की वर्षा सामान्य से ज्यादा हो सकती है.