Sunday, May 19 2024 | Time 02:29 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


IPL की दीवानगी ! BOSS से झूठ बोलकर मैच देखने पहुंची महिला, VIDEO जमकर हो रहा Viral

IPL की दीवानगी ! BOSS से झूठ बोलकर मैच देखने पहुंची महिला, VIDEO जमकर हो रहा Viral
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: किसी भी मैच के शुरू होने से पहले ही प्रशंसक टीवी के सामने बैठ जाते हैं या मोबाइल पर मैच देख रहे लोग जियो सिनेमा खोलकर बैठ जाते है. कई दर्शक स्टेडियम में टिकट खरीदते हैं, और मैच का आनंद लेते है. वहीं, कई लोग घर पर झूठ बोलकर स्टेडियम में मैच देखने आते हैं, तो कई लोग ऑफिस में अपने बॉस से झूठ बोलकर स्टेडियम में मैच देखने जाते है. ऐसा ही एक लड़की ने भी किया जब वह अपने बॉस से झूठ बोलकर छुट्टी लेकर स्टेडियम में मैच देखने आ गई. अब जानिए इसके आगे क्या हुआ?

 

कैसे फूटा उस महिला फैन के झूठ का घड़ा?

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की एक महिला फैन (IPL Fan Girl) नेहा द्विवेदी अपने बॉस से झूठ बोलकर ऑफिस से जल्दी छुट्टी लेकर मैच देखने स्टेडियम पहुंच गईं. लेकिन उसका रहस्य तब टूटा जब उसके बॉस ने उसे टीवी पर देखा! नेहा द्विवेदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर पूरी घटना बताई. नेहा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मोये-मोये, ये दिन-ब-दिन रियल होता जा रहा है.' उन्होंने बताया कि मैच देखने के दौरान बॉस ने उन्हें टीवी पर देखा और मैसेज भेजकर पूछताछ की. बॉस मस्त थे इसलिए नेहा को झूठ बोलने के बाद भी कोई दिक्कत नहीं हुई. वीडियो वायरल हो गया है और इसे 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.




 

जानें viral video पर लोगों का रिएक्शन 

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- "स्टेडियम में हर दूसरे व्यक्ति ने कैमरे को फोकस करने की कोशिश की लेकिन मौका नहीं मिला...अब आपके पास आता हूं". वहीं, दूसरे यूजर ने कहा- "ऑफिस में टकराव आ रहा है, तुम साला जॉब कप ननमदी लोल". वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- "उन्हें तुम्हें नौकरी से निकाल देना चाहिए... पहले तुमने दफ्तर में झूठ बोला और फिर अपने निजी दफ्तर की बातचीत साझा की. 

 

अधिक खबरें
कई देशों में बैन होने के बाद नेपाल ने भी लगाया Everest और MDH के मसालों पर प्रतिबंध
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 9:09 PM

गुणवत्ता परीक्षण में असफल होने के वजह से सिंगापुर और हांगकांग ने Everest और MDH के मसालों पर प्रतिबंध लगा दिया था. अब नेपाल ने भी इन कंपनियों के मसलों पर बैन लगा दिया है. नेपाल के फूड टेकनोलोजी और क्वालिटी कंट्रोल विभाग ने दो भारतीय ब्रांडों के मसालों की टेस्टिंग शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि Everest और MDH के मसालों में कैंसर पैदा करने वाले कीटनाशक एथिलीन ऑक्साइड पाया गया था. इसको लेकर नेपाल ने इन मसलों के आयात व खुदरा बिक्री पर टेस्टिंग पूरी होने तक पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है.

अगर आप भी चाहते हैं आपके पास धन की नहीं हो कमी, तो अपनाएं वास्तु-शास्त्र के ये टिप्स
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 8:28 PM

भारत में वास्तु शास्त्र का खासा महत्व है. कई लोग वास्तु शास्त्र के नियमों के अनुसार अपना घर चलाते हैं. वास्तु शास्त्र व्यक्ति के जीवन का आसान बनाने में मदद करता है. वास्तु शास्त्र में बताए गए नियमों का ध्यान रखने से जीवन में आने वाली कई समस्याओं से बचा जा सकता है.

बिहार में चौंकाने वाली घटना, जीजा-साली ने पुलिस लॉकअप के अंदर लगाई फांसी
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 5:50 PM

बिहार के अररिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां पुलिस लॉकअप के अंदर जीजा और साली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. आत्महत्या की खबर के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना को आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने अररिया जिले के ताराबाड़ी इलाके से एक नाबालिग लड़की और एक युवक को इश्क फरमाते हुए रंगे हाथ पकड़ा था. जांच के क्रम में पुलिस को पता चला की दोनों रिश्ते में जीजा-साली हैं. पर एक दिन बाद ही बदनामी के डर से दोनों ने पुलिस लॉकअप के अंदर ही फांसी लगा ली.

ज्यादा नमक के सेवन से बढ़ी रही High Blood Pressure की समस्या, NCD के सर्वे में हुआ खुलासा
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 4:26 PM

हर साल 17 मई को विश्व हाइपर टेंशन डे मनाया जाता है. भाग दौड़ से भरे इस जीवन में युवाओं में हाइपर टेंशन (उच्च रक्तचाप ) की बीमारी बढ़ती जा रही है. खान-पान में नमक और तेल के इस्तेमाल और फास्ट फूड के इस दौर में हाइपर टेंशन का पनपना चिंताजनक है. बड़ी संख्या में उच्च रक्तचाप से पीड़ित होने के बावजूद लोगों में लापरवाही में बढ़ोतरी हुई है. इसका खुलासा अस्पतालों में हुए सर्वे में हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार हाइपर टेंशन से गांवों की तुलना में शहरों के युवा ज्यादा पीड़ित हैं.

बिहार के पूर्णिया में सीएसपी संचालक की गोली मार कर हत्या, पैसे लेकर फरार हुए अपराधी
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 3:17 PM

बिहार के पूर्णिया में बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना पूर्णिया के बनमनखी थाना क्षेत्र के बनमनखी-रसाढ़ रोड की है. सीएसपी संचालक सुभाष कुमार मिश्र बैंक से पैसा निकाल कर पुलिस सुरक्षा में केंद्र लौट रहे थे. इस दौरान दो बाइक में सवार होकर आए चार अपराधियों ने अंधाधुन फायरिंग की.