Tuesday, May 21 2024 | Time 04:44 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » बोकारो


फुसरो के पिछरी में उत्पाद विभाग ने अवैध देशी शराब निर्माण स्थल पर की छापेमारी

600kg जावा महुआ एवं 75 लीटर अवैध चुलाई शराब जब्त
फुसरो के पिछरी में उत्पाद विभाग ने अवैध देशी शराब निर्माण स्थल पर की छापेमारी
अनंत/न्यूज़11भारत,

 

बेरमो/डेस्क:  बोकारो जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त विजया जाधव के निर्देश पर सोमवार को सहायक आयुक्त उत्पाद बोकारो के मार्गदर्शन एवं निरीक्षक उत्पाद के पर्यवेक्षण में जिला उत्पाद टीम ने पेटरवार थाना अंतर्गत फुसरो के निकट दामोदर नदी किनारे पिछरी गांव के धतकीडीह टोला में अवैध शराब निर्माण स्थल पर छापेमारी अभियान चलाया.

 

मौके से उत्पाद टीम ने 600 केजी जावा महुआ शराब एवं 75 लीटर अवैध चुलाई शराब को जब्त किया. वहीं,अवैध शराब निर्माण में इस्तेमाल किए जाने वाले वस्तुओं को नष्ट किया. छापेमारी के क्रम में अभियुक्त किशुन विश्वकर्मा पर उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओं के आधार पर अभियोग दर्ज किया जा रहा है. छापेमारी दल में निरीक्षक उत्पाद श्री संजीत देव,अवर निरीक्षक सदर श्कृष्णा प्रजापति,अवर निरीक्षक उत्पाद तेनुघाट दीपिका कुमारी आदि शामिल थे.

 


 

जानकारी हो कि लोकसभा आम निर्वाचन 2024 को लेकर बोकारो जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है. उपायुक्त बोकारो ने सहायक आयुक्त उत्पाद को लगातार अभियान चलाकर अवैध शराब के निर्माण – बिक्री पर प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

 

अधिक खबरें
कसमार के विभिन्न क्षेत्रों में उत्पाद विभाग ने की छापामारी, पश्चिम बंगाल का बीयर व देशी शराब किया बरामद
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 7:27 PM

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उपायुक्त बोकारो के निर्देशानुसार, सहायक आयुक्त उत्पाद बोकारो के मार्गदर्शन पर सोमवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी कसमार व निरीक्षक उत्पाद सदर के पर्यवेक्षण में कसमार प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध शराब बिक्री को लेकर छापेमारी की गई.

वोट बहिष्कार को लेकर नक्सलियों द्वारा चिपकाए गए पोस्टर से ग्रामीणों में दहशत का माहौल
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 3:52 PM

लोकसभा चुनाव बहिष्कार को लेकर नक्सलियों ने एक बार फिर से पर्चा चस्पा कर ग्रामीणों को चुनाव से दूर रहने की हिदायत दी है. नक्सलियों द्वारा चिपकाए गए पर्चा के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. बोकारो जिला के कसमार थाना क्षेत्र के खैराचातर एवं दुर्गा पंचायत के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर चिपका कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का प्रयास किया है.

जब तक गांव की सरकार चुनने का नहीं मिलेगा अधिकार, जारी रहेगा वोट बहिष्कार- ग्रामीण
मई 19, 2024 | 19 May 2024 | 3:42 PM

धनबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बोकारो विधानसभा का एक बड़ा हिस्सा विस्थापित क्षेत्र है. विस्थापित क्षेत्र के कुछ विस्थापित गांवों को पंचायत का दर्जा प्राप्त है. वहीं उत्तरी विस्थापित क्षेत्र का 19 गांव आज भी पंचायत का दर्जा पाने के संघर्षरत है.

आबकारी विभाग द्वारा भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 6:36 PM

बोकारो उपायुक्त के निर्देश पर सहायक आयुक्त उत्पाद बोकारो के नेतृत्व में निरीक्षक उत्पाद के द्वारा आसन्न लोक सभा चुनाव के मद्देनजर अंगवाली ग्राम के राजा बांध टोला के खांजो नदी किनारे पेटरवार थाना अंतर्गत संचालित अवैध शराब निर्माण स्थलों पर छापामारी की गयी.

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए BLO और सुपरवाइजर को विशेष प्रशिक्षण दिया गया
मई 18, 2024 | 18 May 2024 | 5:32 AM

गोमिया के पिट्स स्कूल में शनिवार को बीएलओ-बीएलओ सुपरवाइजरों को मतदान से संबंधित प्रशिक्षण दिया गया. उनके कार्य-दायित्व से संबंधित विशेष प्रशिक्षण देने के लिए अपर समाहर्ता सह गोमिया विधानसभा के सहायक निर्वाची पदाधिकारी (एआरओ) मुमताज अंसारी पहुंचे.