Saturday, Jul 27 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand weather पूरे राज्य में जबरदस्त बारिश होने के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया yellow alert
देश-विदेश


रिक्शेवाले की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन विदेशी कपल भी रह गए दंग, Video Viral

रिक्शेवाले की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन विदेशी कपल भी रह गए दंग, Video Viral
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्क: अक्सर सोशल मीडिया पर कई सारी ऐसी वीडियो वायरल होती जिसे सुन सभी दंग रह जाते है. हाल में ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली रिक्शा चलाने वाले एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल होने के पीछे की वजह युवक की फर्राटेदार अंग्रेजी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट करते ही तेजी से वायरल हो गया. इस वायरल क्लिप को जो भी देख रहे हैं वो सभी रिक्शेवाले की तारीफ करने से थक नहीं रहे. युवक के इंग्लिश बोलने के तरीका से हर कोई हैरान है. 

 

पुरानी दिल्ली का हैं मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वायरल वीडियो पुरानी दिल्ली का बताया जा रहा है. इस वायरल क्लिप में देखा जा सकता हैं कि एक रिक्शे में दो अंग्रेज बैठे हैं, जिन्हें रिक्शा चालक पास की लोकेशन के बारे में बता रहा है. ये रिक्शा चालक न सिर्फ अंग्रेज लोगों को घुमा भी रहा है साथ ही हर जगह को अंग्रेजी में समझा भी रहा है. यह सुनने के बाद अंग्रेज देखते हैं तो वे खुद भी दंग रह जाते है. 

 

जब युवक अंग्रेज जोड़े को घूमने लायक जगहों के बारे में बता रहा था, तभी एक राह पर चल लोगों में से किसी एक ने रिक्शेवाले का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो के अंत में राहगीर रिक्शा चालक को अच्छा कहता है और अंग्रेज जोड़े से पूछता है कि वे कहां से है. इस सवाल का जवाब देते हुए अंग्रेज जोड़े ने कहा कि हम ब्रिटेन के रहने वाले है. 





 

वीडियो हुआ Viral

बता दें, सोशल मीडिया पोस्ट होने के बाद रिक्शेवाले ने खूब तारीफे बटोरी. इस वायरल वीडियो पर एक के बाद एक अच्छे-अच्छे कमेंट भी आए. एक यूजर ने लिखा- प्रैक्टिस करके कुछ भी सीखा जा सकता है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि- एक बात तो मानने लायक है कि रिक्शावाले के अंग्रेजी बोलने का अंदाज काफी बेहतरीन है. 

 

देखें VIDEO

अधिक खबरें
नागपंचमी के दिन इस जगह लगता है सांपों का अद्भुत मेला, बच्चे भी गले में नाग लपेट कर घूमते हैं
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 5:35 PM

बिहार में एक ऐसी जगह है जहां नागपंचमी के दिन सांपों का अद्भुत मेला लगता है. समस्तीपुर जिले के सिंघिया में नागपंचमी के दिन सैकड़ों की संख्या में भक्त नदी में डुबकी लगाकर सांपों को बाहर निकालते हैं. इस मेले को देखने के लिए देश- विदेश से भी काफी संख्या में लोग आते हैं. नागपंचमी के दिन लगने वाले इस मेले का काफी लंबा और पुराना इतिहास रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मेला लगभग तीन सौ वर्षों से आयोजित किया जा रहा है. नागपंचमी के दिन प्रतिवर्ष बड़ी संख्या में श्रद्धालू इस मेले को देखने आते हैं.

Cancer Medicines : जो तीन दवाएं कैंसर की सस्ती होंगी क्या वह सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध है ?
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 3:46 PM

अपने बजट भाषण में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कैंसर के 3 दवाओं पर से कस्टम ड्यूटी में छुट की घोषणा की थी. World Health Organization की रिपोर्ट देखें तो दुनिया में हर छठी मौत कैंसर की वजह से होती है. ऐसे हालतों में इस तरह की घोषणा कैंसर पीड़ितों के लिए राहत की खबर है. वहीं सूत्रों की माने तो डॉक्टर्स का कहना है कि यह ज्यादा जरुरी है कि इस तरह की दवाइयां सरकारी अस्पताल में मुहैया कराई जाए. इससे फिर एक बड़ा डाटाबेस तैयार हो, जिसके आधार पर कैंसर की दवाइयां भारत में ही बनाई जा सके.

BJP नेता और पूर्व MP प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा का निधन
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 2:11 PM

मध्य प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात झा ने 67 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. जिससे राजनीतिक जगत में शोक की लहर है. आज, शुक्रवार (26 जुलाई) की सुबह दिल्ली में भाजपा नेता प्रभात झा निधन हो गया

Kargil vijay diwas 2024: 25वें कारगिल विजय दिवस पर PM मोदी ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 1:31 PM

कारगिल दिवस, इसे कारगिल विजय दिवस के नाम से भी जाना जाता है, कारगिल युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत की याद में हर साल 26 जुलाई यानी आज के दिन मनाया जाता है.

Investment in Jharkhand : 10 कंपनियां करेंगी झारखंड में 13 हजार करोड़ का निवेश, 20 हजार को मिलेगा रोजगार
जुलाई 26, 2024 | 26 Jul 2024 | 11:15 AM

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले झारखंड में उद्योगों की स्थापना के लिए हजारों करोड़ो की निवेश का करार करने जा रही है. एसएम पावर, गजानन फेरो, आधुनिक पावर, नर्सिंग इस्पात और केजी सेल्स समेत कई बड़ी कंपनियों ने निवेश के इरादे जताए हैं.