Tuesday, May 21 2024 | Time 03:39 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


सैम पित्रोदा के बाद अब मणिशंकर अय्यर का बयान आया सामने : कहा पाकिस्तान की इज्जत..!

सैम पित्रोदा के बाद अब मणिशंकर अय्यर का बयान आया सामने : कहा पाकिस्तान की इज्जत..!

न्यूज़11 भारत


रांची/डेस्क: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल काफी गरम है. सभी दलों के नेता अपने-अपने प्रत्यशियों के प्रचार-प्रसार में लगें हुए है. लेकिन कांग्रेस के कुछ नेता जो इन दिनों इस चुनाव और प्रचार-प्रसार से दूर है. अक्सर ऐसे बयान दे रहे है, जिसको लेकर उनकी और उनकी पार्टी की खूब खिंचाई हो रही है. बीते दिनों सैम पित्रोदा के बयान से चुनावी माहौल और ज्यादा गरम हो गया था.

 

अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर का पाकिस्तान को लेकर दिया एक बयान सामने आया है, जससे उनकी और पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है. मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की वकालत कर दी है. उन्होंने कहा है कि भारत को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए क्योकिं उनके पास परमाणु बम है. उन्होंने ये भी कहा है कि पाकिस्तान से अगर बातचीत नहीं करेंगे तो वे भारत के खिलाफ एटम बम इस्तेमाल करने का सोचेंगे.

 


 

कोई पागल वहां आ जाए तो क्या होगा देश का. हमारे पास एटम बम है. उनके पास भी एटम बम है. लेकिन किसी पागल ने बम को लाहौर स्टेशन में छोड़ा तो रेडियो एक्टिविटी आठ सेकेंड के अंदर उसकी अमृतसर पहुंचेगी. आप उसको इस्तेमाल करने को रोको. लेकिन आपने उससे बात की, उसको इज्जत दी, तभी जाकर वह अपने बम के बारे में नहीं सोचेंगे. 
अधिक खबरें
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप वाहन के पलटने से 18 लोगों की मौत, कई घायल
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 6:16 PM

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के कुकदुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है. बाहपानी के पास एक पिकअप वाहन के पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि 25-30 लोग तेंदूपत्ता तोड़कर पिकअप से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान पंडरिया के कुकदूर इलाके में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस घटना में 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इनमें 14 महिलायें भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि सभी लोग कुई के रहने वाले हैं.

मुर्गे के वजह से गई तीन लोगों की जान, दो भाइयों सहित पड़ोसी का शव बरामद
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 5:07 AM

असम के कछार जिले स्थित लखीमपुर इलाके में एक मुर्गे को बचाने के लिए एक परिवार के दो भाई और उनके एक पड़ोसी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कछार जिले के बसाहट में एक मुर्गा अचानक कुएं में गिर गया. जिसे बचाने के लिए मनजीत देब और प्रोसेनजीत देब नामक दो भाई कुएं में कूद गए. काफी देर होने के बाद जब दोनों भाइयों का हालचाल नहीं मिला तो एक पड़ोसी अमित सेन भी कुएं के अंदर उतरा. पर उसकी भी कोई हालचाल नहीं मिली. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

जारी हुआ Petrol-Diesel का ताजा रेट, SMS जरिए जानें आपके शहर में इनकी कीमत
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 4:56 PM

राष्ट्रीय तेल कंपनियों की तरफ से पेट्रोल और डीजल के प्राइस हर दिन अपडेट की जाती है. ताजा अपडेट के मुताबिक आज यानी 20 मई 2024 को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. वहीं, इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की दामों में घट-बढ़ का सिलसिला बरकरार है. तो चलिए जानते हैं विभिन्न शहरों में

लोकसभा चुनाव 2024: बिहार में दोपहर 3 बजे तक 45.33 प्रतिशत मतदान, जानें कहां कितनी हुई वोटिंग
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 10:43 AM

देश में पांचवे चरण में आज, सोमवार (20 मई) को 8 राज्यों की 49 लोकसभा सीटों पर मतदान चल रहा है. पोलिंग बूथों पर लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. और मतदाताओं में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है.वहीं, बिहार में भी लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में पांच सीटों पर मतदान चल रहा है.

Bank FD: फौरन कराएं FD, ये बैंक दे रहे Bumper return
मई 20, 2024 | 20 May 2024 | 3:22 PM

यदि आप भविष्य में अपनी बचत को इन्वेस्ट कर गारंटीड इनकम (Guaranteed income) के साथ बंपर रिटर्न (Bumper return) पाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. आपको जानकारी दें, भारतीय ग्राहक अब भी अपनी बचत को सुरक्षित रूप से निवेश करने के लिए एफडी (Fixed Deposit) को सबसे अच्छा आप्शन मानते है