Thursday, Jun 13 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


आखिर क्या कसूर था दिल्ली की नाबालिग लड़की का, सनकी ने कर दी हत्या

साक्षी की एक साल से साहिल से दोस्ती थी
आखिर क्या कसूर था दिल्ली की नाबालिग लड़की का, सनकी ने कर दी हत्या

न्यूज11 भारत


रांचीः दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या करने वाले साहिल को दिल्ली पुलिस ने आज गुरुवार को कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसकी रिमांड तीन दिन बढ़ा दी. आउटर नॉर्थ डीसीपी रवि कुमार सिंह ने यह जानकारी दी. माना जा रहा है कि साहिल की पुलिस रिमांड बढ़ने के बाद पुलिस नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या से जुड़े हर राज से पर्दा उठा देगा.

 

जानिये क्या था पूरा मामला

28 मई को दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक सनकी युवक साहिल ने नाबालिग लड़की साक्षी को चाकू से वार कर हत्या कर दी थी. यह घटना शहर के बीचोंबीच सरेआम हुई थी. जब साहिल लड़की की हत्या कर रहा था तब किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. इस हत्याकांड का विडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. इस विडियो में साफ देखा जा सकता था कि साहिल के अंदर कितनी हैवानियत भरी हुई थी कि उसने लड़की पर चाकू से कई बार वार किये. सिर्फ यहीं नहीं लड़की के मरने के बाद भी उसने पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला. 

 


 

 

युवती के पिता ने किये कई खुलासे

 इस हत्याकांड के बाद साक्षी के पिता ने पुलिस के सामने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि दोनो के अफेयर के बारे में पता उन्हें पहले से पता था. उनकी बेटी की एक साल से साहिल से दोस्ती थी. वह अक्सर उसके बारे में बात करती थी, और हम उसे सलाह देते थे कि उसकी उम्र में यह उचित नहीं है. लेकिन वह बुरा मान जाती थी और अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाती थी.10 दिनों से नीतू के साथ रह रही थी. हत्या की रात नीतू दौड़कर हमारे घर आई और मुझे बताया कि साक्षी के दोस्त साहिल ने उसे चाकू मार दिया है

 

वारदात को अंजाम देकर बुआ के घर भाग गया था साहिल 

आपको बता दें कि साहिल ने साक्षी की हत्या 28 मई को किया था. जिसके बाद वो अपने मोबाइल फोन को नाली में फेंक कर अपना बुआ के घर के भाग गया था. उसकी बुआ का घर बुलंदशहर में है जहां से पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार किया. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक साहिल ने अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया है. 

 

 

 

अधिक खबरें
लैंड स्कैम मामले में आरोपी शेखर कुशवाहा को ED ने किया गिरफ्तार
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 7:44 AM

लैंड स्कैम मामले में ईडी ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है दरअसल ईडी ने मामले में शेखर कुशवाहा को गिरफ्तार किया है. बता दें, शेखर कुशवाहा लैंड स्कैम मामले में आरोपी था.

झारखंड मंत्रालय के विभागवर समीक्षा बैठक का आज दूसरा दिन, अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दे रहे CM चंपाई सोरेन
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 2:30 AM

झारखंड मंत्रालय के विभागवर समीक्षा बैठक का आज दूसरा और अंतिम दिन है. बैठक मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की अध्यक्षता में आयोजित की जा रही है जिसमें मुख्यमंत्री पंचायती राज, स्कूली शिक्षा एंव साक्षरता विभाग, राजस्व, निबंधन एंव भूमि सुधार विभाग, खान एंव भू-तत्व, वन पर्यावरण, परिवहन विभाग, कृषि पशुपालन, सहकारिता, पर्यटन, कला व खेलकूद विभाग और पेयजल स्वच्छता, महिला बाल विकास जैसे विभागों की समीक्षा कर रहे है.

जमीन घोटाला मामले में पूर्व CM हेमंत सोरेन की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 5:47 AM

8.86 एकड़ जमीन घोटाला मामले में सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत अर्जी पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान मामले में ईडी की ओर से बहस की गई. कल यानी 13 जून को भी मामले में ईडी की ओर से बहस की जाएगी.

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने की मुलाकात
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 4:20 AM

दिल्ली में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदी धनखड़ से मुलाकात की. उन्होंने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से औपचारिक मुलाकात की.

नशा के कारोबार में शामिल भाभी हुई गिरफ्तार, मुंबई और रांची के तस्करों को गैंग में कर रखा था शामिल
जून 12, 2024 | 12 Jun 2024 | 3:36 AM

राजधानी रांची में नशा के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है पुलिस ने नशे के कारोबार में लिप्त महिला गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 4 महिला और 2 पुरूष को गिरफ्तार किया है.